काला कैसे पॉप करें




शिन मुँहासे की उपस्थिति है। ई `को केंद्र में ब्लैक स्पॉट, ऑक्सीजन वायु के साथ प्रतिक्रिया के कारण त्वचा के पिग्मेंटेशन द्वारा विशेषता है। ब्लैकहेड वास्तव में मृत त्वचा कोशिकाओं और सेबम का संचय है जो छिद्रित छिद्रों में प्रवेश करता है।

चूंकि एक काला बिंदु गंदा नहीं है, इसलिए इसे हटाया नहीं जा सकता है। हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपनी उंगली के साथ एक ब्लैक डॉट न दबाएं। यह शिन अवशेष त्वचा में गहराई से शक्ति देता है और यह संक्रमण का अनुबंध कर सकता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अपना हिस्सा कैसे साफ करते हैं, आप अपनी उंगलियों पर विशेष रूप से नाखून के नीचे सभी बैक्टीरिया को खत्म नहीं कर सकते हैं।

काले सिर डालने की सलाह नहीं दी जाती है। आप स्थिति को और भी खराब कर सकते हैं, संक्रमित कर सकते हैं और अधिक सूजन कर सकते हैं और आस-पास में अधिक काले धब्बे दिखाई दे सकते हैं। गलत विधि भी निशान के रूप का कारण बनती है। यह काम त्वचा विशेषज्ञ को नौकरी छोड़ना बेहतर है, जिसके पास विशेष ज्ञान है, जो उपकरणों को निर्जलित करता है और नौकरी करने के लिए प्रशिक्षित होता है। लेकिन आपको ब्लैक डॉट को उड़ाने पर जोर देना चाहिए, यह कैसे है।

बाजार में उपलब्ध ब्लैकहेड एक्स्ट्रैक्टर नामक एक उपकरण का उपयोग करें। इसमें दोनों सिरों पर अंडाकार अंगूठी के छल्ले हैं। कुछ मिनटों के लिए चेहरे को भापने के बाद इसका इस्तेमाल करें। चेहरे को भापने से छिद्र खुल जाएंगे, सेबम और मृत त्वचा कोशिकाओं जैसे उनकी सामग्री को ढीला कर दिया जाएगा और त्वचा को नरम कर दिया जाएगा। फिर क्षेत्र को मुर्गी ब्लैकहेड निकालने के चारों ओर रखें और धीरे-धीरे अंधेरे बाधाओं को दबाए रखें ताकि सेबम फंसे हुए ईथ, बैक्टीरिया और शेडेड त्वचा कोशिकाओं को फेंक दिया जा सके।

मुर्गी की सामग्री को हटाने के बाद, बैक्टीरिया और रोगाणुओं को मारने के लिए जगह पर हाइड्रोजन पेरोक्साइड जैसे एंटीसेप्टिक को लागू करना न भूलें। आप जगह और उसके आसपास के नए संक्रमणों को जोखिम नहीं लेना चाहते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसेमुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
ब्लैकहेड के लिए इलाजब्लैकहेड के लिए इलाज
मुँहासे देखभाल और उपचारमुँहासे देखभाल और उपचार
काले बिंदुओं का उन्मूलन - सरल और प्रभावी ढंग सेकाले बिंदुओं का उन्मूलन - सरल और प्रभावी ढंग से
मुँहासे के गंभीर रूप: सिस्टिक मुँहासामुँहासे के गंभीर रूप: सिस्टिक मुँहासा
मुँहासे ओवर-द-काउंटर के लिए दवाएंमुँहासे ओवर-द-काउंटर के लिए दवाएं
मुँहासे के प्रकार - मुँहासे कई प्रकारमुँहासे के प्रकार - मुँहासे कई प्रकार
बर्फ लेने के निशान का इलाज कैसे करेंबर्फ लेने के निशान का इलाज कैसे करें
मुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसेमुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
मुँहासे वल्गारिस का उपचारमुँहासे वल्गारिस का उपचार
» » काला कैसे पॉप करें
© 2022 TonMobis.com