मेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनें

मेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनें

यात्रा हमेशा एक खुशी है, लेकिन जब यह आता है शहर से दूर रहो कई दिनों के लिए, और अकेले हमारी बिल्ली छोड़ना असंभव है। जानवरों की देखभाल करने के लिए बहुत से लोगों के पास कोई परिवार या करीबी मित्र नहीं होता है - इन मामलों में हमें इसके बारे में सोचना चाहिए एक होटल . अपने पालतू जानवरों को इस तरह के स्थानों में छोड़ने से डरना सामान्य बात है, लेकिन जानवरों में। हम आपको शांत करने के लिए आमंत्रित करते हैं, पेशेवर केंद्रों के रूप में जहां आप अपने पालतू जानवर का बहुत अच्छा इलाज करते हैं। जानना चाहते हैं अपनी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनें ? नीचे खोजें!

इसके रूप में भी जाना जाता है बिल्ली का बच्चा अवशेष बिल्लियों के लिए हॉटिस सिर्फ एक ओपिडियन आर्किड है जो आपके जानवर को अच्छी तरह से देखभाल करने के लिए देखभाल करता है जब आप व्यवसाय से बाहर जाते हैं या काम पर लंबी यात्रा करते हैं।

बिल्लियों के साथ अपने दोस्तों और परिचितों की तलाश शुरू करने और पूछने का एक अच्छा तरीका यदि वे जानते हैं कि वे अनुशंसा कर सकते हैं। आपका पशुचिकित्सक tambiém é एक बहुत अच्छा विकल्प है, क्योंकि कई बार गर्मियों के साथ काम करते हैं जो भरोसेमंद हैं, opóelel कि बिना डुविडा के बिना और अधिक शांति प्रदान करेगा।

  • भले ही किसी परिचित ने हमारी बिल्ली के लिए एक होटल की सिफारिश की हो, या हमने इसे स्वयं पाया है, यह हमेशा महत्वपूर्ण है एक यात्रा करो हमारी बिल्ली ला छोड़ने की संभावना के बारे में भी सोचने से पहले केंद्र में।

    जब पहुंचते हैं, तो हमें पहले उन जानवरों की स्थिति पर ध्यान देना चाहिए जो वहां रह रहे हैं: वे सहमत हैं, खुश हैं और सौदावेस हैं? ये जानवर केवल उस होटल के प्रकार का सबसे अच्छा प्रमाण हैं जो आप चुनने वाले हैं।

  • होटल के आसपास के बारे में, कई पहलुओं पर विचार करें:

  • सामान्य पर्यावरण, सफाई और निवास की स्थिति।
  • कर्मचारियों, पेशेवरों की उपस्थिति? क्या वे पर्याप्त रूप से जानवरों का ख्याल रखते हैं? क्या आप विश्वास करते हैं?
  • पिंजरों का आकार और सामग्री। वे बड़े और उपयुक्त सामग्री होने चाहिए जो जानवर के स्वास्थ्य की गारंटी में मदद करता है।
  • पानी की उपस्थिति और जानवरों के भोजन पर ध्यान देना। अगर पानी की साफ राय और ताजा भोजन, इसका मतलब है कि वे बिल्लियों की अच्छी देखभाल करते हैं।



  • जब जै ने आपके जानवर के लिए एक होटल का चयन किया है, तो आपात स्थिति के मामले में संपर्क करने के लिए, अपनी सभी संपर्क जानकारी और शहर में रहने वाले किसी मित्र या परिवार के सदस्य को पास करना महत्वपूर्ण है।

    अगर आपके जानवर के पास कोई है विशेष आहार कुछ acón, doenía या किसी भी caracterífigura जो जोर देने के लिए महत्वपूर्ण है, और होटल कर्मचारियों को चेतावनी देना आवश्यक है। यह भी महत्वपूर्ण है कि आप ठीक से तैयार होने के लिए अपनी बिल्ली के catátener खेलते हैं।

  • अगर यह माना जाता है कि के दौरान उच्च मौसम , क्रिसमस की छुट्टियों पर एक वरदान के रूप में, बिल्ली गर्मियों को बहुत तेजी से भरना पड़ता है, इसलिए आखिरी पल तक एक की तलाश करने के लिए प्रतीक्षा करें। जब आप आदर्श पाते हैं और सावधानीपूर्वक पर्यवेक्षण के बाद, अपनी बिल्ली के लिए एक व्यय आरक्षित करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना हैछुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    बिल्ली नए कुत्ते को कैसे ले जाएगी?बिल्ली नए कुत्ते को कैसे ले जाएगी?
    छुट्टियों के दौरान मेरी बिल्ली के साथ क्या करना हैछुट्टियों के दौरान मेरी बिल्ली के साथ क्या करना है
    एक स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओएक स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ
    एक बिल्ली वाहक कैसे चुनेंएक बिल्ली वाहक कैसे चुनें
    अपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करेंअपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करें
    बिल्ली खिलौने कैसे चुनेंबिल्ली खिलौने कैसे चुनें
    अपने पालतू जानवर की बुरी गंध को कैसे खत्म करेंअपने पालतू जानवर की बुरी गंध को कैसे खत्म करें
    हमारे सबसे अच्छे दोस्तों के लिए एक छुट्टीहमारे सबसे अच्छे दोस्तों के लिए एक छुट्टी
    » » मेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनें
    © 2022 TonMobis.com