बच्चों के खेल के माध्यम से सम्मान कैसे सिखाओ


शिक्षा

बच्चों को खेल में रात्रिभोज का समय "कृपया और धन्यवाद" मुड़ने का महत्व सिखाएं। अपने बच्चों से पूछो नाटक करने के लिए वे रेस्तरां है, जो वे बताएं कि किस तरह वे वेटर इलाज में खा रहे हैं, तो "(जो मेज पर भोजन लाता है), साथ ही आपकी मेज पर लोगों के रूप में। यह सिखाने के लिए एक महान गतिविधि है बच्चों को परिवार में आदरणीय होने का अर्थ, बच्चों को सार्वजनिक स्थानों में कई पहलुओं को समझने के लिए, लेकिन घर में इक्विटी के दौरान इसे प्रस्तुत नहीं करते हैं।

रैममुंड बच्चे दयालु हैं और अनुकरण की पार्टी देते हैं। कम से कम तीन या चार बच्चों को उठाएं, उनमें से प्रत्येक को दूसरे के लिए उपहार लिखने का निर्देश दिया जाएगा, उपहार ड्राइंग या किसी अन्य वीर्य के रूप में सरल हो सकता है, घर पर ऐसा ही काम किया जा सकता है। इस तरह की गतिविधियां बच्चों को सिखाती हैं कि कई तरीकों से, प्राप्त करने से अधिक संतोषजनक है, और यह हमेशा दयालुता का कारण नहीं होना चाहिए।




गेम में शामिल आपके बच्चे के दौरान आपको अन्य बच्चों के साथ एक टीम के रूप में मिलकर काम करना होगा। टीमवर्क दूसरों को सम्मान करने के लिए बच्चों को सिखाने का एक शानदार तरीका है, यदि आप एक दूसरे के "दूसरे का सम्मान और भरोसा नहीं करना सीखते हैं, तो आप खेल के दौरान फिर से उचित काम करने में सक्षम होंगे। उपकरण इस कौशल को अपने बच्चों को सिखाने के लिए आदर्श हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
विट्रो में बच्चों के लिए उपहारविट्रो में बच्चों के लिए उपहार
बच्चों को खेल के माध्यम से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें सिखाएंबच्चों को खेल के माध्यम से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें सिखाएं
बच्चों को खेल के माध्यम से अपने पालतू जानवरों की देखभाल करने के लिए सिखाएंबच्चों को खेल के माध्यम से अपने पालतू जानवरों की देखभाल करने के लिए सिखाएं
पिल्लों के साथ बच्चों के सह-अस्तित्व के लिए 10 युक्तियाँपिल्लों के साथ बच्चों के सह-अस्तित्व के लिए 10 युक्तियाँ
बच्चों के साथ खेलने के लिए गतिविधियों पर सुझावबच्चों के साथ खेलने के लिए गतिविधियों पर सुझाव
बच्चों के लिए ट्रैक्टर सुरक्षा कैसे सिखाओबच्चों के लिए ट्रैक्टर सुरक्षा कैसे सिखाओ
अच्छे शिष्टाचार सिखाने के लिए युक्तियाँअच्छे शिष्टाचार सिखाने के लिए युक्तियाँ
बड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहारबड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहार
बच्चों के लिए गतिविधियां यूचरिस्टबच्चों के लिए गतिविधियां यूचरिस्ट
कौन से विषय प्रतिभाशाली भाइयों को संदर्भित करते हैं?कौन से विषय प्रतिभाशाली भाइयों को संदर्भित करते हैं?
» » बच्चों के खेल के माध्यम से सम्मान कैसे सिखाओ
© 2022 TonMobis.com