सक्रिय बच्चों के लिए मजेदार खेल

लाल रोवर

बच्चे दो लाइनों का निर्माण करने के लिए विभाजित हैं। दो लाइनें जो एक दूसरे के सामने और हाथ से कुछ ही मीटर अपनी लाइन के भीतर होती हैं। दाएं से बाएं, कतार में प्रत्येक व्यक्ति अपनी बारी के लिए इंतजार करने के लिए गेम के दौरान, वैकल्पिक लाइनों के दौरान मिलता है। जब यह किसी के होने की बारी है, "रेड रोवर, रेड रोवर तुरंत (नाम) भेजता है।" फिर जिस बच्चे को लाइन से अपना हाथ मुक्त किया जाता है और प्रभाव को तोड़ने के लिए दूसरी लाइन के माध्यम से दौड़ने का प्रयास करता है दौड़ने वाले किसी के। यदि सफल हो, तो वह किसी को अपनी मूल रेखा में शामिल होने का विकल्प चुनता है, और लाइन में शामिल होने के लिए एक साथ वापस चला जाता है। यदि यह विफल रहता है, तो यह नई लाइन का हिस्सा बन जाता है। लक्ष्य प्रत्येक बच्चे को एक पंक्ति पर प्राप्त करना है।

ब्लॉब टैग

लेबल के इस संस्करण में, जब व्यक्ति किसी को टैग कर रहा है, तो आपके द्वारा चुने गए लोगों के साथ हाथ मिलाएं। हाथ पकड़कर, फिर उन्होंने एक और व्यक्ति का पीछा किया। यदि आप किसी को लेबल कर सकते हैं, तो उनके साथ हाथ मिलाएं और यह भी हो जाता है। यह गेम टीमवर्क पर है और बढ़ावा देता है। कोई विजेता या हारने वाले नहीं हैं। खेल समाप्त होता है जब सभी बच्चों के पास होता है।


ब्लैंकक्वेट वॉलीबॉल


इस गेम को चार और दो कंबल की दो टीमों की आवश्यकता है। टीम के सभी बच्चे कंबल के किनारे रखता है। वॉलीबॉल टीम के कंबल पर इसे रखो। इसके बाद, टीम केवल इसके कवर का उपयोग करके वॉलीबॉल फेंकने के लिए मिलकर काम करती है। दूसरी टीम को पूल में वॉलीबॉल लेना है और केवल कंबल को फेंकने का उपयोग करके इसे वापस करना है।

फ्रीज टैग

यह गेम एक सामान्य चर के रूप में काम करता है, सिवाय इसके कि जब कोई व्यक्ति टैग कर रहा हो, उस व्यक्ति को जगह में बंद कर दिया गया हो। दर कम हो गई, एक और बच्चा जो आने वाला नहीं है और लोग उसे मुफ्त में सेट करने के लिए टैग करते हैं। लक्ष्य उस व्यक्ति के लिए है जिसमें जमे हुए बच्चे को छोड़कर सबकुछ है। यदि व्यक्ति सफल होता है, तो तब की एकमात्र बेटी अनजान हो जाती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिल्ला बिल्लियों के लिए Vitalcan बनाम लाइनपिल्ला बिल्लियों के लिए Vitalcan बनाम लाइन
पूर्ण लाइन: हर जरूरत के लिए एक उत्पादपूर्ण लाइन: हर जरूरत के लिए एक उत्पाद
टिगी - 1 9 63 से पेशेवर बाल देखभालटिगी - 1 9 63 से पेशेवर बाल देखभाल
शिशु स्नान निमंत्रण कैसे भरेंशिशु स्नान निमंत्रण कैसे भरें
एक लाइन ट्रैकर क्या है?एक लाइन ट्रैकर क्या है?
मैं मूल केबल की स्पष्ट तस्वीर कैसे प्राप्त कर सकता हूं?मैं मूल केबल की स्पष्ट तस्वीर कैसे प्राप्त कर सकता हूं?
सोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशोंसोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशों
सोनी bdz-x90s के विनिर्देशसोनी bdz-x90s के विनिर्देश
माइक्रोकैसेट डिजिटल संगीत फ़ाइलों को कैसे परिवर्तित करेंमाइक्रोकैसेट डिजिटल संगीत फ़ाइलों को कैसे परिवर्तित करें
बच्चों के खेल कौशलबच्चों के खेल कौशल
» » सक्रिय बच्चों के लिए मजेदार खेल
© 2022 TonMobis.com