मेरी चिड़िया को चोंच और नाखूनों से पीड़ित होने से कैसे रोकें

मेरी चिड़िया को चोंच और नाखूनों से पीड़ित होने से कैसे रोकें

Pássaros जिसे आमतौर पर लिया जाता है पालतू पशु (कैनरीओस, पैराकेट्स, तोते ...) की समस्या हो सकती है नोक और नाखून एक पिंजरे में रहने के तथ्य से। जो जंगल में स्वतंत्र रूप से रहते हैं पहनना उसकी नाखून और उसकी चोंच स्वाभाविक रूप से, लेकिन जो लोग कैद में रहते हैं, वे चाय के रूप में कई बार चाय करते थे। यह महत्वपूर्ण है उन्हें बहुत बड़ा नहीं होगा क्योंकि इससे उन्हें बड़ी असुविधा हो सकती है और उन्हें खिलाने में भी मुश्किल या असंभव हो सकता है। Animales.sitio2.xyz में हम आपको बताते हैं अपने पपीरस को चोंच और नाखूनों के साथ समस्या होने से कैसे रोकें।

पैसारोस को अपनी चोंच और उसके पैरों को पूरा करने के लिए जरूरी है ताकि वे बहुत से क्रेश्नम कर सकें और समस्या पैदा कर सकें। मुखपत्र के मामले में, विशेष रूप से पैराकेट्स और कैनरीज़ में, विभिन्न वस्तुओं का उपयोग किया जाता है, जैसे कि: sefregadero या सिबा की हड्डियों एक कैल्शियम पत्थर या अन्य सामान जो आप पालतू जानवरों की दुकान में खरीद सकते हैं।

  • उसी तरह, जब पिंजरे में रहते हैं, हमारे pássaros अपने नाखून पहनना और यह बहुत असहज हो सकता है। एलेम डी इलो, पॉडरोएल क्षति हमारे मोन में पोज़र करने के लिए या मोवेस को खराब कर सकती है, अगर हम उन्हें घर के चारों ओर ढीला छोड़ देते हैं।




  • हम अपने नाखूनों को कैंची की एक जोड़ी या नाखून कटर की मदद से चुन सकते हैं, लेकिन यह थोड़ा जोखिम भरा विकल्प है। सबसे अच्छी बात यह है कि हमारे पार्सो को ले जाएं मैं पशु चिकित्सा ताकि आप अपने नाखूनों को काट लें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी चिड़िया को चोंच और नाखूनों से पीड़ित होने से कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • युक्तियाँ
    यह देखने के लिए कि क्या आपकी चिड़िया में चोंच और बहुत लंबी नाखून हैं, अपने पक्षी को पशु चिकित्सक के पास ले जाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बड्डी की चोंच की अत्यधिक वृद्धिबड्डी की चोंच की अत्यधिक वृद्धि
    तोते को स्थायी देखभाल की आवश्यकता होती हैतोते को स्थायी देखभाल की आवश्यकता होती है
    मेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करेंमेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करें
    चूंकि क्लिप घर पर एक खरगोश से सुरक्षित रूप से नाखून करते हैंचूंकि क्लिप घर पर एक खरगोश से सुरक्षित रूप से नाखून करते हैं
    तोते की चोंच और चुनौतियों की देखभालतोते की चोंच और चुनौतियों की देखभाल
    जेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखूनजेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखून
    शुरुआती लोगों के लिए नाखून कलाशुरुआती लोगों के लिए नाखून कला
    बिल्लियों की नाखूनों का ख्याल कैसे रखेंबिल्लियों की नाखूनों का ख्याल कैसे रखें
    तोते की देखभाल कैसे करेंतोते की देखभाल कैसे करें
    समाचार पत्र के साथ अपने नाखून कैसे सजाने के लिएसमाचार पत्र के साथ अपने नाखून कैसे सजाने के लिए
    » » मेरी चिड़िया को चोंच और नाखूनों से पीड़ित होने से कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com