अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!




जब आप महंगा इत्र या कोलोन खरीदते हैं, आखिरी बात आप क्या करना चाहते है कि वे अपने चरित्र है कि उसे उन्हें चुनने के लिए नेतृत्व खो देते हैं! 3 सरल निम्नलिखित ठीक से अपनी सुगंध स्टोर करने के लिए अपने निवेश को नुकसान नहीं नियमों और आप एक लंबे समय के लिए उन्हें मजा कर सकते हैं!

सभी परफ्यूम और कोलोननेस समय के साथ अपने कई अच्छे गुण खो देते हैं, जब वे ठीक से संग्रहित नहीं होते हैं! ऐसे कई कारक हैं जो आपके पसंदीदा अरोमा को जल्दी से खराब कर देते हैं। ये कारक प्रकाश, गर्मी और ऑक्सीजन को कम कर रहे हैं। हम सभी में से सभी कारकों को आसानी से अनदेखा कर दिया जाता है, लेकिन हर कोई आपके पसंदीदा परफ्यूम को भारी नुकसान पहुंचा सकता है।

चिंता मत करो! वे सभी की देखभाल करने में बहुत आसान हैं!

प्रकाश और गर्मी भंडारण सुगंध कारक हैं जो देखभाल करने के लिए सबसे आसान हैं, इत्र की बोतलें अपने मूल बक्से में रखें, या छोटे एल्यूमीनियम पेंच शीर्ष बोतलों का उपयोग करें जिसमें वे संग्रहीत हैं।
आदेश में अपने इत्र की बोतलें या एल्यूमीनियम मूल पैकेजिंग को बचाने के लिये हानिकारक किरणों के संपर्क में से बचने के लिए। त्वचा की तरह, गंध प्रकाश से क्षतिग्रस्त हो जाती है! एल्यूमिनियम के डिब्बों की मुख्य नुकसान तथ्य यह है कि सबसे इत्र सुंदर बोतलों में उपलब्ध हैं! बोतल गंध, रंग और ग्राफिक्स का आकार इत्र या कोलोन खरीद पर सूक्ष्म प्रभाव डालता है। अपने मूल कंटेनर में स्टोर करें, इस साधारण कारण के लिए सुंदर बोतल का आनंद लेने में सक्षम होने के लिए अपने इत्र या कोलोन का आनंद लेना जारी रखें! यदि आप अपने इत्र को अपने मूल पैकेजिंग में रखने का फैसला करते हैं, तो इसे प्रकाश से दूर अपने बॉक्स में सुरक्षित रखें। यदि आप ढक्कन और सुगंध के बीच अधिकांश हिस्सों में सामाजिक स्थान को खत्म करने के लिए मूल परफ्यूम बोतलों के समान मात्रा के साथ एल्यूमीनियम एल्यूमीनियम खरीद की बोतलों का उपयोग करना चुनते हैं।

रेफ्रिजरेटर में 37 से 45 डिग्री के बीच अपनी सुगंध को स्टोर करके गर्मी परफ्यूम को जला देना आसान है। जिस दिन आपने उन्हें खरीदा था, वे ताजा और सुंदर रहेंगे!

हम तीन में से दो के बारे में चिंता करते हैं!

ऑक्सीजन वाले तीन कारकों में से अंतिम का सामना करना मुश्किल है, लेकिन समाधान पिछले अपमानजनक कारकों जितना आसान है। ऑक्सीजन सुगंध को प्रभावित करने वाले तीन कारकों में से सबसे बड़ा है! इसकी सुगंध के संपर्क में आने वाली बड़ी मात्रा में ऑक्सीजन को खत्म करने के लिए देखभाल की जानी चाहिए। ऑक्सीजन आणविक स्तर पर अपनी सुगंध को ऑक्सीकृत करता है और समय के साथ गंध को बदल देता है। एक खुली बोतल के बजाय एयरोसोल का उपयोग करना सबसे अच्छा और पूर्णतम तरीका है। ऑक्सीकरण को खत्म करने का सबसे आसान तरीका स्प्रे बोतलें हैं, क्योंकि इत्र की बोतल पर टोपी नहीं है, इस हानिकारक प्रभाव को कम करने के अंदर ऑक्सीजन की अनुमति नहीं है। एक स्प्रे बोतल का उपयोग करने का एक अतिरिक्त लाभ यह है कि जब आप अपने इत्र को लागू करने के लिए बोतल के मुंह को छूते हैं तो गंध आपकी उंगली की त्वचा से संपर्क करके दूषित नहीं होती है।

सारांश में, सबसे आसान तरीका है सुगंध को बचाने के लिए: 1) अपने मूल बॉक्स या एल्यूमीनियम पेंच टोपी बोतल में परफ्यूम की बोतल रखें। 2) गंध को रेफ्रिजरेटर में 37 और 45 डिग्री फारेनहाइट के बीच रखें। 3) इत्र की खुली बोतल के खिलाफ एक स्प्रे आवेदक चुनें। इन सरल चरणों का पालन करके, आप ... अपनी खुशबू बचाओ!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए इत्र बनाने के लिए कैसेकुत्तों के लिए इत्र बनाने के लिए कैसे
ऑनलाइन परफ्यूम स्टोरऑनलाइन परफ्यूम स्टोर
बरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्वबरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्व
एक क्रिसमस उपहार सौंदर्य-कैसे खरीदेंएक क्रिसमस उपहार सौंदर्य-कैसे खरीदें
आवश्यक तेल के साथ प्रकृति का स्वाद प्राप्त करेंआवश्यक तेल के साथ प्रकृति का स्वाद प्राप्त करें
इत्र के स्वास्थ्य जोखिमइत्र के स्वास्थ्य जोखिम
सौंदर्य उड़ान उगता हैसौंदर्य उड़ान उगता है
इत्र का उपयोग करने के लाभइत्र का उपयोग करने के लाभ
अत्यधिक सुगंधित सोया मोमबत्तियों का उपयोग करने के कुछ फायदेअत्यधिक सुगंधित सोया मोमबत्तियों का उपयोग करने के कुछ फायदे
एक आवश्यक तेल क्या है?एक आवश्यक तेल क्या है?
» » अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!
© 2022 TonMobis.com