5 खराब व्यवहार जो आप अपने बच्चे में उत्तेजित करते हैं

161007_maloscomportamientos_coverblog

हम सभी अच्छी तरह व्यवहार करने और अच्छे होने के लिए हमारी प्यारी को प्रशिक्षित करने का प्रयास करते हैं। लेकिन कई बार उनकी कोमलता या समय की कमी हमें छोटे विवरणों को अनदेखा करती है जो उन्हें अस्वस्थ और अशिष्ट कुत्ते में बदल सकती हैं। निम्नलिखित कुछ व्यवहार हैं जो कुत्ते के मालिक अनजाने में उत्तेजित होते हैं, साथ ही उन्हें हमेशा के लिए गायब होने के सुझाव भी देते हैं।

5. भोजन के लिए प्रार्थना करें
"पिल्ला कुत्ते की आंखों" का विरोध करना मुश्किल है क्योंकि ऐसा लगता है कि "मैं भूख से मर रहा हूं"। तो निश्चित रूप से हमारी प्रतिक्रिया भोजन की हमारी प्लेट पर जो कुछ है, उसे पैदा करने और साझा करने के लिए आमतौर पर होती है। चाहे वह प्यार, प्यार या करुणा के लिए है, यह आपके बालों के लिए है जो आप चाहते हैं पाने के लिए एक आसान तरीका है। अपना खाना साझा करने के बजाय, हम आपको पुरस्कार या खिलौने देने की सलाह देते हैं जो आपको खाने के दौरान व्यस्त रखता है। याद रखें कि यह आपके बालों के लिए अच्छा है, क्योंकि कुत्तों के लिए कुछ जहरीले मानव खाद्य पदार्थ। इस व्यवहार को रोकने का तरीका इसे अनदेखा करना है, यह आपके निविदा चेहरे को अनदेखा करना चुनौती बन सकता है, लेकिन याद रखें कि यह आपके लिए अच्छा है।

4. पट्टा खींचो
यदि आपका बालों का पता लगाने वाला एक एक्सप्लोरर है, तो आपका अगला रोमांच रोकने से आपकी सबसे बड़ी बाधा होती है। अपने बालों को महसूस किए बिना सीख रहा है कि एक मांसपेशियों का तनाव अग्रिम समानार्थी है। लक्ष्य अपने कुत्ते को सिखााना है कि खींचने से कभी काम नहीं होता है, और तनाव के बिना एक पट्टा आगे बढ़ने का पर्याय बन जाता है। इसे बंद रखने के लिए एक चाल आपको पुरस्कार देने के लिए है, जितना दूर आप बनना चाहते हैं, उसे अपने करीब आने का पुरस्कार दिखाएं। यदि बालों को बहुत सक्रिय है, तो शर्ट पहनने की सलाह दी जाती है, क्योंकि यदि आपके कॉलर से पट्टा बंधे हैं तो आपकी गर्दन को चोट पहुंचाना आसान है। याद रखें कि विस्तारणीय पट्टियां हैं जो इस अभ्यास को अधिक आसान बनाने में आपकी मदद कर सकती हैं।




3. भौंकने के साथ मांग करता है
एक कुत्ता जो छालता है और जो चाहता है उसे प्राप्त करने की अपेक्षा करता है, चाहे वह सोफे के नीचे लुढ़का हुआ भोजन या गेंद हो, वह एक बॉसी कुत्ता है। और यदि आप उसे वह कहते हैं जो वह पूछ रहा है, तो आप उसे अपने आक्रामक व्यवहार को जारी रखने में मदद कर रहे हैं। इस तरह की सनकी काम करती है क्योंकि छाल इतनी चमकदार हो जाती है और हम बस इसे रोकना चाहते हैं। इस व्यवहार से बचने के लिए, हालांकि यह बहुत मुश्किल लगता है, आपको भौंकने को अनदेखा करना चाहिए और इसके बारे में जो कुछ पूछता है उसके विपरीत करें। उदाहरण के लिए, यदि आप गेंद को फेंकने के लिए छाल करते हैं, तो बस इसे धीरे-धीरे मंजिल पर छोड़ दें और अन्य चीजों को करने के लिए वापस आएं, अभ्यास को तब तक दोहराएं जब तक कि आप समझें कि छाल को कुछ भी नहीं मिलेगा। याद रखें कि यदि भौंकने अत्यधिक है तो आप इसे नर्क के रूप में या दीवार पर लटकते हुए, विरोधी भौंकने के साथ प्रशिक्षित करने में मदद कर सकते हैं।

2. काटने
पिल्ले एक ऐसे मंच से गुजरते हैं जिसमें उन्होंने अपने दांतों को अपने वयस्क दांतों के लिए रास्ता बनाने के लिए छोड़ दिया। आम तौर पर इस स्तर पर कुत्ते अपने मुंह में चिंता से सबकुछ काटना चाहते हैं। लेकिन यह चरण कुछ हफ्तों के बाद समाप्त होता है। हालांकि, कभी-कभी हम काटने को जारी रखने की अनुमति देते हैं और हम एक वयस्क कुत्ते के साथ समाप्त होते हैं जो सोचता है कि काटने स्वीकार्य है। ऐसा हो सकता है कि आपकी बालों को किसी न किसी खेलना पसंद है या लगता है कि उसके काटने "चोट नहीं पहुंचाते"। किसी भी मामले में, यह एक व्यवहार है कि यदि कोई बदलाव होता है - चोट लगने वाली भुजा, या घर पर एक बच्चा - दुर्घटना का कारण बन सकता है। हम खिलौनों काटने के लिए खिलौनों की सलाह देते हैं ताकि वे आपकी त्वचा के बजाय वहां अपनी ऊर्जा प्रोजेक्ट कर सकें। व्यवहार से बचने के लिए आपको काटने के दौरान ध्वनि बनाना चाहिए, उदाहरण के लिए "एवाई" और काटने के बाद कुछ सेकंड के लिए चले जाओ। इस अभ्यास को आवश्यक समय दोहराएं ताकि आपकी बालों को इस दूरी को रोकने से थोड़ी सी रोक से थोड़ी दूरी के साथ काटने से संबंधित हो।

1. यह आप पर कूदता है
सबसे पहले यह बहुत निविदा प्रतीत हो सकता है कि आप अपने घर पहुंच जाते हैं और आपकी बालों को आप पर गले लगाना होगा, जैसे कि आपको गले लगाते हैं। हमारे में त्रुटि एक सीमा नहीं डालना है और इस क्रिया को सहवास और हंसी के साथ जवाब देना है। दुर्भाग्य से जब कुछ बदल जाता है - चाहे अपने कुत्ते को लंबे समय तक एक पिल्ला और नहीं, एक वयस्क बन अगर आप एक काम है कि घर में निर्दोष कपड़े का उपयोग हर दिन, चोट, या एक नए बच्चे की आवश्यकता है के लिए बदल - अचानक, जो बालों को लगता है वह स्नेह का एक अधिनियम है, एक उपद्रव और यहां तक ​​कि एक खतरे बन सकता है। इस अधिनियम को रोकने के लिए, भावनाओं के साथ इस व्यवहार को राशन करना बंद करें (यह उतना आसान नहीं है जितना लगता है)। अभी भी एक पल के लिए पकड़ो, क्योंकि आपके बालों को शांत कर दिया गया है और उसके साथ सामान्य रूप से बातचीत करने वाले फर्श पर चार पैर हैं। यदि आप दोबारा कूदते हैं, तो अपने पैरों को जमीन पर वापस आने तक अपनी पीठ बारी करें, अंत में, इससे आपके कुत्ते को पैटर्न देखने और उसके व्यवहार को बदलने का कारण बन जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में संभावनाएं © हम कर सकते हैं?कुत्तों में संभावनाएं © हम कर सकते हैं?
अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?
क्या आपका कुत्ता आपके दिमाग को पढ़ सकता है?क्या आपका कुत्ता आपके दिमाग को पढ़ सकता है?
मेरे कुत्ते के दिमाग को कैसे उत्तेजित करें?मेरे कुत्ते के दिमाग को कैसे उत्तेजित करें?
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा पुरस्कारकुत्तों के लिए सबसे अच्छा पुरस्कार
क्या होता है अगर मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहताक्या होता है अगर मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता
क्या होता है जब आपका कुत्ता खाना नहीं चाहता है?क्या होता है जब आपका कुत्ता खाना नहीं चाहता है?
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: घर पर कदम से कदम उठाएंकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: घर पर कदम से कदम उठाएं
आपका कुत्ता आपके दिमाग को पढ़ सकता हैआपका कुत्ता आपके दिमाग को पढ़ सकता है
एक आक्रामक बिल्ली शांतएक आक्रामक बिल्ली शांत
» » 5 खराब व्यवहार जो आप अपने बच्चे में उत्तेजित करते हैं
© 2022 TonMobis.com