शौचालय का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ

शौचालय का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ

चाहता है sanitárío ग्लास का उपयोग करने के लिए अपनी बिल्ली सिखाओ ? हम एक मजाक बनाने की गारंटी देते हैं, मूवी चीज नहीं, क्योंकि बिल्ली को प्रशिक्षित करना संभव है ताकि वह sanitárío ग्लास के उपयोग को खेल सके। यह एक साधारण या त्वरित प्रक्रिया है, लेकिन धैर्य के साथ आप अपने पालतू जानवर को सैंडबॉक्स की तरह sanitárío ग्लास का उपयोग करने के लिए मिल जाएगा। एक प्रशिक्षित बिल्ली के लिए यह सीखना आसान होगा कि एक और अधिक जंगली, लेकिन आप छोड़ दें क्योंकि बिल्लियों बहुत ही सुरुचिपूर्ण हैं। Animales.sitio2.xyz में हमें você करना है sanitárío ग्लास का उपयोग करने के लिए अपनी बिल्ली को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे.

अपनी बिल्ली के लिए sanitárío ग्लास का उपयोग करने के लिए पहली चीज आपको करना है बाथरूम में सैंडबॉक्स रखें . इसे sanitárío ग्लास के पास रखा जाना चाहिए, इस तरह, हर बार जब मैं इसका उपयोग करता हूं, तो बिल्ली घर के उस हिस्से में प्रवेश करने के लिए उपयोग की जाएगी। इसलिए, खाने के लिए एक अच्छा तरीका बाथरूम में अपने सैंडबॉक्स में रखना है।

इस पहले चरण में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए, हर बार जब आपकी बिल्ली खुद को राहत देना चाहती है तो वह बाथरूम में जाएगी जहां उसकी पेंटिंग उसके लिए इंतजार कर रही है, शायद दो दिनों में इसे अनुकूलित किया जाएगा।

  • के लिए अगला कदम आपकी बिल्ली sanitárío ग्लास का उपयोग करें और chóo के sandbox उठाओ। सोचो कि sanitárío ग्लास ढक्कन है और इस बाधा को हल करने के लिए चोन के नोमा में बॉक्स है, इसे अपनी बिल्ली को शिक्षित करना होगा ताकि थोड़ा सा, यह ऊपर जा रहा है फ्लावरपॉट sanitárío की ऊंचाई तक पहुंचें . एक सूची लें, दिन में एक विश्वकोष, और धीरे-धीरे रेत के बक्से को बढ़ाएं जो सैनिटाइरो ग्लास के समान ऊंचाई पर आदी है।

    सावधान रहें और यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि यह बॉक्स इन पुस्तकों या किसी अन्य सामग्री पर अच्छी तरह से रखा गया है, क्योंकि यदि यह व्यावहारिक है तो आपकी बिल्ली गिर सकती है और यह उम्र का प्रकार है जिसे आप हमेशा याद रखेंगे। इसलिए, सुनिश्चित करें कि ट्रे इस गर्म मुद्रांकन सतह पर केंद्रित है जो इसे बढ़ाती है, क्योंकि अगर कोई आघात होता है तो आपकी बिल्ली को सीखना मुश्किल होगा।

  • जब बॉक्स sanitárío पॉट की ऊंचाई पर है आपको बॉक्स को इसके करीब ले जाना होगा। हर दिन थोड़ा और, यह आंदोलन प्रगतिशील होना चाहिए, आप सीधे ग्लास sanitárío के किनारे एक कोने से जा सकते हैं। हर दिन सैंडबॉक्स पुश करें, मैंने sanitárío ग्लास के बगल में एक दिन बांध लिया। जब वह पल आता है तो आपको sanitárío ग्लास पर बॉक्स रखना होगा। जब आप ऐसा करते हैं, फिर से, सुनिश्चित करें कि यह केंद्रित है ताकि आपकी बिल्ली खतरे में हो।

    आपको खाना पड़ेगा रेत की मात्रा को कम करें बिल्ली के लिए पत्थरों और बॉक्स की आदत खोने के लिए खाने के लिए। तो, थोड़ा सा छोटा, आप उस रेत को खत्म कर देंगे जो दो सेंटीमीटर से कम की एक बहुत पतली परत से जुड़ा हुआ था।




  • अगले चरण में आपको अपनी बिल्ली की मानसिकता को बदलने की कोशिश करनी चाहिए, क्योंकि आपको sanitárío ग्लास के अंदर बनाने के लिए बॉक्स में अपनी जरूरतों को पूरा करने से जाना चाहिए। यहां विभिन्न विकल्प हैं, लेकिन आपके पास घर पर एक साधारण कटोरे के साथ, यह उपयोगी होगा। यह Podera अपना खुद का सैंडबॉक्स बनाएं कवर के तहत अपनी बिल्ली के वजन का समर्थन करने के लिए इस कंटेनर को निजी और कठिन पेपर में रखा गया है। आप अपने पालतू जानवरों के लिए आरामदायक महसूस करने और एक निश्चित वस्तु रखने के लिए रेत भी डाल सकते हैं ताकि यह कूड़े के बक्से से संबंधित हो।

  • अब उसे करना होगा कागज में एक छेद बनाओ जगह और बेसिन से निश्चित रूप से हटा दें। अपने आप को राहत देने के लिए कई दिनों के बाद, और पेपर पेस्ट करने का समय ताकि पानी की जरूरतें पानी में आ सकें। यह थोड़ा जटिल चरण है, लेकिन हम अनुशंसा करते हैं शांत और विवेक मैंने आपकी बिल्ली को इस से सहज महसूस करने के लिए जोड़ा है।

    जैसे ही आप इसका इस्तेमाल करते हैं, आप कागज में छेद को बड़ा और बड़ा बनाने में सक्षम होंगे ताकि कुछ भी न रहे और आप कागज पर रखी रेत को भी खत्म कर सकें। याद रखें कि आपकी बिल्ली को रेत के बिना ऐसा करने के लिए उपयोग किया जाना चाहिए, इसलिए, धीरे-धीरे, उसे अपने नए दृष्टिकोण को मजबूत करने के लिए रेत को हटाना होगा।

  • प्रत्येक बार जब आपकी बिल्ली sanitárío ग्लास का उपयोग करने के लिए निर्वहन देना होगा। बिल्लियों को जरूरतों पर पेशाब करने या पराजित करने के लिए कुछ भी नहीं, एलिया मॉन स्वच्छ हो क्योंकि गंध बहुत मजबूत है। यही कारण है कि जब आपकी बिल्ली का बच्चा sanitárío ग्लास का उपयोग करें तो निर्वहन दें उसके और उसके कल्याण के लिए। याद रखें कि इस दृष्टिकोण को मजबूत करने के लिए आपको जरूरी है एक इनाम दें हर बार जब वह sanitárío ग्लास के अंदर अपनी जरूरतों को बनाता है, तो उसे पता चलेगा कि उसने कुछ अच्छा किया है और वह अपना इनाम प्राप्त करने के लिए फिर से करना चाहता है।

    इस लेख में हम एक बिल्ली को शिक्षित करने के लिए você6 dicar को कैसे देते हैं, जिसमें समय के साथ, संकेतित किडनी से मिल सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं शौचालय का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक बिल्ली के लिए ट्रे का उपयोग सिखाओएक बिल्ली के लिए ट्रे का उपयोग सिखाओ
    मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स में निहित हैमेरी बिल्ली सैंडबॉक्स में निहित है
    मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स से बाहर निकलती हैमेरी बिल्ली सैंडबॉक्स से बाहर निकलती है
    एक बिल्ली प्रशिक्षणएक बिल्ली प्रशिक्षण
    बिल्ली उसे सैंडबॉक्स के बाहर की जरूरत हैबिल्ली उसे सैंडबॉक्स के बाहर की जरूरत है
    एक स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओएक स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ
    बिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखेंबिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखें
    मेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करेंमेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करें
    सैंडबॉक्स का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाएसैंडबॉक्स का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाए
    कदम से सैंडबॉक्स चरण का उपयोग करने के लिए एक बिल्ली सिखाओकदम से सैंडबॉक्स चरण का उपयोग करने के लिए एक बिल्ली सिखाओ
    » » शौचालय का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ
    © 2022 TonMobis.com