बच्चों के खेल कौशल

चैनल में सांप

प्राथमिक स्कूली बच्चों को इस खेल से हंसी मिलती है, जो कि नेम्सस से किड्सहेल्थ साइट प्रदान करता है, जिसमें कौशल खेलों के साथ सांप विज्ञान वर्ग शामिल है। बच्चों के आधे हिस्से को दो समानांतर रेखाओं में संरेखित करें जिसमें व्यापक आंतरिक मार्जिन है। ये बच्चे "सांप" हैं। क्या दूसरे बच्चे कर्क का सामना कर रहे हैं? जब चिल्लाती है, "खाई में सांप", ये बच्चे "बिना किसी निशान के सांपों" के माध्यम से दौड़ने की कोशिश करते हैं। यदि आप डायल करते हैं, तो आप अगले दौर में जारी रहेंगे, लेकिन अगर सांप आपको छूता है, तो आपको खाई में शामिल हों खेल तब तक जारी रहता है जब तक कि सभी छात्रों को चिह्नित नहीं किया जाता है, एक बार खेल खत्म होने के बाद, आप शुरू कर सकते हैं, उन बच्चों को जो मूल रूप से ऑनलाइन सांप बनाते हैं।

टैग

टैग चपलता बढ़ाने के लिए क्लासिक गेम है, लेकिन कई प्रकार के ईसाई हैं जिनका उपयोग आप गेम को मजेदार और रोमांचक रखने के लिए कर सकते हैं। KidsHealth ट्रेस टैग ब्लॉब और सुरंग टैग द्वारा प्रदान किया गया आठ मजेदार संस्करण। बूंद के लेबल पर, छात्र लेबल के साथ हाथ हिलाता है जिस बच्चे ने उन्हें अर्हता प्राप्त की, और वे किसी और को लेबल करने के लिए एक साथ छोड़ दिया। यह तब तक जारी रहता है जब तक एक विशाल बुलबुला छात्र अपने लक्ष्यों को लेबल करने के लिए मिलकर काम करने की कोशिश नहीं कर रहा है। जमे हुए दाग, टैग सुरंग की भिन्नता के लिए छात्रों को टैग किए जाने पर अलग-अलग पैरों के साथ खड़े होने की आवश्यकता होती है। डीएम एक और बच्चा अपने पैरों के माध्यम से क्रॉल करता है और उन्हें खोल देता है, टैगर को जमे हुए होने से पहले खेल में प्रवेश कर सकते हैं।


चार स्क्वायर


चार स्क्वायर फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए लोकप्रिय एजिलिटी ड्रिल है जिसे आसानी से युवा प्रतिनिधियों या उन्नत छात्रों के लिए अनुकूलित किया जा सकता है। खेल का लक्ष्य बच्चों के लिए एक वर्ग से दूसरे तक कूदना है - आम तौर पर जितनी जल्दी हो सके चार-सह होते हैं। बक्से लॉन या कंक्रीट पर खींचे जा सकते हैं और लेबल किए जा सकते हैं। युवा छात्रों के लिए, संख्या, वर्णमाला या शब्द पुराने छात्रों के लिए महान काम करते हैं, बॉक्स को जोड़ते हैं या एएलई को कठिन ड्रिल चिह्नित करते हैं, जिसके लिए उन्हें एक पैर, या विकर्ण दिशाओं या कूदने का सबसे लंबा अनुक्रम खेल के अंत से पहले। वर्गों के दो या दो से अधिक सेट स्थापित करने से छात्र के समर्थन के बीच कूद हो सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली में कई सांप काटने हैंमेरी बिल्ली में कई सांप काटने हैं
एक कोरल सांप की पहचान कैसे करेंएक कोरल सांप की पहचान कैसे करें
मियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूचीमियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूची
दुनिया में सबसे जहरीला सांप क्या हैदुनिया में सबसे जहरीला सांप क्या है
कैंसर के इलाज के लिए सांप जहर का उपयोग कैसे किया जाता हैकैंसर के इलाज के लिए सांप जहर का उपयोग कैसे किया जाता है
एक असली मूंगा सांप को अलग कैसे करेंएक असली मूंगा सांप को अलग कैसे करें
बच्चों के लिए जमीन यात्रा पर सुरक्षाबच्चों के लिए जमीन यात्रा पर सुरक्षा
# डेटा: सांप पार्सल बोलते हैं तो जादू की कहानियां नहीं हैं# डेटा: सांप पार्सल बोलते हैं तो जादू की कहानियां नहीं हैं
बिजनेस किंडरगार्टनबिजनेस किंडरगार्टन
बच्चों को कक्षा में सामाजिक रूप से फिट करने में कैसे मदद करेंबच्चों को कक्षा में सामाजिक रूप से फिट करने में कैसे मदद करें
© 2022 TonMobis.com