अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?

कुत्ता खेलने-960x623

अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना कैसे चुनें।

हैलो दोस्तों!

हम में से अधिकांश अपने मालिक के साथ खेलने के लिए प्यार करते हैं, खेलना इंसानों और बालों के समान ही है, यह हमें शारीरिक गतिविधि करने, तनाव कम करने और मजेदार समय लेने में मदद करता है। यह बहुत स्वस्थ है और हमें अपनी बुद्धि विकसित करने में मदद करता है।

चाहे वह गेंद के साथ खेल रहा हो, दौड़ रहा हो या व्यायाम कर रहा हो, हमारे पास अपनी सारी ऊर्जा खर्च करना महत्वपूर्ण है, यह हमारी प्रकृति में है।

सभी प्रकार के प्यारे के लिए कई प्रकार के खिलौने हैं। कभी-कभी इसे चुनना मुश्किल होता है, इसलिए हम आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त के लिए आदर्श खिलौना चुनने के लिए कुछ सुझाव देते हैं:

जेपीजी

आपके बालों की आयु, आकार और गतिविधि

अपने जानवर की उम्र के आधार पर, एक अच्छा खिलौना चुनना महत्वपूर्ण है जो इसके विकास में मदद कर सकता है। उदाहरण के लिए, छोटे खिलौने (लेटेक्स, या भरवां जानवर) छोटे से दांतों के विकास के लिए अच्छे होते हैं।

गोल्डन रेट्रिवर पिल्ला

वयस्क कुत्तों के लिए, यह महत्वपूर्ण है एक खिलौना खुद से नहीं बैठने के लिए तो सबसे अच्छा विकल्प (के रूप में यह उन्हें चिंता पैदा कर सकता है) के खिलौने है कि आप भी बातचीत कर सकते हैं, इस तरह के आम, या Frisbees साथ स्नैपर के रूप में कर रहे हैं ।

सामग्री

एक अच्छा खिलौना टिकाऊ है और जिस सामग्री के साथ इसे बनाया गया है वह आपके कुत्ते के स्वास्थ्य के लिए सुरक्षित है। खराब गुणवत्ता वाले खिलौने के टुकड़े को झुकाव आपके सबसे अच्छे दोस्त के लिए हानिकारक हो सकता है, और यह आपको पशु चिकित्सक पर भी समाप्त कर सकता है।

होम-खिलौने-कुत्ते के लिए

सुनिश्चित करें कि मुलायम खिलौने पॉलिएस्टर की तरह फाइबर से भरे हुए हैं। अधिकांश खिलौने लेटेक्स, रबड़ और विनाइल के साथ बने होते हैं। वे सभी बहुत अलग हैं और हम विभिन्न प्रकारों की व्याख्या करेंगे:

खिलाने के लिए खिलौने




जब हम अपने मालिक के साथ होते हैं तो सबसे अच्छा खिलौना। हम डिस्क पसंद करते हैं, अधिमानतः रबड़, और इसे ढूंढते हैं और इसे कई बार इस खेल को दोहराने के लिए हमारे मानव को लौटते हैं, चलने से हमें खुशी मिलती है, और जब आप हमारे साथ जाते हैं!

डाउनलोड (1)

एक अन्य उदाहरण लांच Pelotas है हमें जबकि हमारे मालिक थक नहीं मिलता है अपने आप को व्यायाम करने के लिए एक बहुत मदद करता है, ताकि आप आउटडोर रिक्त स्थान में अपने प्यारे के साथ समय खर्च कर सकते हैं, हमें एक बहुत ही रोचक और मजेदार शिक्षण खोजने के लिए और गेंदों ढंग लाने के लिए।

ये खिलौने सिर्फ फेंकने के लिए हैं और हमें उन्हें वापस लाने दें, उन्हें काटने न दें, यही कारण है कि हम केवल अपने बालों से बातचीत करने के लिए उनका उपयोग करने की सलाह देते हैं।

खींचने या शूटिंग के लिए खिलौने:

बहुत से लोग चिंता करते हैं कि इस प्रकार के खिलौने आक्रामकता पैदा कर सकते हैं, ऐसा नहीं होता है यदि आपके पिल्ला के नियम हैं। खेल में खिलौना और अपने पालतू जानवर के दूसरी तरफ का अंत होता है। अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करें ताकि यह गांठ या एक निश्चित बिंदु को पार न करे, अगर ऐसा होता है, तो गेम समाप्त होता है। बहुत कम से कम आप पाएंगे कि यह मजेदार है, और आपके बालों वाले एक महान इनाम है। युक्ति: समय-समय पर उसे जीतने दें, इससे उसका आत्मविश्वास और सुरक्षा बढ़ेगी, कोई भी ऐसा खेल खेलना पसंद नहीं करता जिसमें आप हमेशा हार जाते हैं।

Tuff Enuff-टग-डॉग-Toy;

प्यारे खींच बातें खेलने का आनंद लिया है, और क्योंकि खिलौने के इन प्रकार हमें अकेले खेलने के लिए के लिए है, लेकिन हमारे अपने साथ बातचीत करने की, अगर हम खिलौने का उपयोग रस्सी अधिक ऊर्जा को आजाद कराने के सेवा करेंगे के रूप में यह खेल के लिए आदर्श है नहीं कर रहे हैं अपने कुत्ते के साथ टग-ऑफ-वॉर, साथ ही वे बिना किसी समस्या के सहन करते हैं जो फरी के मजबूत खींचते हैं। इन कुत्तों के खिलौने एक साथ खेलने के लिए और हमारे दांतों को साफ करने और मसूड़ों को मालिश करने में मदद करने के लिए भी अच्छे हैं।

मुक्ति

पुरस्कार धारक

सभी का सबसे अच्छा खिलौने के इन प्रकार, बालदार जो दूसरों जो प्रशिक्षित करने की आवश्यकता करने के लिए अपने दाँत बढ़ रहे हैं से, कुत्तों के सभी प्रकार के लिए महान हैं, भले ही अपने कुत्ते को खर्च करने के लिए समय ही उन्हें व्यस्त रखने के लिए उपयोगी होते हैं जाता है, और, यदि आप एक भरवां खिलौना काट रहे हैं, तो यह आपकी कुर्सी को नष्ट नहीं कर रहा है। इसके अलावा, तथ्य यह है कि आपके अंदर भोजन है इसका मतलब है कि हम खुद को पुरस्कृत कर सकते हैं।

खिलौना काँग-अतिरिक्त बड़े-अति प्रतिरोधी-OMM-7577-MLM5239896000_102013-ओ

वे विशेष रूप से जो तनाव से छुटकारा दिलाता है जब तक हम घर पर अकेले थे, वे उच्च प्रतिरोधी खिलौने हैं, कोई शोर जो अपार्टमेंट में रहने वाले कुत्तों के लिए उपयुक्त है बनाता है, पुरस्कार के साथ उन्हें भरने के लिए बना रहे हैं। इस प्रकार के कुछ खिलौनों की आंतरिक संरचना एक भूलभुलैया है जो पुरस्कारों को छोड़ने में अधिक समय लेती है। इसके अलावा मालिकों के अभाव की संक्षिप्त अवधि के लिए उपयोग के लिए सिफारिश की जा करने के लिए, वे भी उपयोगी होते हैं जब बालों, चिकित्सा में है उदाहरण तालिका या जुदाई चिंता के साथ कुत्तों से भोजन ऑर्डर करने के लिए नहीं सीखने के लिए।

v_image_more

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों और कुत्तों के लिए गतिविधियांबच्चों और कुत्तों के लिए गतिविधियां
जब हम अपने कुत्ते के लिए खिलौना चुनते हैं तो हमें क्या विचार करना चाहिए?जब हम अपने कुत्ते के लिए खिलौना चुनते हैं तो हमें क्या विचार करना चाहिए?
अपने कुत्ते को कब्जा रखने के लिए युक्तियाँअपने कुत्ते को कब्जा रखने के लिए युक्तियाँ
छोटे लेकिन मजबूत `लोमड़ी टेरियर खिलौना`छोटे लेकिन मजबूत `लोमड़ी टेरियर खिलौना`
अति सक्रिय कुत्तों के लिए खिलौनेअति सक्रिय कुत्तों के लिए खिलौने
कुत्तों के लिए खिलौने के प्रकारकुत्तों के लिए खिलौने के प्रकार
अपने खिलौने लेने के लिए अपने कुत्ते को सिखाओअपने खिलौने लेने के लिए अपने कुत्ते को सिखाओ
कुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैंकुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैं
सबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौनासबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौना
6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण
» » अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?
© 2022 TonMobis.com