सैंडबॉक्स का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाए

सैंडबॉक्स का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाए

अपने कूड़े के बक्से का उपयोग करने के लिए एक बिल्ली सिखाओ ज्यादातर मामलों में यह आवश्यक है। हम सब jó कि बिल्लियों sómuchos साफ जानवरों बारे में सुना है, और इस विषय पर और स्वाभाविक प्रवृत्ति TEMs बिल्लियों का एक हिस्सा observañón स्वच्छ और अपने बालों की देखभाल, लेकिन यह भी urinarem की अपनी प्राकृतिक आदत के लिए क्या करने के परिणाम की और में हारना सैंडबॉक्स . स्वच्छता की यह आदत उत्कृष्ट बिल्लियों को जानवरों का सम्मान करती है, साथ ही घरेलू बिल्ली की तुलना में जंगली में बिल्ली के विकास को भी बनाती है। बिल्ली को अपने निशान को छिपाने की जरूरत है, इसकी पकड़ के लिए अधिकतम पकड़ संभव है। यद्यपि प्रवृत्ति प्राकृतिक है, फिर भी समस्याग्रस्त मामले हो सकते हैं जिसमें सैंडबॉक्स का उपयोग करने का महत्व स्वयं प्रकट होता है। यदि ऐसा होता है तो आपकी बिल्ली सलाह के प्रति चौकस है कि हम जानवरों.sitio2.xyz में नीचे दिए गए हैं सैंडबॉक्स का उपयोग करने के लिए अपनी बिल्ली सिखाओ.

एक खरीदते समय सैंडबॉक्स अपनी बिल्ली के लिए, अपने विचार करें आकार , इस तरह से बिल्ली के अंदर फिट होने के लिए काफी बड़ा होता है और वयस्क चरण में आराम से दर्ज किया जाता है। बॉक्स की दीवारों को यह सुनिश्चित करने के लिए काफी ऊंचा होना चाहिए कि रेत बाहर निकल जाए, जब बिल्ली खुद को राहत दे और रेत को प्रशंसक करे। यह भी ध्यान रखें कि आपकी बिल्ली छोटी रस्सी पर है और फिर रेत के बक्से में चढ़ सकती है।

  • बिल्लियों स्वाभाविक रूप से बहुत साफ जानवर हैं, इसलिए आपको अपना स्थान रखना चाहिए सैंडबॉक्स के पास खाद्य कंटेनर . आपको इन दो कंटेनरों को ठीक से दूर रखना होगा, अन्यथा बिल्ली सैंडबॉक्स का उपयोग बंद कर सकती है।

  • ध्यान रखें कि रेत का प्रकार खरीद। कुछ ब्रांडों में परफ्यूम शामिल होते हैं जो कि% की पहचान करने और फ़नल की पहचान करने पर बिल्ली को धोखा दे सकते हैं सैंडबॉक्स . एक गंध रहित रेत का चयन करें और सुनिश्चित करें कि यह कुशलता से तरल और गंध अवशोषित करता है।

  • पता लगाएँ सैंडबॉक्स एक शांत जगह पर जहां बिल्ली की एक निश्चित गोपनीयता है।

  • यदि आपकी बिल्ली एसिटैक्टिक के किसी स्थान पर पेशाब करने या शौचालय करने की आदत में है, तो रखें सैंडबॉक्स उस जगह में याद रखें कि एक बार जब आपने सैंडबॉक्स का% चुना है, तो यह निश्चित होना चाहिए, अगर आपकी बिल्ली विचलित हो जाएगी।




  • अपनी बिल्ली दिखाएं जहां सैंडबॉक्स रखा गया है और रेत में हलचल मोन के साथ ताकि वह देख सके कि वह क्या है।

  • यदि आप देखते हैं कि बिल्ली गलत स्थिति में झूठ बोल रही है, तो इसे ले जाएं और आगे बढ़ें सैंडबॉक्स . उसे यह दृढ़ता से लेकिन धीरे-धीरे और बिना डांट के करना चाहिए।

  • और अधिक सफाई यह है सैंडबॉक्स , बेहतर, दोनों हमारे लिए और बिल्ली के लिए। हमें हर दिन मल को हटा देना चाहिए और सप्ताह में एक बार रेत बदलना चाहिए। हालांकि, पहले दिनों में, विशेष रूप से यदि उपयोग करने में समस्याएं थीं सैंडबॉक्स का प्रयोग करें हमें स्वच्छता के साथ कम सख्त होना चाहिए ताकि बिल्ली गंध का पता लगा सके और गंध की गंध स्थापित करे।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं सैंडबॉक्स का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • आपको चाहिए
    • सैंडबॉक्स (अधिमानतः प्लास्टिक रिजो)
    • बिल्लियों के लिए रेत
    युक्तियाँ
    सुनिश्चित करें कि बिल्ली को हमेशा अपने कूड़े के बक्से तक पहुंच है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स में निहित हैमेरी बिल्ली सैंडबॉक्स में निहित है
    मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स से बाहर निकलती हैमेरी बिल्ली सैंडबॉक्स से बाहर निकलती है
    बिल्ली के लिए खुरचनी के उपयोग सिखाओबिल्ली के लिए खुरचनी के उपयोग सिखाओ
    अतिरिक्त भूख, प्यास और पतला के साथ बिल्लीअतिरिक्त भूख, प्यास और पतला के साथ बिल्ली
    बिल्ली उसे सैंडबॉक्स के बाहर की जरूरत हैबिल्ली उसे सैंडबॉक्स के बाहर की जरूरत है
    मेरी बिल्ली से मूत्र और मल की गंध को कैसे खत्म करें?मेरी बिल्ली से मूत्र और मल की गंध को कैसे खत्म करें?
    शौचालय का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओशौचालय का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ
    बिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखेंबिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखें
    क्या दो बिल्लियों एक ही सैंडबॉक्स का उपयोग कर सकते हैं?क्या दो बिल्लियों एक ही सैंडबॉक्स का उपयोग कर सकते हैं?
    मेरी बिल्ली के साथ कार से कैसे यात्रा करेंमेरी बिल्ली के साथ कार से कैसे यात्रा करें
    » » सैंडबॉक्स का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाए
    © 2022 TonMobis.com