चेहरे कॉस्मेटिक सर्जरी सुधार




इसे स्वीकार करें, हम सभी उस मीठे चेहरे का अनुकरण करना चाहते हैं, प्रतीत होता है कि सही लोग आंखें हैं जो हमारे सिनेमा और टेलीविजन स्क्रीन की प्रशंसा करते हैं। जैसे वे करते हैं?

आम तौर पर पर्दे के पीछे, आप प्रश्न में एक प्लास्टिक सर्जन और इस तरह के facelifts के रूप में प्रक्रियाओं के आवेदन, नेत्र बैग हटाने, नाक सर्जरी और यहां तक ​​कि सर्जरी कान सुधार मिल जाएगा। तथ्य यह है कि इन प्रकार की प्रक्रियाएं अब फ्लैप के उन लोगों तक सीमित नहीं हैं और सामान्य के बड़े पोर्टफोलियो के साथ सीमित हैं।

चलो देखते हैं कि उनमें से प्रत्येक का क्या अर्थ है:

ऊंचाई, क्योंकि वे एक व्यक्ति को थोड़ा और अधिक आराम से और ताजा दिख सकते हैं, अपनी सच्ची उम्र के वर्षों लेते हैं। शल्य प्रक्रिया के दौरान एक चीरा मंदिर और अतिरिक्त त्वचा और अंतर्निहित वसा ध्यान से चेहरे की मांसपेशियों की एक कस के साथ हटा दिया करने के लिए कान से बनाया गया है। आम तौर पर, इस प्रक्रिया के साथ कोई दृश्यमान निशान नहीं होते हैं, क्योंकि चीजें बालों की रेखा में छिपी हुई हैं।

नाक की सर्जरी (भी राइनोप्लास्टी के रूप में जाना जाता है) चेहरा है कि रंगीन स्ट्रोक और अन्य असंतुलन में बर्बाद किया जा सकता है के बेहतर सामंजस्य प्राप्त करने के लिए प्रयोग किया जाता है।
हाल के वर्षों में इन रिकवरी टाइम्स और पोस्ट ऑपरेटिव सर्जरी में नाटकीय रूप से सुधार हुआ है। उपास्थि को खत्म करके उछाल को सही किया जाता है और नाक फैल सकता है या संकुचित हो सकता है। चीजें नाक के अंदर बनाई जाती हैं ताकि कोई पोस्ट-ऑपरेटिव निशान न हो।

आंख थैली (भी नेत्रच्छदसंधान रूप में जाना) को हटाने के लिए सर्जरी सभी उम्र के लोगों के लिए कारगर हो सकता है क्योंकि हस्तक्षेप की आवश्यकता के लिए कारणों केवल उम्र से संबंधित नहीं है। और "एक बैग बड़ा सामान्य आँख विकासशील क्योंकि वसा की परत है कि यह नीचे स्थित है और यह कुछ ऐसा है। आमतौर पर, एक छोटे से अपने वयस्क जीवन में किसी भी समय किसी को भी प्रभावित कर सकता है की संभावना नीचे और आंख और अतिरिक्त चर्बी को हटा दिया, और अतिरिक्त त्वचा के बैग बगल में चीरा तो नए समोच्च फिट करने के लिए काटा जाता है। आम तौर पर चोट 2-3 सप्ताह के भीतर गायब हो जाता है। सर्जरी भी इस्तेमाल किया जा सकता आंख के ऊपर अतिरिक्त त्वचा को हटाने के लिए, अतिरिक्त वसा के कारण भी।

कान सुधार सर्जरी आपकी मदद कर सकती है यदि आपके पास प्रमुख कान हैं, और आपको अपना आत्मविश्वास बढ़ाना चाहिए। कान के पीछे उपास्थि के आकार को बदलने के लिए यह सामान्य प्रक्रिया आवश्यक है ताकि वे सिर के किनारे के करीब हो सकें। आमतौर पर कान और नए उपास्थि के आकार और अतिरिक्त हटाए जाने के पीछे एक चीरा बनाई जाती है। सिलाई को अपनी नई स्थिति में रखने के लिए बनाए जाते हैं और पूरी प्रक्रिया में आमतौर पर केवल 30 मिनट लगते हैं।

इस ज्ञान के साथ सशस्त्र, आप किसी भी प्रक्रिया के बारे में एक सूचित निर्णय लेने में सक्षम होना चाहिए जो आप चाहते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आंखों की सर्जरी, नई जर्सीआंखों की सर्जरी, नई जर्सी
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
पुरुषों के लिए Facelift सर्जरीपुरुषों के लिए Facelift सर्जरी
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
बॉडी लिफ्ट सर्जरीबॉडी लिफ्ट सर्जरी
वह rhinoplasty - नाक सर्जरी - आपके लिए कर सकते हैंवह rhinoplasty - नाक सर्जरी - आपके लिए कर सकते हैं
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
लक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञोंलक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञों
» » चेहरे कॉस्मेटिक सर्जरी सुधार
© 2022 TonMobis.com