क्यों कुत्तों छाल

क्यों कुत्तों छाल

आप के लिए कारण जानना चाहते हैं भौंकने

आपके साथी का? एक व्यक्ति विभिन्न कारणों से छाल सकता है। इनमें से, हम टेडियो, कंपनी के दावे, तनाव की पहचान करते हैं, और मैं भी उत्साह को बांधता हूं। यहां तक ​​कि अगर जानवर अच्छी तरह से है पाला हुआ भौंकना उनके अभिव्यक्तिपूर्ण रूप का हिस्सा है। इस लेख के साथ umComo से आदमी के सबसे अच्छे दोस्त को समर्पित, आप बेहतर समझेंगे क्योंकि साझेदार भौंक रहे हैं.

  • आनुवंशिकी

से पहले एक Raía con चुनें , उनकी विशेषताओं के बारे में जांच करना सुविधाजनक है, क्योंकि कुछ दूसरों की तुलना में अधिक छाल करते हैं। एक उदाहरण गन्ना शंकु है, जिसका उपयोग ट्रैक करने के लिए किया जाता है। दूसरी ओर, मोलॉसियन आमतौर पर थोड़ा छाल डालते हैं।

  • तनाव और चिंता

    खुद को तनाव से मुक्त करने के उद्देश्य से, साथी समाप्त होने तक छाल चुनता है। लेकिन जब किसी व्यक्ति पर बल दिया जाता है तो कैसे पहचानें? अगर व्यक्ति को मुश्किल प्रशिक्षण या जीवन की स्थिति के अधीन किया जाता है, तो वह शायद तनाव महसूस करेगा।

    इसके अलावा, इसे निराश और इसके कारणों में से एक व्यवहार . जब कोई साथी निराश महसूस करता है क्योंकि वह जो चाहता है उसे प्राप्त करता है, तो वह अपनी नपुंसकता दिखाने के लिए छाल डालता है, और इस तरह, खुद को अपनी पीड़ा से मुक्त करने की कोशिश करता है। यह मुख्य रूप से तब होता है जब वे अपने मालिक की उपस्थिति के बिना लंबे समय तक अकेले होते हैं।

    अक्सर भौंकने का एक और कारण चिंता का डर है, जो अक्सर तब होता है जब वे लंबे समय तक अकेले होते हैं। कॉन सैन sociáveis ​​जानवरों वे लोगों और अन्य लोगों से घिरे रहना पसंद करते हैं। अगर आपको अपने पति को अकेले कई घंटों तक छोड़ना है, तो खरीदें खाद्य डिस्पेंसर खिलौने जिसके साथ जानवर का मनोरंजन किया जा सकता है, साथ ही कुत्ते डेकेयर सेंटर को बढ़ाने की संभावना पर विचार किया जा सकता हैकुत्ते सिटरअकेले रहना और आपकी अनुपस्थिति में मजा करो।

    तनाव और चिंता
  • उदासी

    इन जानवरों के साथ-साथ लोग भी ऊब महसूस कर सकते हैं यदि उनके पास समय पर कब्जा करने की गतिविधियां हैं। इस कारण से, मालिक के पास जानवर के साथ कुछ समय के लिए खेलने का दायित्व है, उसके साथ चलना, उसे खिलाना और शारीरिक और मानसिक रूप से व्यायाम करना। उबाऊ वाले लोग होते हैं अपने frustrañón जारी करें छाल उत्सर्जित करना अपने सम्मान जानवर के लिए चेतावनी और मनोरंजन की इन छाल पर विचार करें जिनकी गतिविधियों का आनंद लिया जा सकता है। उसके लिए कुछ खिलौने खरीदें और वह मुख्य रूप से उन्हें अपनी मूल्यवान कंपनी प्रदान करता है।

  • उत्साह

    अन्य कारणों के विपरीत, इसे सकारात्मक माना जा सकता है। जब व्यक्ति किसी चीज़ के बारे में बहुत उत्साहित होता है, तो उसे छाल का आग्रह होता है। सबसे आम स्थानों को निष्पादन के दौरान उत्पादित किया जाता है उत्तेजक गतिविधियों उदाहरण के लिए, जब जानवर खेलता है। हालांकि, आपके जीवनसाथी के उत्साही दृष्टिकोण का उपयोग नए कौशल को पढ़ाने के लिए किया जा सकता है।

    उत्साह
  • अचेतन प्रशिक्षण




    कॉयल हमेशा अपने मालिक की कंपनी में रहना पसंद करता है, भले ही वह उसे अपने व्यवहार के लिए झगड़ा देता है। इस प्रकार, भौंकने से परिचर के ध्यान को बुलाए जाने का एक तरीका बन जाता है, क्योंकि जानवर जानता है कि मालिक के साथ चिल्लाने वाला संगठन, जिसके साथ मालिक चिल्लाता है। स्टून जानवर के लिए दिन है, क्योंकि केवल एक चीज जो उसके लिए महत्वपूर्ण है अपनी कंपनी साझा करें . इस कारण से हम बेहोश प्रशिक्षण कहते हैं, इस तरह से अभिनय करके, मालिक बार को सिखाता है कि भौंकने सकारात्मक है, क्योंकि उसे अपने राणा से पुरस्कृत किया जाएगा।

  • चेतावनी संकेत

    ये जानवर छाल का उपयोग एक हथियार के रूप में करते हैं ताकि आने वाले हमले की चेतावनी दी जा सके या अन्य जानवरों या लोगों को चेतावनी दी जा सके। यह आमतौर पर तब होता है जब हम सड़क पर एक कंस के साथ पार करते हैं और शेर इस दृष्टिकोण को चाहता है, ताकि वह दूसरे जानवर को चेतावनी देने के लिए छाल खाए ताकि वह लड़ सके।

    इस तरह, conos बहुत सावधान और बहुत सटीक इंद्रियां हैं। जब वे आवाज समझते हैं अलग-अलग या जब वे बिल्लियों या अन्य जानवरों को देखते हैं, या अजनबी जो खिड़की से घूमते हैं, वे मौखिक रूप से इस तथ्य को संवाद करेंगे। इसके अलावा, वे उदास महसूस कर सकते हैं अगर उनके सर्कल या घर के कुछ सदस्य का नास्तिकता है, और छाल के साथ अपनी भावना प्रकट करने के लिए।

  • स्वास्थ्य

    अंत में, हमें ध्यान रखना चाहिए कि जिनके पास इंद्रियों में से एक है, जैसे बहरे या अंधे, दूसरों के मुकाबले ज्यादा सक्षम होते हैं बचाव . इस कारण से, बुजुर्ग बहुत छाल करने में सक्षम हैं, क्योंकि दृष्टि और सुनवाई उम्र के साथ बिगड़ती है। सबसे अधिक अनुशंसित है कि कंस को लाएं मैं पशु चिकित्सा सौदे से संबंधित किसी भी समस्या के संदेह के मामले में अगर वह कुछ डोनिया के वाहक हैं तो पैरासाबर।

    स्वास्थ्य
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्यों कुत्तों छाल हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता है
    क्या आपके पड़ोसी आपके कुत्ते के भौंकने के बारे में शिकायत करते हैं?क्या आपके पड़ोसी आपके कुत्ते के भौंकने के बारे में शिकायत करते हैं?
    कुत्तों के भौंकने को शांत कैसे करें?कुत्तों के भौंकने को शांत कैसे करें?
    मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?
    प्रश्न और उत्तर вї आप मेरे कुत्ते को क्यों छालते हैं?प्रश्न और उत्तर вї आप मेरे कुत्ते को क्यों छालते हैं?
    भौंकने वाले कुत्तों से कैसे बचेंभौंकने वाले कुत्तों से कैसे बचें
    मेरी बिल्ली के तनाव को कैसे कम करेंमेरी बिल्ली के तनाव को कैसे कम करें
    छोटे नस्ल कुत्तों के तनाव का ख्याल कैसे रखेंछोटे नस्ल कुत्तों के तनाव का ख्याल कैसे रखें
    स्नोर डिवाइस से बचेंस्नोर डिवाइस से बचें
    Hypnotherapy इलाज ईर्ष्याHypnotherapy इलाज ईर्ष्या
    © 2022 TonMobis.com