मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स का उपयोग क्यों नहीं करती है

मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स का उपयोग क्यों नहीं करती है

तथ्य यह है कि आपकी बिल्ली सैंडबॉक्स का प्रयोग करें यह बिल्ली के व्यवहार के व्यवहार की एक बहुत ही आम समस्या है, और जितनी जल्दी हो सके व्यवहार की समस्या को दूर करना आवश्यक है ताकि वे बदतर हो जाएं। जब बिल्ली का बच्चा अपने कूड़े के बक्से का उपयोग बंद कर देता है, तो सबसे सामान्य बात यह है कि यह घर के अन्य हिस्सों में इसकी जरूरतों को पूरा करता है, बिल्कुल सुविधाजनक नहीं। अभिनय के इस तरीके को अनदेखा न करें, न ही उसके साथ लड़ें। आपको इस रूट समस्या को हल करने का कारण खोजना होगा। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम você की व्याख्या करते हैं आपकी बिल्ली सैंडबॉक्स का उपयोग क्यों करती है।

जब आपकी बिल्ली अपने कूड़े के बक्से का उपयोग बंद कर देती है "मैंने घर के सबसे अप्रत्याशित स्थानों, जैसे दराज, दरवाजे, कालीन, पर्दे इत्यादि के अंदर खुद को राहत दिलाने के लिए खा लिया। सैंडबॉक्स का दुरुपयोग बिल्लियों में सबसे अधिक लगातार व्यवहारिक समस्याओं में से एक है, क्योंकि कभी-कभी उनके पास क्षेत्रीय व्यवहार होता है। खोजन सामान्य व्यवहार बनने से पहले इस आदत को रोकना चाहिए। इससे पहले, आपको इस विचार को त्यागना चाहिए कि यह आपकी बिल्ली का एक विंगानिया है जो उसे कुछ दंडित करने के लिए है: इस तरह की भावनाएं इन जानवरों का प्रस्ताव है।

अगले लेख में आप देख सकते हैं कि बिल्ली को अपने कूड़े के बक्से का उपयोग करने के लिए कैसे सिखाया जाए।

  • सबसे आम कारणों में से एक जिसके लिए आपकी बिल्ली कुछ के लिए सैंडबॉक्स का उपयोग करती है चिकित्सा समस्या यह गुर्दे की सूजन या खराबी हो सकती है। गुर्दे में गुर्दे डिनोस आम हैं और सूजन के कारण कई दर्द और असुविधाजनक हो सकते हैं। उनके सफा नलिकाओं को पत्थर के गठन या पेशाब करने में कठिनाई से बाधा आती है। यह जानने का एक तरीका है कि आपकी बिल्ली को यह समस्या है या नहीं, अगर आपको अपनी जरूरतों के दौरान दर्द महसूस होता है। यदि ऐसा है, तो आप देखेंगे कि जब भी वह सैंडबॉक्स का उपयोग करती है तो वह रोती है और शिकायत करती है। वह उस जगह पर दर्द को कैसे जोड़ देगा, वह घर के अन्य हिस्सों में उसे और दूरदराज के पे का उपयोग करना बंद कर देगा। निम्नलिखित लेख में आप जान सकते हैं कि आपकी बिल्ली गुर्दे की कमी के साथ कैसे है या नहीं।

  • यद्यपि यह एक कारण हो सकता है कि आपकी बिल्ली ने कूड़े के बक्से का उपयोग क्यों बंद कर दिया हो, एक और कारण अधिक हो सकता है इसका गलत बटन। गंध से बचने के लिए दूर-दराज के स्थान पर बॉक्स को रखा जाना सामान्य बात है, लेकिन यह एक अच्छा विचार है। ठंडे स्थानों में या आरामदायक वाशिंग मशीन में, सिंक में अपने कूड़े के बक्से को छोड़ना, एक अच्छा विकल्प है। अनैतिक स्थानों और आपकी बिल्ली की पसंद के लिए कुछ भी नहीं - परिणामस्वरूप, बॉक्स का उपयोग करना बंद करना सामान्य है।

    बिना किसी समस्या के बिल्ली का उपयोग करने के लिए सैंडबॉक्स का उचित आकार आवश्यक है। कुछ अंतरंगता और अनुग्रह के साथ, एक आदर्श स्पेन को असुविधाजनक ड्राफ्ट से मुक्त किया जाना चाहिए।

  • एक और पहलू जो आपकी बिल्ली को अपने सैंडबॉक्स का उपयोग बंद करने के लिए प्रभावित कर सकता है इसका आकार और आकार। आम तौर पर, बिल्लियों आमतौर पर रेत के बक्से की तरह, कवर और याद करते हैं कि इस तस्वीर में आपको जानवर के आकार को कम से कम 1,5 गुना मापना चाहिए, ताकि आपके पास अपनी आवश्यकताओं को स्थानांतरित करने और कवर करने के लिए पर्याप्त Español हो। इसके अलावा, इस प्रकार का व्यवहार कंटेनर की पैकेज गाइड को प्रभावित कर सकता है। आप दीवार पर टेप किए गए आधा योन के विस्तृत दृश्य के साथ इसे डालने का प्रयास कर सकते हैं। सैंडबॉक्स के इस खराब होने के कारण को खोजने के लिए आपको अलग-अलग oprons के साथ प्रयोग करना चाहिए।




  • सैंडबॉक्स को अस्वीकार करने के सबसे लगातार कारणों में से एक स्वच्छता या सफाई की कमी। बिल्लियों बहुत साफ हैं और स्वच्छता की आवश्यकता है, इसलिए अगर वे चाटते हैं तो वे दिन में कई घंटे बिताते हैं। इसलिए, एक गंदे बॉक्स को आपकी बिल्ली से बहुत अच्छी तरह से प्राप्त किया जाएगा। आपको दिन में दो बार अपने बॉक्स को साफ करना चाहिए, मल और तरल विसर्जन को समाप्त करना चाहिए - सप्ताह में एक बार आपको सभी रेत को हटा देना चाहिए और बॉक्स को सैबोन के साथ बहुत अच्छी तरह साफ करना चाहिए या।

    यदि आपके पास एक से अधिक बिल्ली हैं और यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास प्रत्येक के लिए एक बॉक्स है, साथ ही एक आरक्षित या आवश्यकता के मामले में। प्रत्येक कूड़े के बक्से के साथ एक ही सफाई नियमों का पालन करें।

  • जब एक बिल्ली सही ढंग से बॉक्स का उपयोग बंद कर देती है और इसलिए आपको पसंद है, तो इस मामले पर ध्यान दें और विरोध का मूल्यांकन करें। उपर्युक्त कारणों में से एलिया डी एम, कुछ कैटसन जैसे सुगंधित रेत और यह कारणों में से एक है कि वे बॉक्स का उपयोग क्यों करना चाहते हैं। ऐसे मामले हैं जिनमें क्रिस्टल के रूप में रेत, जिसका लाभ उच्च अवशोषण क्षमता का है, बिल्लियों का बहुत शौक नहीं है। यह मुख्य रूप से ध्वनि की वजह से होता है जो उस पर कदम उठाने से आता है, जो कुछ बिल्लियों को लगता है कि वह व्यावहारिक है।

    एक आखिरी पहलू जो सैंडबॉक्स के साथ व्यवहार को प्रभावित करता है वह यह है पर्याप्त रेत है अपनी जरूरतों को पूरा करने में सक्षम होने के लिए - उसे कम से कम 4 सेंटीमीटर की मोटाई होनी चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स का उपयोग क्यों नहीं करती है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली का एक बहुत अजीब व्यवहार हैमेरी बिल्ली का एक बहुत अजीब व्यवहार है
    रक्त और बक्से के साथ बिल्ली मूत्ररक्त और बक्से के साथ बिल्ली मूत्र
    मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स में निहित हैमेरी बिल्ली सैंडबॉक्स में निहित है
    मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स से बाहर निकलती हैमेरी बिल्ली सैंडबॉक्स से बाहर निकलती है
    बिल्ली उसे सैंडबॉक्स के बाहर की जरूरत हैबिल्ली उसे सैंडबॉक्स के बाहर की जरूरत है
    शौचालय का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओशौचालय का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ
    बिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखेंबिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखें
    क्या दो बिल्लियों एक ही सैंडबॉक्स का उपयोग कर सकते हैं?क्या दो बिल्लियों एक ही सैंडबॉक्स का उपयोग कर सकते हैं?
    मेरी बिल्ली के साथ कार से कैसे यात्रा करेंमेरी बिल्ली के साथ कार से कैसे यात्रा करें
    सैंडबॉक्स का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाएसैंडबॉक्स का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाए
    » » मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स का उपयोग क्यों नहीं करती है
    © 2022 TonMobis.com