बोतल लाइनर क्या हैं?

सामान्य जानकारी

"ड्रॉप-इन लाइनर ए कैन या बोतल" के साथ बोतल का उपयोग स्तनपान कराने के दौरान स्तनपान कराने वाले बच्चों को बोतल को अवरुद्ध करने के लिए प्रोत्साहित करेगा। स्तनपान के दौरान स्तन के प्रतिरूपणकर्ताओं के रूप में ड्रॉप-इन क्यों गिरता है, स्तनपान के साथ खिलाए जाने वाले बच्चों को इस विधि के साथ स्तन और बोतल के बीच वैकल्पिक होने की संभावना अधिक होती है। कई नर्सिंग माताओं पारंपरिक बोतल की बोतलों के लिए शर्ट पसंद करते हैं।

advanta

ताजा बोतलों के लिए कवर साफ, आईयूडी और शॉट्स हैं। उन्हें सफाई और कीटाणुशोधन की आवश्यकता है, इसे प्रत्येक उपयोग के बाद क्यों छोड़ा जाना चाहिए। अतिरिक्त हवा का सेवन खत्म करने के लिए बोतल को कवर करता है, क्योंकि वे खाली सह विघटन करते हैं। इससे बच्चे के लिए कम गैस होती है। Playtex बोतल कोटिंग्स का दावा है अपने चिकित्सकीय डाउनटाइम को कम साबित "गैस, ऐंठन और regurgitations।" उन्होंने यह भी बोतलों की एक बड़ी संख्या की आवश्यकता को समाप्त बोतल वास्तव में लाइनर्स बोतलों का उपयोग कर यदि आवश्यक है। यह रसोईघर में जगह खाली कर सकता है, जो अव्यवस्था को समाप्त करता है।


नुकसान


बोतलों के लिए कवर महंगा हो सकता है क्योंकि उनका पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है। बड़े रिजर्व उपलब्ध नहीं होने पर वे एक समस्या भी बना सकते हैं। रात के मध्य में भूख बच्चे की बोतल के साथ जहाजों की छोटी वांछित स्थिति नहीं है। कोई बोतल कोटिंग्स जो माइक्रोवेव में गरम किया जाना चाहिए। इसके अलावा, अगर कोटिंग सही ढंग से लागू नहीं है, जाल की बोतलों का रिसाव।

सावधानियों

पर्यावरण कार्य समूह के अनुसार, "लाइनिंग्स जाल नरम प्लास्टिक रसायन सूत्र और स्तन के दूध में सीप, खासकर जब गरम।" यह महत्वपूर्ण है पढ़ सकते हैं और उपयोग करने से पहले कोटिंग्स बोतल के साथ प्रदान की सभी निर्देशों का पालन करने के लिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्तनपान कराने के बारे में बुरा महसूस करनास्तनपान कराने के बारे में बुरा महसूस करना
6 बोतल लेने वाले जानवरों के वीडियो6 बोतल लेने वाले जानवरों के वीडियो
घर का बना artemiero कैसे बनाने के लिएघर का बना artemiero कैसे बनाने के लिए
जंगली पक्षियों के लिए एक फीडर कैसे बनाया जाएजंगली पक्षियों के लिए एक फीडर कैसे बनाया जाए
अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!
स्तनपान कैसे रोकेंस्तनपान कैसे रोकें
बेबी आवश्यक पंजीकरण चेकलिस्टबेबी आवश्यक पंजीकरण चेकलिस्ट
नवजात शिशु के लिए चीजेंनवजात शिशु के लिए चीजें
समय-समय पर दूध पिलाने वाले पिल्लों को खिलाया जाता हैसमय-समय पर दूध पिलाने वाले पिल्लों को खिलाया जाता है
स्तनपान के दौरान दवाओं की सुरक्षास्तनपान के दौरान दवाओं की सुरक्षा
» » बोतल लाइनर क्या हैं?
© 2022 TonMobis.com