बिल्लियों में सिस्टिटिस के लक्षण

बिल्लियों में सिस्टिटिस के लक्षण

बिल्लियों में सिस्टिटिस यह सिस्टिटिस के समान है कि मनुष्य इससे पीड़ित हो सकते हैं। यह के बारे में है मूत्र मूत्राशय पेशाब , जो पेशाब करते समय मुख्य रूप से दर्द का कारण बनता है। इसके मुख्य कारण क्या हैं? मुख्य का तनाव, लेकिन यह वायरस या बैक्टीरिया, मोटापे या यहां तक ​​कि मूत्राशय से संबंधित ट्यूमर द्वारा संक्रामक सिस्टिटिस का कारण बन सकता है। अगर आप जानना चाहते हैं बिल्लियों में सिस्टिटिस के लक्षण इस लेख में, हम कैसे समझाएंगे कि जानवरों के व्यवहार से आपको संदेह हो सकता है?

सबसे पहले आपको यह करना चाहिए कि अगर मुझे लगता है कि बिल्ली में इनमें से कोई भी लक्षण है, बिना किसी हिचकिचाहट के, पशुचिकित्सा पर जाएं: उसने पुष्टि की कि यह हो रहा है और यह पता चलेगा कि इलाज कैसे किया जाए।

सबसे स्पष्ट लक्षण और सबसे पहले हम बिल्लियों के मामले में देख सकते हैं यह कितनी बार pee है? यह ऐसा कुछ है जो हमेशा ध्यान देना चाहिए, क्योंकि बिल्ली उस संगीत को संवाद कर सकती है जो बुरा महसूस करती है और इसलिए, उनके डॉननोस का पता लगाना मुश्किल होता है। वह महसूस करता है कि वह सामान्य से अधिक मूत्र बनाता है या बहुत मेहनत करता है, वह सिस्टिटिस के साथ हो सकता है।

  • बिल्ली की त्वचा की इस अधिक आवृत्ति से संबंधित, सिस्टिटिस का एक और संकेत अक्सर, वह शक्ति जिसके साथ आप पानी पीते हैं। यह इस तरह है, क्योंकि यह पेशाब करते समय बहुत अधिक तरल खो देता है (भले ही यह पानी की थोड़ी मात्रा हो), इसलिए आपको सामान्य से अधिक तरल पदार्थ पीना होगा।

  • एक बिल्ली में सिस्टिटिस का एक और लक्षण पेशाब करते समय आपको दर्द होता है क्योंकि उसका मूत्राशय थोड़ा क्षतिग्रस्त है। आपको पता चलेगा कि क्या यह दर्द है, क्योंकि जब बिल्ली pees, यह स्पष्ट होगा। इसके अलावा, यह महसूस करता है कि वह जननांग क्षेत्र को लाता है, इसे विशेषज्ञ के पास भी ले जाता है क्योंकि यह एक और लक्षण है।

  • मूत्र में खून बिल्ली का बच्चा सिस्टिटिस का एक स्पष्ट चेतावनी संकेत भी था। हालांकि, यह लक्षण बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि, इसके अलावा, बिल्ली में सिस्टिटिस है, मूत्र में रक्त इंगित करता है कि कुछ गलत है, और कुछ अन्य डिनना हो सकता है।




  • पुरुषों में, सिस्टिटिस एक कारण बन सकता है मूत्रमार्ग का पूरा अवरोध बिल्ली को पूरी तरह पेशाब करना बंद कर देता है। यदि आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली पेशाब करने की कोशिश करती है लेकिन सिस्टिटिस के साथ भी पूरी दुनिया हो सकती है।

  • बिल्लियों में एक बहुत ही सामान्य लक्षण भी महसूस किया जाता है, यह छोटा माइक्रोन है कि जानवर उस बॉक्स के बाहर बना सकता है जिसके लिए इसके लिए है। यह मूत्रमार्ग में बाधा के कारण पेशाब पर नियंत्रण की कमी के कारण होता है। यही कहना है, जैकस बताता है कि उसे पेशाब करना है और इसलिए, इसके लिए सही जगह पर कभी नहीं जाता है।

    इसके अलावा, हम आपको यह जानने के लिए सलाह देते हैं कि कैसे मेरी बिल्ली मूत्र में संक्रमण है और बिल्लियों में संक्रामक मूत्र का इलाज कैसे करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों में सिस्टिटिस के लक्षण हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    सबसे ऊपर, इसलिए अपनी बिल्ली में इनमें से किसी भी व्यवहार का पता लगाने के लिए, इसे विशेषज्ञ के पास ले जाएं। जितनी जल्दी आप पुष्टि करेंगे कि बीमारी पीड़ित है, जितनी जल्दी आप इसका इलाज शुरू कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएंकुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएं
    कुत्तों में सिस्टिटिस के लक्षणकुत्तों में सिस्टिटिस के लक्षण
    मेरी बिल्ली की सिस्टिटिस के बारे में संदेहमेरी बिल्ली की सिस्टिटिस के बारे में संदेह
    बिल्ली का बच्चा मूत्रविज्ञान सिंड्रोमबिल्ली का बच्चा मूत्रविज्ञान सिंड्रोम
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में मूत्र पथ संक्रमण है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में मूत्र पथ संक्रमण है या नहीं
    बिल्लियों में मूत्र संक्रमण - लक्षण, उपचार और रोकथामबिल्लियों में मूत्र संक्रमण - लक्षण, उपचार और रोकथाम
    मेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती - कारणमेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती - कारण
    अपनी बिल्ली की गणना से कैसे बचें?अपनी बिल्ली की गणना से कैसे बचें?
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    » » बिल्लियों में सिस्टिटिस के लक्षण
    © 2022 TonMobis.com