6 आपके पिल्ला की जरूरत है

170502_productosCachorro_BLOG

यदि आपके परिवार में नया 4-पैर वाला सदस्य है, तो यह जानना महत्वपूर्ण है कि आपकी विशिष्ट ज़रूरतें आपको सबसे अच्छी देखभाल देने के लिए क्या हैं। हम आपको 6 चीजें सिखाते हैं जो पिल्ला के जीवन में प्राथमिक हैं।

1. पिल्लों के लिए विशिष्ट भोजन

Alimento_Cachorro

पिल्ला भोजन 1 साल से कम उम्र के कुत्तों के लिए विशेष रूप से बनाया जाता है। पान्चो, DoggieDoor शुभंकर 21 अप्रैल 2009 पिल्ला भोजन आमतौर पर प्रोटीन, वसा, कैल्शियम, फास्फोरस, सोडियम और क्लोराइड का उच्च स्तर होता पर जन्मदिन के रूप में नहीं रह गया पिल्ला है, वे मदद करने पर ध्यान केंद्रित एक पिल्ला कुत्ते के विकास और विकास के लिए। अपने पिल्ला के लिए सबसे अच्छा आहार निर्धारित करने के लिए अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

2. काटने के लिए खिलौने

Juguetes_cachorro
याद रखें कि इस उम्र में वे अपने दांतों में चिंता महसूस करना शुरू कर देते हैं और सबकुछ काटना चाहते हैं। उन्हें अपने खिलौनों काटने और व्यक्तिगत वस्तुओं को नष्ट करने का आरोप लगाएं।

3. कन्वेयर

Transportaora_cachorros
इस उम्र में, पशुचिकित्सा के दौरे सामान्य से अधिक बार होते हैं। तो अपने बालों के लिए एक ट्रांसपोर्टर प्राप्त करना आवश्यक है और जहां आवश्यक हो इसे लेने में सक्षम होना चाहिए।

4. स्वच्छता उत्पादों




higiene_cachorro

पिल्ले होने पर बालों को आदी और अनुशासन करना हमेशा बेहतर होता है। यह सलाह दी जाती है कि एक कंघी, एक टूथब्रश, एक नाखून क्लिपर और अपने शौचालय किट में कुत्तों के लिए एक शैम्पू हो। सफाई की आदतें शुरू करना जरूरी है क्योंकि वे छोटे होते हैं, इस तरह आपको बढ़ने पर अवज्ञा की समस्या नहीं होगी।

5. प्रशिक्षण
entrenamiento_cachorro

जहां तक ​​आप बाथरूम में नहीं जाना चाहिए, जब तक आप पट्टा खींच नहीं लेते, तब से शुरू करना हमेशा महत्वपूर्ण होता है। आप उन उत्पादों का उपयोग कर सकते हैं जो आपको प्रशिक्षण के साथ मदद करते हैं और एक प्यारे, शिक्षित और खुश हैं। उसे उन चीजों के लिए डांटने से बचें जो वह नहीं जानता है कि वह बुरे हैं, उन्हें प्रशिक्षित करना और व्यवहार करना बेहतर है।

6. पशु चिकित्सक के दौरे

पशु चिकित्सक
एक पशुचिकित्सा आपके पिल्ला की जरूरतों के आधार पर टीकाकरण के समय, नसबंदी और आहार के बारे में महत्वपूर्ण निर्णय लेने में मदद कर सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने पिल्ला के लिए विशिष्ट पोषणअपने पिल्ला के लिए विशिष्ट पोषण
पिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषणपिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषण
पिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्सपिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्स
एक पिल्ला कुत्ते को किस उम्र में प्रशिक्षित किया जाना चाहिए?एक पिल्ला कुत्ते को किस उम्र में प्रशिक्षित किया जाना चाहिए?
पिल्ले कुत्तों के लिए पशु चिकित्सा संशोधनपिल्ले कुत्तों के लिए पशु चिकित्सा संशोधन
जब यह एक वरिष्ठ कुत्ता बन जाता है?जब यह एक वरिष्ठ कुत्ता बन जाता है?
एक पिल्ला कुत्ते को कैसे खिलाया जाएएक पिल्ला कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
जीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजनजीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजन
आकार और उम्र के अनुसार कुत्तों की पोषण संबंधी जरूरतेंआकार और उम्र के अनुसार कुत्तों की पोषण संबंधी जरूरतें
पहला कदम, पहला भोजनपहला कदम, पहला भोजन
» » 6 आपके पिल्ला की जरूरत है
© 2022 TonMobis.com