एक बोतल ब्रश का महत्व

उद्देश्य

एक बोतल ब्रश का उपयोग खाने के बाद एक बोतल से फ़ॉर्मूला, रस या दूध अवशेष को पूरी तरह से हटाने के लिए किया जाता है। कुछ ब्रश भी बोतल निपल्स को साफ करने के लिए एक लगाव है। एक अच्छी तरह से साफ बोतल और निप्पल होने के कारण महत्वपूर्ण है क्योंकि बच्चे अनुचित साफ बोतलों से बीमार हो सकते हैं।

टाइप

ब्रिस्टल ब्रश जो ग्लास और हार्ड प्लास्टिक की बोतलों, जैसे कि एवेंट बोतलों के लिए सबसे अच्छा काम करता है। Gerber जार के लिए, सबसे नरम स्पंज वाला एक ब्रश बोतल को साफ करने के लिए सबसे अच्छा काम करता है। डॉ। ब्राउन की बोतलों जैसे कोण की बोतलों के लिए, एक तार संभाल के साथ एक ब्रश खरीदते हैं जिसे बोतल के कोण वाले हिस्से के चारों ओर साफ करने के लिए तह और छोटे ब्रिस्टल को जोड़ा जा सकता है।


सुविधाओं

ब्रश या स्पंज में बोतलों की सफाई के लिए हैंडल से जुड़े छोटे ब्रिस्टल हो सकते हैं। एक तार संभाल के साथ एक ब्रश एक साफ आयताकार बोतल में तब्दील किया जा सकता है। कुछ ब्रशों में एक छोर पर एक छोटा ब्रिस्टल ब्रश होता है, जिसका उपयोग निप्पल को साफ करने के लिए किया जा सकता है।

लाभ


ब्रश बोतलों को साफ और स्वच्छता रखने में मदद करते हैं। ब्रश के साथ बोतलों को साफ क्यों किया जा सकता है, अक्सर इसे बदलने की आवश्यकता नहीं होती है, जो आपको पैसे बचाती है।

विचार

ब्रश को डिशवॉशर में डालकर साफ किया जा सकता है। यदि आप ब्रश में ब्रिस्टल को ढीला करते हैं, तो ब्रश या यदि यह मोल्ड हो जाता है, तो इसे एक नए ब्रश से बदलें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चिहुआहुआ उपकरणचिहुआहुआ उपकरण
बच्चे दंत चिकित्सा देखभाल के साथ मजा कर सकते हैंबच्चे दंत चिकित्सा देखभाल के साथ मजा कर सकते हैं
कुत्ते के बाल देखभालकुत्ते के बाल देखभाल
आवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूचीआवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूची
6 बोतल लेने वाले जानवरों के वीडियो6 बोतल लेने वाले जानवरों के वीडियो
वसंत अपने मेकअप बैग की सफाईवसंत अपने मेकअप बैग की सफाई
घर का बना artemiero कैसे बनाने के लिएघर का बना artemiero कैसे बनाने के लिए
जंगली पक्षियों के लिए एक फीडर कैसे बनाया जाएजंगली पक्षियों के लिए एक फीडर कैसे बनाया जाए
अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!
बेबी आवश्यक पंजीकरण चेकलिस्टबेबी आवश्यक पंजीकरण चेकलिस्ट
» » एक बोतल ब्रश का महत्व
© 2022 TonMobis.com