बोतल में लंबे समय तक नाखून पॉलिश कैसे करें

बोतल में लंबे समय तक नाखून पॉलिश कैसे करें

हम में से कई रंगों में नाखूनों और नाखून पॉलिश को सजाने के लिए प्यार करेंगे, लेकिन समय के साथ वे सूख जाते हैं और हमें उनका उपयोग बंद करना होगा। केवल दो बार के बाद आपको कितनी बार एक शीशा लगाना पड़ा, क्योंकि यह सूख गया है? खैर, आपको इसे फिर से नहीं करना पड़ेगा। घर के बने चालों की एक श्रृंखला के साथ आप जल्द ही सूखने के बारे में चिंता किए बिना, अपनी नाखून पॉलिश का जीवन बढ़ा सकते हैं और कम खरीद सकते हैं। यदि आपको यह समस्या है, तो इस लेख को हमारी वेबसाइट पर पढ़ें और जानें कि बोतल में आखिरी बार नाखून पॉलिश कैसे करें ताकि वे लंबे समय तक चलें और मूल और रचनात्मक डिज़ाइन हों।


PresentarInstrucciones
  • सबसे पहले आपको पता होना चाहिए कि जब आप तामचीनी खरीदते हैं तो आपको सूरज की रोशनी, नमी या गर्मी वाले स्थानों में होना चाहिए। उन्हें ठंडा जगह में रखा जाना चाहिए या तेजी से सूखा और सूखा होना चाहिए। मूर्खरोधी मेकअप उन्हें रेफ्रिजरेटर में रखना है, लेकिन कुछ में पर्याप्त जगह है या आप उन्हें भोजन के बगल में स्टोर करना चाहते हैं। तो एक बॉक्स में नाखून पॉलिश डालें और उन्हें ठंडा कोठरी में रखें और गर्मी स्रोतों से दूर रखें। फिर फ्रिज में उन्हें इस्तेमाल करने से पहले कुछ घंटे ठंडा करने के लिए डाल दिया।

  • बोतल में लंबे समय तक पॉलिश पाने का एक और तरीका समय-समय पर बोतलों को हिला देना है। तामचीनी विभिन्न उत्पादों से बना है, जैसे नाइट्रोसेल्यूलोस, टोल्यून और फॉर्मल्डेहाइड, जो तामचीनी सूखापन को अलग और बढ़ावा देते हैं। यदि आप तामचीनी को देखते हैं तो थोड़ी देर के लिए उपयोग नहीं किया गया है, तो आप एक तेल की उपस्थिति के साथ एक परत देखेंगे, यही वह है जिसे आप टालना चाहते हैं।

    बेशक, नाखूनों को पेंट करने के लिए नाखून पॉलिश का उपयोग करने से पहले आपको अपने हाथों को रगड़ने की आवश्यकता होगी, इस परत को हटाने के लिए इसे हिलाएं नहीं।

  • ढक्कन को बंद करना याद रखें! अगर हवा प्रवेश करती है, तो तामचीनी मोटा हो जाती है और जल्दी सूख जाती है। यहां तक ​​कि जब आप नाखूनों को चित्रित कर रहे हों तब भी आपको दूसरी परत लागू करने के लिए ढक्कन बंद रखना चाहिए।




  • यदि आप अपने तामचीनी को सही स्थिति में रखना चाहते हैं तो सफाई एक और महत्वपूर्ण पहलू है। उसी तरह हम सप्ताह में एक बार मेकअप ब्रश को साफ करने के लिए थोड़ा समय समर्पित करते हैं, हमें बोतलों से अतिरिक्त तामचीनी को हटाने के लिए कुछ समय लेना पड़ता है। यदि गड्ढे तामचीनी के किनारे को साफ नहीं किया जाता है, तो सूखे उत्पाद की एक बड़ी मात्रा जमा हो जाएगी और ढक्कन को ठीक से बंद करने में सक्षम नहीं होगा, जिससे हवा की प्रविष्टि को प्रोत्साहित किया जा सकेगा और इससे पहले बहुत शुष्क हो जाएगा। इससे बचने के लिए, एक सूती बॉल लें, उस पर थोड़ा `एसीटोन डालें और साफ किनारे को घुमाएं।

  • अगर तामचीनी पहले ही सूखने लग रही है, तो इसे ठीक करने के लिए एक बहुत ही प्रभावी चाल है। माइक्रोवेव या स्टोव पर थोड़ा पानी गरम करें, लेकिन उबलते बिना। बस जब आप देखते हैं कि आप उबलते बिंदु तक पहुंचने वाले हैं, तो इसे हटा दें। फिर एक गिलास डालें और उस पर शीशा डालें। यह महत्वपूर्ण है कि गर्म पानी केवल ढक्कन को न रखें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई पानी नहीं आता है। 3 मिनट के लिए भिगो दें। आप देखेंगे कि तामचीनी पिघला देता है और फिर से तरल हो जाता है। आपको पता होना चाहिए कि यह हमेशा के लिए नहीं रहता है, हर बार जब आप इसका उपयोग करना चाहते हैं तो प्रक्रिया को दोहराना होगा।

    आप और अधिक युक्तियां सीख सकते हैं ताकि आप जान सकें कि नाखून पॉलिश यहां सूखने पर क्या करना है।

  • ग्रोथ न करें आप कभी भी सूखे छोटे तामचीनी को ठीक न करें या एसीटोन जोड़कर! यह चाल हाल के वर्षों में फैल गई है और पॉलिश की नाखून के लिए बेहद हानिकारक है। आज पतली नाखून तामचीनी नामक एक उत्पाद है जिसे विशेष रूप से इस कार्य के लिए डिजाइन किया गया है। आपको बस कुछ बूंदें जोड़नी है, तामचीनी मिलाएं और कुछ मिनट के लिए छोड़ दें। नतीजा आश्चर्यजनक है।

  • इन सभी चालों का परीक्षण करें और अपने तामचीनी या लंबे समय तक रखें, अगर यह बहुत देर हो चुकी है, तो आसानी से ठीक हो जाएं। सबसे अच्छा विकल्प उन्हें रेफ्रिजरेटर में रखने के लिए स्पष्ट रूप से है, लेकिन यदि यह संभव नहीं है, तो बाकी की पिछली सलाह भी एक परिणाम प्रदान करती है जो आपको जब चाहें अपनी सुंदर और रंगीन नाखून दिखाने की अनुमति देगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा हैमेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा है
बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंबिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
मेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करेंमेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करें
चूंकि क्लिप घर पर एक खरगोश से सुरक्षित रूप से नाखून करते हैंचूंकि क्लिप घर पर एक खरगोश से सुरक्षित रूप से नाखून करते हैं
नाखून की देखभाल के लिए कदमनाखून की देखभाल के लिए कदम
जेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखूनजेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखून
नाखून कवक केवल विकल्पों के उपयोग से ठीक हो सकता है?नाखून कवक केवल विकल्पों के उपयोग से ठीक हो सकता है?
पेशेवर जेल कील किट में निवेश करेंपेशेवर जेल कील किट में निवेश करें
शुरुआती लोगों के लिए नाखून कलाशुरुआती लोगों के लिए नाखून कला
बिल्लियों की नाखूनों का ख्याल कैसे रखेंबिल्लियों की नाखूनों का ख्याल कैसे रखें
» » बोतल में लंबे समय तक नाखून पॉलिश कैसे करें
© 2022 TonMobis.com