वह rhinoplasty - नाक सर्जरी - आपके लिए कर सकते हैं




राइनोप्लास्टी आपको जीवन पर एक नया परिप्रेक्ष्य देगा। प्रत्येक नए दिन को बधाई देने के लिए तैयार बिस्तर को सीमित करने के लिए आपके पास अतिरिक्त प्रोत्साहन होगा। जब लोग मिलते हैं तो वह सहजता से अपने चेहरे को कवर नहीं करना चाहते हैं। अब नाक आपके और आपके उद्देश्य की भावना के बीच खड़ा है।

रिनोप्लास्टी, आमतौर पर नाक के रूप में जाना remodeling और sculpting नाक उपास्थि और हड्डी को फिर से परिभाषित किया गया है। आम तौर पर, समग्र लक्ष्य या तो कॉस्मेटिक या स्वास्थ्य से संबंधित है। सौंदर्यपूर्ण रूप से, एक अनुभवी सर्जन किसी व्यक्ति को अपना चेहरा पाने में मदद कर सकता है। जन्म दोष या चोट की वजह से पुनर्निर्माण सर्जरी के साथ, सर्जन एक व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार है या यहाँ तक कि उनके जीवन को बचाने के।

चेहरे की समग्र उपस्थिति में सुधार करने के लिए प्रसाधन सामग्री rhinoplasty किया जाता है। बहुत लंबा एक नाक को छोटा करने, भरने और एक बहुत छोटी नाक जोड़ने या जिस तरह से सामना करने के लिए एक और अधिक आकर्षक उपस्थिति देने के लिए बदलकर काम करता है। स्वास्थ्य से संबंधित नाक पर किए गए प्लास्टिक सर्जरी में अवरोध को हटाया जा सकता है और नाक के मार्गों के माध्यम से हवा के मुक्त प्रवाह की अनुमति मिल सकती है। एक टूटी हुई नाक के कारण हो सकता है कि ब्लॉक स्कायर ऊतक छोड़कर ठीक हो जाता है जो सांस लेने में हस्तक्षेप करता है।

बड़ा निर्णय लेने से पहले, एक मान्यता प्राप्त सर्जन खोजें, जो प्रमाणित है और प्लास्टिक सर्जरी में कम से कम दो वर्ष का अनुभव है। शल्य चिकित्सा के लिए इन कारणों पर चर्चा करने के लिए कई योजना सत्रों में। उनके पास नाक की कुछ तस्वीरें हैं जिन्हें आप पसंद करते हैं और जिस रूप में आप प्राप्त करना चाहते हैं। अपने डॉक्टर की सिफारिशों को सुनो और समझें कि एक परिपूर्ण नाक जैसी कोई चीज नहीं है, नाक बस सबसे अच्छे हैं।

समझें कि एक बार ऑपरेशन पूरा हो जाने के परिणाम में समय लगेगा। पट्टियां गिरने पर निष्कर्ष पर न जाएं। आपको ठीक करने और धीरे-धीरे नई छवि सीखने और बढ़ने की संतुष्टि की अनुमति देने के लिए समय लेना होगा। जानें कि यह कब पर्याप्त है और निश्चित रूप से जब आपको केवल एक छोटे से सुधार की आवश्यकता होती है, तो एक या दो प्लास्टिक सर्जरी पर्याप्त होनी चाहिए।

उदाहरण के लिए, माइकल जैक्सन ने जो किया वह मत करो, उसके सुंदर चेहरे को एक असली में पैदा हुआ था। ऐसा कहा जाता है कि उसने अपना चेहरा नफरत की। उनकी असली ज़रूरत अंदर थी और प्लास्टिक सर्जरी की कोई भी मात्रा प्रदान नहीं कर सकती थी जिसे उसने सोचा था। ज्यादातर लोगों के लिए, केवल छोटे बदलाव ही चमत्कार करेंगे।

एक या दो सप्ताह के लिए थोड़ा असहज प्रतीक्षा करें। यह धीरे-धीरे कम हो जाएगा। यदि आवश्यक हो तो आपको दर्द दवा दी जाएगी और जटिलताओं के बिना वसूली संभव बनाने के लिए हर खाता बनाया जाएगा। सर्जरी के बाद सर्जरी के बाद कुछ यादें आपके प्लास्टिक सर्जन द्वारा आपको दी जाएंगी।

सबसे ऊपर, पूर्णता की अपेक्षा न करें और सुंदर नई नाक में उपयोग करने के लिए खुद को समय दें। उपचार में लंबा समय नहीं लगता है, इसलिए आराम करें। उन गतिविधियों में भाग लें जो आपके चेहरे का ध्यान आकर्षित करेंगे और आपके इच्छित स्वरूप को अंतिम स्पर्श देने के लिए समय बीतने की अनुमति देंगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
पहली शताब्दियों के सौंदर्यशास्त्र को फिर से जीवंत करने के लिए फेसिलिफ्ट सर्जरीपहली शताब्दियों के सौंदर्यशास्त्र को फिर से जीवंत करने के लिए फेसिलिफ्ट सर्जरी
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
लक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञोंलक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञों
नाभि के लिए प्रसाधन सामग्री सर्जरीनाभि के लिए प्रसाधन सामग्री सर्जरी
एक प्लास्टिक सर्जन खोजेंएक प्लास्टिक सर्जन खोजें
एशियाई मरीजों में राइनोप्लास्टी रुझानएशियाई मरीजों में राइनोप्लास्टी रुझान
एक बदलाव शायद आपको चाहिएएक बदलाव शायद आपको चाहिए
» » वह rhinoplasty - नाक सर्जरी - आपके लिए कर सकते हैं
© 2022 TonMobis.com