मेरी budgie के लिए पिंजरे कैसे चुनें

मेरी budgie के लिए पिंजरे कैसे चुनें

पैराकेट्स पैसारोस की सबसे आकर्षक प्रजातियों में से एक हैं, लेकिन उनकी श्रृंखला को बनाए रखने के लिए महत्वपूर्ण है विशेष देखभाल उनमें से, वे जो स्पेन रहते हैं और विकसित होते हैं, उन्हें अच्छी तरह से चुनें। पिंजरे जहां आपका पैराकेट जी रहेगा, विशेष रूप से इस प्रजातियों की विशेषताओं को ध्यान में रखना चाहिए। Animales.sitio2.xyz में हम सलाह देते हैं ताकि आप जान सकें अपने पैराकेट के लिए पिंजरे का चयन कैसे करें।

चुनाव एक विस्तृत पिंजरे, स्पेन के साथ आम तौर पर, पैराकेट्स के अधिकांश जीनस एक जोड़े के रूप में रहते हैं, यह है कि, और क्या खरीदना है 2. क्योंकि वे एक ही पिंजरे में होना चाहिए, स्पेन के साथ दोनों की तलाश करें। यदि आप एक होने का फैसला करते हैं, तो व्यापक रूप से चुनें, क्योंकि स्पेनिश की कमी के कारण जानवर बीमार हो सकता है।

  • पैराकेट्स रहते हैं कि जब वे आश्चर्यचकित होंगे तो वे कोनों की तलाश करेंगे। इसलिए बड़े और आयताकार पिंजरों को चुनना महत्वपूर्ण है। इस तरह से, गोल या मैन्सन के आकार के पिंजरों से बचें, हालांकि वे सुंदर दिख सकते हैं।

  • छोड़ने की कोशिश करो तुम्हारी बडी ढीली हर दिन कुछ मिनट। यह पंखों का अभ्यास करने का सबसे अच्छा तरीका है। मुझे डरना है, क्योंकि पैराकेट्स में पंख हैं जो उड़ान भरने के लिए पर्याप्त विकसित होते हैं, वे भागने वाले होते हैं। यदि आपके पास स्पेनिश है, तो एक बहुत बड़े पिंजरे में डाल दें जहां वे इसके अंदर उड़ सकते हैं।

  • किसी तरह का रखो सहयोगी या लिंग क्षैतिज . जंगली पैराकेट जो चढ़ना पसंद करते हैं। इससे उन्हें सौदावीस रहने और सही माहौल में महसूस करने में मदद मिलेगी, जो उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

  • लगभग अलग होने के साथ सलाखों के साथ एक पिंजरे की तलाश करें 1 सेमी . यदि यह बड़ा है, तो आप जा सकते हैं, और यदि यह छोटा है तो आप पैरों और कैदियों के चोंच रख सकते हैं। उन सफेद सलाखों से बचें जो आपके लिए बाहर देखना मुश्किल बनाते हैं।




  • देखना खुले फीडर और वे पिंजरे के अंदर हैं। यह उन्हें सिर को छेद में रखने से रोक देगा जो फंस सकता है। पिंजरे के अंदर जितना संभव हो उतना कड़वाहट रखें। वे अपने क्षेत्र को चिह्नित करेंगे और दोपहर के भोजन पर लड़ेंगे।

  • जगह गन्ना पीने वालों उपरोक्त कारण के लिए। आपको सावधान रहना चाहिए और साफ-सुथरा होना चाहिए ताकि दिन में प्रवेश करने वाले संचित पदार्थ या जड़ी बूटियां हों और जिनके साथ वे बीमार हो जाएं।

  • ØN पिंजरे में प्लास्टिक हुक रखो। लेना पेड़ों की प्राकृतिक शाखाएं , क्योंकि यह अनियमित था, यह आंदोलन और पैराकेट के पैरों के संचलन का पक्ष लेता था।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे मेरी budgie के लिए पिंजरे का चयन करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    तोते के लिए एक उपयुक्त पिंजरे का चयनतोते के लिए एक उपयुक्त पिंजरे का चयन
    कैनरी की देखभाल कैसे करेंकैनरी की देखभाल कैसे करें
    एक बडी की देखभाल कैसे करेंएक बडी की देखभाल कैसे करें
    एक पक्षी पिंजरे कैसे चुनेंएक पक्षी पिंजरे कैसे चुनें
    एक बडी खरीदने के दौरान क्या ध्यान में रखना चाहिएएक बडी खरीदने के दौरान क्या ध्यान में रखना चाहिए
    एक हॉगस्टर पिंजरे का रखरखावएक हॉगस्टर पिंजरे का रखरखाव
    ऑस्ट्रेलियाई बडी की देखभालऑस्ट्रेलियाई बडी की देखभाल
    पैराकेट के लिए पिंजरों के प्रकारपैराकेट के लिए पिंजरों के प्रकार
    मेरी चिड़िया को चोंच और नाखूनों से पीड़ित होने से कैसे रोकेंमेरी चिड़िया को चोंच और नाखूनों से पीड़ित होने से कैसे रोकें
    ऑस्ट्रेलियाई पैराकेट्स का भोजन: व्यवहार और अन्यऑस्ट्रेलियाई पैराकेट्स का भोजन: व्यवहार और अन्य
    » » मेरी budgie के लिए पिंजरे कैसे चुनें
    © 2022 TonMobis.com