कैनिन लीशमैनियासिस को कैसे रोकें

कैनिन लीशमैनियासिस को कैसे रोकें

कैनाइन leishmaniasis एक है डोएनिया पैरासिट्रिया और स्थानिक यह भूमध्यसागरीय, दक्षिण अमेरिका के दक्षिण अफ्रीका, उत्तरी अफ्रीका और एशिया के स्थानीय क्षेत्रों में मुख्य रूप से दिया जाता है। डॉनन का ट्रांसमिटिंग परजीवी परिवार की सैंडफ्लियों के एक डिप्टेरा में से एक है, जिसका आकार तीन मिलीमीटर से अधिक है, और अनजान गुजरने के द्वारा विशेषता है। आम तौर पर ग्रामीण आर्द्रता या पार्क में महत्वपूर्ण आर्द्रता के साथ रहते हैं। डोएनिया के लिए एक निश्चित इलाज है, केवल बाकी के जीवन के लिए एक इलाज है। तो, वह इसे सबसे अधिक अनुशंसित के रूप में पूर्ववत किया। अगर आप जानना चाहते हैं कैनाइन leishmaniasis को रोकने के लिए कैसे और अपने कुत्ते को सौहार्दपूर्ण रखें, इस आलेख को umComo से पढ़ते रहें।

कई बार, संक्रमित कुत्तों के पास होता है नैदानिक ​​लक्षण क्योंकि डोएनिया को विकसित करने में सालों लग सकते हैं। और इसलिए संक्रमित और बहुत जटिल कुत्तों के सटीक प्रतिशत की गणना करें। सबसे अधिक स्वीकार्य है कि कुत्ते को नियमित रूप से पशु चिकित्सा क्लिनिक में ले जाएं और साल में एक बार उन पर विशिष्ट परीक्षाएं करने के लिए यह पता लगाने के लिए कि कैनाइन लीशमैनियासिस की आबादी है या नहीं।

  • वारायोस हैं prevenon तरीकों इससे बचने के लिए कि हमारा कुत्ता डॉनना का अनुबंध करता है। इनमें से पहला फ्लेबोटोमिस्ट काटने से जितना संभव हो सके से बचने का प्रयास करना है। ऐसा करने के लिए, é aconselháctico एक व्यास के मच्छर के आकार की तुलना में काफी छोटा होता है, सभी खिड़कियां और दरवाजे पर साथ mosquiteiras स्क्रीन डाल दिया। इसी तरह, aconselháctico é पर्मेथ्रिन या Deltamethrin युक्त lasinsecticidasque, reemásustancias sandfly से बचाने वाली क्रीम impregnates और घरेलू उत्पादों में पाया जा सकता।

    यह जानना महत्वपूर्ण है कि, इस मामले में, इसका उपयोग टालने के आवश्यक तेल मच्छर के प्रवेश द्वार और परिणामी स्टिंग। तो इस संभावना को खत्म करो। कीटनाशकों का उपयोग, या तो स्प्रे या विद्युत प्रवाह से जुड़ा हुआ, और अधिक कुशल साबित हुआ है।

  • खतरे में क्षेत्रों में से एक में morarmos, क्रम में काटने से बचने के लिए अगर यह जानते हुए कि doenía के ट्रांसमीटरों sandflies रात भर बाहर डंक, é recomendóvil evitarpasear हमारे perroesta समय बैंड। इसी तरह, अगर हमारे कुत्ते की झोपड़ी या हमारे घर के बगीचे में स्थित है और कहीं भी बाहर, você borrifá-la चाहिए, इसके अलावा कीटनाशक के साथ क्या।

  • का उपयोग पिपेट और प्रतिरोधी कॉलर हालांकि मच्छर के काटने के 100% इम्पेनम, हमारे कुत्ते को संक्रमित होने की संभावनाओं को कम करने के लिए आवश्यक हैं।

  • हार उनकी आयु 9 5% है और आमतौर पर तीन से चार महीने के बीच होती है। तो, इस समय के aposs, एक नए द्वारा बदला जाना चाहिए। यह महत्वपूर्ण है कि इसके घटक deltamethrin या permethrin में हैं।
  • जैसे ही pipettes , पिछले लोगों की तुलना में प्रभावी घटनाएं, लेकिन वे एक अच्छा विकल्प भी हो सकते हैं। आवेदन के चार सप्ताह बाद, खुराक को घटाकर 55% कर दिया गया है, ताकि चौथे सप्ताह तक पहुंचने से पहले एक पिपेट लागू करना आवश्यक हो।



  • हमारे पिल्ले में एक प्रतिरक्षा प्रणाली होती है जो दो बड़े उत्पन्न करती है प्रतिरक्षा प्रतिक्रिया के प्रकार , सेल फोन और विनम्र एक। विनोद कोशिकाओं के बाहर सेल पर हमला करते समय, सभी परजीवी और बैक्टीरिया को खत्म करने के लिए उत्तरदायी है। आर doenños कि कोशिकाओं के अंदर विकसित करने, ताकि हम यह सुनिश्चित करें कि necesariosáríos एंटीबॉडी उत्पन्न हमारे कुत्ते के सेलुलर प्रतिक्रिया reforzarñar से एक के लिए Leishmaniasis।

  • वर्तमान में, एक है टीका यह लीशमैनियासिस को रोकने के लिए भाग लेता है, जिसका कार्य हमारे कुत्ते की सेलुलर प्रतिरक्षा प्रतिक्रिया को मजबूत करना है। हमारे कुत्ते के जीवन के पहले वर्ष के दौरान, हमें रखना होगा उनमें से तीन कैनिन लीशमैनियासिस के खिलाफ टीका टीका और टीका के बीच मार्जिन के तीन सप्ताह के साथ। पहले व्यक्ति को लागू करते समय पशुचिकित्सा निर्धारित करेगा। दूसरे वर्ष के रूप में, टीका वार्षिक (एक वर्ष प्रति वर्ष) होगी। टीकाकरण तिथियों का पालन करना महत्वपूर्ण है, यह किया जाता है, यह प्रभावी होगा। संक्रमित कुत्तों को टीका लगाया जा सकता है।

  • वहाँ कुत्ते लीशमनियासिस को रोकने के लिए कई तरीके हैं, लेकिन उनमें से कोई 100% कुशल ई, इसलिए पशुचिकित्सा द्वारा perióconsejos Análises você कि सीओए चाहिए। Infecñón के मामले में, समय पर डोएनिया का पता लगाएं आप वह उपचार कर सकते हैं जो आपके कुत्ते के लिए जीवन की बेहतर गुणवत्ता की गारंटी देता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैनाइन leishmaniasis को रोकने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में हेपेटाइटिस के कारणकुत्तों में हेपेटाइटिस के कारण
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहीं
    Fleas के साथ एक कुत्ते के लक्षणFleas के साथ एक कुत्ते के लक्षण
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में फाइब्रोसिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में फाइब्रोसिस है या नहीं
    कुत्तों में leishmaniaकुत्तों में leishmania
    क्या कुत्तों में लीशमानिया के खिलाफ टीका प्रभावी है?क्या कुत्तों में लीशमानिया के खिलाफ टीका प्रभावी है?
    Leishmaniasis के साथ कुत्तों के लिए भोजनLeishmaniasis के साथ कुत्तों के लिए भोजन
    चूंकि कुत्तों में लीशमैनियासिस फैलता हैचूंकि कुत्तों में लीशमैनियासिस फैलता है
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहीं
    बिल्लियों में लीशमैनियासिस - लक्षण और उपचारबिल्लियों में लीशमैनियासिस - लक्षण और उपचार
    » » कैनिन लीशमैनियासिस को कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com