पर्यटन अभिनव विचार

इको टूर्स मनुष्य और पृथ्वी के सबसे अच्छे दोस्त हैं

पर्यावरण के अनुकूल उत्पादों की हाल की लहर और सभी चीजों ने रेत की यात्रा में अपनी पहुंच बढ़ा दी है। टूर ऑपरेटर संयुक्त राज्य अमेरिका और विदेशों में स्थित हैं जो पर्यावरण-अनुकूल यात्रा में समायोजित होते हैं। प्रचलित पारिस्थितिक पर्यटन दर्शन यह है कि आप पर्यावरण पर कम से कम प्रभाव के साथ यात्रा कर सकते हैं और समुदाय के लिए अधिकतम प्रभाव यात्रा करेगा। वे अनुभव के लिए पैसे और नए दृष्टिकोण लाते हैं, ताकि आप सामान्य होटल / उड़ान अनुभव के बाहर एक तरह से समृद्ध हो जाएं। जिम्मेदार पर्यटन विभिन्न प्रकार के टूर ऑपरेटर से सबसे पूर्ण पारिस्थितिक यात्रा प्रस्ताव में से एक है।

अद्वितीय थीम टूर आपकी यात्रा मसाला कर सकते हैं

बस हॉप-ऑन / हॉप-ऑफ और मानक शहर पर्यटन एक नई जगह का पता लगाने का एकमात्र तरीका नहीं है। खोजने के लिए कई रोमांच दूर-अजीब मार्ग हैं। क्या आप न्यूयॉर्क में सेंट्रल पार्क का मूवी लोकेशन टूर करना चाहते हैं? आप दिन के लिए जासूस भी खेल सकते हैं और लॉस एंजिल्स की सड़कों पर एक काल्पनिक रहस्य सुलझाने के लिए सुराग की एक श्रृंखला प्राप्त कर सकते हैं। दोनों पर्यटनों को एक्सपीरियंस डेज़ नामक एक अभिनव टूर ऑपरेटर के माध्यम से पेश किया जाता है।


ऐसी गतिविधि के आस-पास अपनी यात्रा की योजना बनाएं जो समान विचारधारा वाले लोगों को आकर्षित करे


किसने कहा कि एक ट्रेन, विमान और कार स्थानांतरित करने का एकमात्र तरीका है? जमीन को क्यों छूएं, और फिर अपने नए शहर के चारों ओर एक निर्देशित दौरे पर जमीन पर और घोड़े पर गिरें? किसी भी गतिविधि के बारे में सोचें जो आप और आपके परिवार को प्यार करते हैं और आपके अगले छुट्टी स्थान में एक ट्रैवल एजेंसी ढूंढते हैं जो इसमें माहिर हैं। एक वाइनरी पर जाएं, प्रेतवाधित घर में पैदल चलें, निर्देशित इतिहास के माध्यम से पैदल चलें। न केवल आपके पसंदीदा समय का आनंद लेने का अवसर है, बल्कि आप समान विचारधारा वाले लोगों और नए संभावित मित्रों से मिल सकते हैं।

विदेश जाने के लिए स्थानीय जाओ

ट्रैवल एजेंसियां ​​आमतौर पर मानक मानक यात्राओं की पेशकश करती हैं। यदि आप वहां अनुभवी लोगों द्वारा कुछ और वैयक्तिकृत करना चाहते हैं, तो अपने शहर से आगे देखो। बड़े शहरों में चाइनाटाउन, कोरिया-शहर, लिटिल इटली या सांस्कृतिक क्षेत्र में अक्सर यात्रा करने वाली ट्रैवल एजेंसियां ​​अपने घर में विशिष्ट होती हैं। उदाहरण के लिए, न्यूयॉर्क में चाइनाटाउन चीन में कई विशेष टूर ऑपरेटर हैं। परंपरागत टूर ऑपरेटर की तुलना में आमतौर पर उनकी सेवाओं की लागत नहीं होती है, लेकिन उनके कर्मचारियों के पास उस देश का पहला ज्ञान होता है जहां वे यात्रा करना चाहते हैं। उन्हें लाभ लेने के लिए आपको एक बड़े शहर में रहने की ज़रूरत नहीं है: बस कॉल करें!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शराब देश में यात्रा के लिए युक्तियाँशराब देश में यात्रा के लिए युक्तियाँ
यात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनीयात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनी
बजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करेंबजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करें
एक हाईस्कूल यात्रा के लिए विचारएक हाईस्कूल यात्रा के लिए विचार
हॉस्टल कैसे खोजेंहॉस्टल कैसे खोजें
न्यू यॉर्क पर्यटन के बारे में जानकारीन्यू यॉर्क पर्यटन के बारे में जानकारी
फ्लोरिडा everglades के बारे में पर्यटक जानकारीफ्लोरिडा everglades के बारे में पर्यटक जानकारी
स्टॉक एक्सचेंज कैसे जाएंस्टॉक एक्सचेंज कैसे जाएं
मियामी में होटल कैसे बुक करेंमियामी में होटल कैसे बुक करें
आरवी पार्क बेले चेस क्षेत्र, दआरवी पार्क बेले चेस क्षेत्र, द
» » पर्यटन अभिनव विचार
© 2022 TonMobis.com