बिल्ली कूड़ेदान बॉक्स को कैसे साफ करें

बिल्ली कूड़ेदान बॉक्स को कैसे साफ करें

यदि आप अपनी जिंदगी बिल्ली के साथ साझा करते हैं, तो आपको अपने कूड़े के बक्से की स्वच्छता के महत्व के बारे में बहुत स्पष्ट होना चाहिए, केवल घर पर गंध से बचने के लिए, लेकिन क्योंकि बिल्ली चाहता है और इसकी आवश्यकता है साफ रेत बॉक्स एक सही उपयोग के लिए। सिय्योन अपने कूड़े बॉक्स का उपयोग relañóel में अपनी बिल्ली की दिनचर्या को तोड़ना चाहता है, हम सफाई você ज्यादा देखभाल की सलाह देते हैं, तो इस लेख में हम você के लिए animales.sitio2.xyz बिल्ली के कूड़े के बक्से को कैसे साफ करें।

एलिया डी एम सैंडबॉक्स की कुल सफाई के लिए जो आप सप्ताह में एक या दो बार करेंगे, इसकी अनुशंसा की जाती है प्रतिदिन मल अवशेषों को खत्म करें पृथ्वी पर सबसे पहले आपको बॉक्स को उठाना और पीछे झुकाव करना है। दैनिक का प्रयोग, हो सकता है यह है एक छोटे से रेत, आधार पर शिकार, तो यह Tenera Gron रेत को लहराते जारी कर रहे हैं, यह किया जा सकता है तो कागज का एक पीए या डेनेल टुकड़ा धरती के बड़े ब्लॉक इकट्ठा करने और उन्हें कचरे में जॉग करने के लिए।

यदि आपकी बिल्ली कूड़े के बक्से का उपयोग करती है, तो ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि यह गंदा है और याद रखें, वे बहुत साफ जानवर हैं। वैसे भी, हम आपको हमारे आलेख को पढ़ने के लिए आमंत्रित करते हैं कि मेरी बिल्ली बॉक्स का उपयोग क्यों करती है जहां हम कुछ लगातार कारणों से voco को इंगित करते हैं।

  • एलेम डी लॉस मल, आप भी अधिक से अधिक होगा झुर्रियों वाली रेत को हटा दें मूत्र में, यह सामान्य है कि, pee के साथ, पृथ्वी एक कॉम्पैक्ट द्रव्यमान बनाती है और जब आपकी बिल्ली फिर से पेशाब करती है तो शेष पृथ्वी को दूषित करती है। यह भी सिफारिश की जाती है कि पृथ्वी के इन ब्लॉकों में से एक को समाप्त कर दिया जाए ताकि वे शेष बॉक्स को दूषित कर सकें। उम में हम कैसे कहते हैं कि मेरी बिल्ली के मूत्र की गंध से कैसे बचें।

    यह एक नियमित बात है कि प्रत्येक बिल्ली के मालिक को दैनिक आधार पर प्रदर्शन करना होता है ताकि कूड़े के बक्से को यथासंभव स्वच्छ रखा जा सके। यदि आप इस तरह रहते हैं, तो बिल्ली बिना किसी समस्या के बॉक्स का उपयोग करेगी और यह आपकी स्वच्छता या साउ को प्रभावित करेगी।

  • सैंडबॉक्स की कुल सफाई के लिए, आपको करना होगा बॉक्स को पूरी तरह से खाली करें . यदि एक बॉक्स में रेत है, तो एक वायुरोधी बैग में जमीन के बाहर खेलें, कागज के टुकड़े या कागज के टुकड़े का उपयोग करें ताकि यह सब ढीला हो जाए। एक बार जब आप रेत के सभी निशान हटा देते हैं, तो रखें सॉस की तस्वीर गर्म पानी और मुलायम sabón के साथ, यह गहराई में साफ करने के लिए इस तरह एक अच्छा समय रहने दें।




    बहुत सारे गंध के साथ सैबोन या सैनिटाइआस का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है क्योंकि वे सैंडबॉक्स के उपयोग को प्रभावित कर सकते हैं। एक अच्छा विचार केवल है विरोधी अमोनिया क्लीनर या सक्रिय ऑक्सीजनेट के साथ, जो गंध का निशान छोड़ देता है। सोचें कि बिल्लियों को गंध करने के लिए बहुत संवेदनशील हैं और बहुत असहज हो सकते हैं।

  • के बारे में रहने के बाद सॉस के 15 या 20 मिनट , ट्रे कुल्ला और अच्छी तरह से सूखने के लिए आवश्यक समय ले लो। डेबे नमी और गंध अवशेषों को नहीं रखा जाना चाहिए, दीवारों और आधार दोनों को सूखा करने के लिए एक पेपर तौलिया का उपयोग करना एक अच्छा विचार है। एक बार बॉक्स सूखने के बाद, अपनी जरूरतों को खोदने और ढंकने के लिए बिल्ली के लिए पर्याप्त स्वच्छ सैंडबॉक्स भरें।

    जब आप कूड़े के बक्से को भर चुके हैं, तो आप अपने पालतू जानवरों के लिए हानिकारक या असहज कुछ डिओडोरेंट का भी उपयोग कर सकते हैं। हा, neutralizers के कई प्रकार के बेचते हैं तो Tenera अपनी बिल्ली का एक सा अनुभव करने के लिए तैयार नहीं है, मामले सिओन, अतिरिक्त सुगंध का उपयोग किए बिना बॉक्स के लगातार स्वच्छता के साथ जारी है।

  • कूड़े के बक्से को साफ करने के लिए एलेम, आपको करना होगा सभी अवशेषों को साफ़ करें और एकत्र करें जो जोन के चोन में गिर गया है, जहां यह आपकी बिल्ली के बक्से के बॉक्स में है, सभी क्षेत्र बहुत साफ होना चाहिए। हालांकि सामान्य है कि रेत में एक बार या सप्ताह में दो बार बदला गया है, यह प्रयोग किया जाता है, इसलिए, यह पाया गया है कि रेत से बदबू आती है सामग्री पर निर्भर करता है, necesariosárías या यहाँ तक कि के रूप में के रूप में अक्सर परिवर्तन एक और प्रकार की रेत का चयन करें वह बांधने की मशीन और सिलिका है, क्योंकि केवल वे जो गंध को बेहतर तरीके से संभालते हैं। केवल अधिक लड़के, लेकिन वे अधिक स्वच्छ समय रखते हैं और अवशेषों को खत्म करके, आप साप्ताहिक गहरी सफाई भूल जाएंगे।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्ली कूड़ेदान बॉक्स को कैसे साफ करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक बिल्ली के लिए ट्रे का उपयोग सिखाओएक बिल्ली के लिए ट्रे का उपयोग सिखाओ
    रक्त और बक्से के साथ बिल्ली मूत्ररक्त और बक्से के साथ बिल्ली मूत्र
    जब वे इसे लोड करते हैं तो मेरी बिल्ली मैगोज़ गैंगोसोजब वे इसे लोड करते हैं तो मेरी बिल्ली मैगोज़ गैंगोसो
    मेरी बिल्ली से मूत्र और मल की गंध को कैसे खत्म करें?मेरी बिल्ली से मूत्र और मल की गंध को कैसे खत्म करें?
    बिल्ली ट्रे कैसे चुनेंबिल्ली ट्रे कैसे चुनें
    शौचालय का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओशौचालय का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ
    बिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखेंबिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखें
    बिल्ली की रेत की बुरी गंध के लिए चालेंबिल्ली की रेत की बुरी गंध के लिए चालें
    अपनी बिल्ली को अपने परिवहन बॉक्स में कैसे पहुंचाया जाएअपनी बिल्ली को अपने परिवहन बॉक्स में कैसे पहुंचाया जाए
    क्या दो बिल्लियों एक ही सैंडबॉक्स का उपयोग कर सकते हैं?क्या दो बिल्लियों एक ही सैंडबॉक्स का उपयोग कर सकते हैं?
    » » बिल्ली कूड़ेदान बॉक्स को कैसे साफ करें
    © 2022 TonMobis.com