मेरे कुत्ते को पिल्ला स्वीकार करने के लिए कैसे करें

मेरे कुत्ते को पिल्ला स्वीकार करने के लिए कैसे करें

कुत्ते के जीवन में सबसे दर्दनाक क्षणों में से एक तब हो सकता है जब उसे अपने गुरु के दूसरे प्यार को दूसरे कुत्ते के साथ साझा करना पड़े। यदि यह भी एक पिल्ला है, तो नए जोड़े को अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होगी और स्थिति बहुत जटिल हो सकती है। हमारी वेबसाइट बताती है कि कैसे मेरे कुत्ते को पिल्ला स्वीकार करने के लिए।

PresentarInstrucciones
  • हमारे कुत्ते को जोड़ने के लिए गंध पहली भावना है। ई `इसलिए बहुत महत्वपूर्ण है कि जब हम अपने पिल्ला के साथ घर जाते हैं कि पहली चीज आकार में रहती है, लेकिन अगर कोई अजीब प्रतिक्रिया होती है तो नहीं छोड़ा जाता है, इसलिए हमारा कुत्ता पिल्ला को गंध कर सकता है।

  • पहले सप्ताह, पिल्ला के भोजन और बिस्तर की स्थिति को हमारे कुत्ते से अलग किया जाना चाहिए, और मनोरंजन के लिए एकमात्र आम क्षेत्र होना चाहिए। यह आपके पालतू जानवर को आपके कनेक्शन को ईर्ष्या से रोक देगा।

  • दो या तीन सप्ताह के बाद, अपने कुत्ते के व्यवहार के आधार पर, वे एक साथ खा सकते हैं और सो सकते हैं। यदि आपका पालतू अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करता है, तो वे पिल्ला को अपने ही रूप में ले सकते हैं।




  • प्लेबैक के दौरान, सुनिश्चित करें कि आपका कुत्ता पिल्ला से पहले पहले शामिल है। इस तरह आपको बाहर नहीं छोड़ा जाएगा, जबकि हम प्रशिक्षित करने के लिए छोटे से देखभाल करते हैं और आप सभी गतिविधियों में प्रतिभागी की तरह महसूस करेंगे।

  • किसी भी मामले में, हमें अपने जीवन की आदतों और दिनचर्या को रोकने और हमारे कुत्ते के साथ खेलने, और न ही प्यार के क्षणों को रोकने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, अन्यथा कुत्ता अपने गुरु का ध्यान चुरा लेने के रूप में नवागंतुक खेलेंगे।

  • यदि आपका कुत्ता गैर-चंचल परिस्थितियों में अपने पिल्ला की ओर आक्रामकता के संकेत दिखाता है, तो आपको ऐसी परिस्थितियों से बचना चाहिए जो हिंसा को ट्रिगर करते हैं, क्योंकि पिल्ला कुत्ते को सोते समय कुत्ते पर कूदता है या अपना खाना चुरा लेता है। सुनिश्चित करें कि आप इन क्रियाओं को करने के लिए शिक्षित करने के लिए पिल्ला के शीर्ष पर हैं।

    यदि हमले खराब हो जाते हैं, तो इस व्यवहार को सही करने के लिए एक पेशेवर को ढूंढें, क्योंकि यह पिल्ला को खराब कर सकता है।

  • यह आलेख केवल जानकारी के लिए है, हमारी साइट पर जिनके पास किसी भी प्रकार की पशु चिकित्सा देखभाल या किसी प्रकार का निदान करने का अधिकार नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत या असहज हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के पास श्रम के दो दिन हैंमेरे कुत्ते के पास श्रम के दो दिन हैं
एक पिल्ला कुत्ते को किस उम्र में प्रशिक्षित किया जाना चाहिए?एक पिल्ला कुत्ते को किस उम्र में प्रशिक्षित किया जाना चाहिए?
मेरा कुत्ता नया पिल्ला स्वीकार नहीं करता है। मैं क्या करूँ?मेरा कुत्ता नया पिल्ला स्वीकार नहीं करता है। मैं क्या करूँ?
अपने पिल्ला के काटने को कैसे रोकेंअपने पिल्ला के काटने को कैसे रोकें
कैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिएकैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिए
नवजात पिल्ला की देखभाल कैसे करेंनवजात पिल्ला की देखभाल कैसे करें
पिल्ला कुत्ते में स्कैब्स और पुसपिल्ला कुत्ते में स्कैब्स और पुस
बीगल पिल्लाबीगल पिल्ला
एक पिल्ला प्रशिक्षण के पहले सप्ताहएक पिल्ला प्रशिक्षण के पहले सप्ताह
मेरे कुत्ते को एक नया पिल्ला स्वीकार करने के लिए कैसे प्राप्त करें?मेरे कुत्ते को एक नया पिल्ला स्वीकार करने के लिए कैसे प्राप्त करें?
» » मेरे कुत्ते को पिल्ला स्वीकार करने के लिए कैसे करें
© 2022 TonMobis.com