मेरा कुत्ता क्यों थरथराता है

मेरा कुत्ता क्यों थरथराता है

पिल्लों में झटकों केवल एक बहुत ही आदतपूर्ण व्यवहार जिसमें किसी भी प्रकार का महत्व हो सकता है या इसके विपरीत, किसी प्रकार की असुविधा या हल्के या गंभीर होने के दर्द से संबंधित होना चाहिए। इसलिए, यह हमारे कुत्तों के व्यवहार पर ध्यान देना और यह देखने के लिए मौलिक है कि वे कब होते हैं और क्या कारण हो सकता है। यदि आपका कुत्ता थरथराता है और कारण नहीं जानता है, तो इस लेख को umComo के बारे में पढ़ना जारी रखें और खोजें आपका कुत्ता क्यों थरथराता है.

संभावित कारणों की व्याख्या करने से पहले पिल्ले में कंपकंपी यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि चिहुआहुआस और यॉर्कशायर टेरियर के मामले में कुछ रेल लोग दूसरों की तुलना में अधिक प्रवण हैं। इस प्रकार का कुत्ता लगभग किसी भी कारण से डरता है, इसलिए आपको आश्चर्यचकित होना चाहिए कि, उदाहरण के लिए, जब आप अच्छे व्यवहार के लिए उसे बधाई देते हैं तो आपका चिहुआहुआ कुत्ता डरना चाहिए।

  • कुत्तों की बेचैनी के लिए सबसे आम कारणों में से एक है उत्तेजना . यह hy, जब एक कुत्ते को एक situañóel उसके लिए रोमांचक है, उस तरह तारीफ या कुछ और के लिए इनाम você, अपने reañón मिलाते हुए किया जा सकता है, एक बड़े आनन्द उत्पन्न करता है के माध्यम से चला जाता है।

  • इसी तरह, जब वे महसूस करते हैं डर या एक राज्य में हैं चिंता चिंता कई कुत्ते अक्सर उस भावना के जवाब में डरते हैं। हैं, उदाहरण के लिए, अपने कुत्ते को कांपने लगते, जब वह इस तरह के पंप के रूप में बहुत मजबूत और अचानक ruílos सुनता है, उनके अनापत्ति प्रमाण पत्र शायद एक डर इस तरह लगता है है और você trata-लो करने के लिए पशु चिकित्सक और इतना है कि असंतुष्ट आसानी लुढ़का लेवा चाहिए।

  • व्यवहार के कारणों के अलावा, कुत्तों में झटके भौतिक कारणों से हो सकते हैं। सबसे आम लोगों में से एक चीनी का पतन या hypoglycemia। इस स्थिति और अक्सर, विशेष रूप से छोटे या लघु राया con में, अपने छोटे शरीर द्रव्यमान के कारण। यदि आपके दिन खाने के बिना चले गए और आप थरथरा शुरू कर दिया, तो आपके रक्त ग्लूकोज का स्तर सामान्य से काफी कम हो सकता है। इन मामलों में, पशुचिकित्सा की तलाश करना महत्वपूर्ण है क्योंकि, भूख के रूप में भूख की कमी जितनी अधिक गंभीर चोट के लक्षण हो सकती है।

  • इसी तरह, कम तापमान हमारे कुत्तों के जवाब जैसे कंपकंपी में कारण हो सकता है। उसी तरह जब हम ठंडे होते हैं तो हम ठंड और कंपकंपी महसूस करते हैं, तो यह भी करता है। वे प्रतिबिंब में हैं जो सभी के ऊपर, छोटे और छोटे से मौजूद हैं, और छोटे बाल वाले लोगों में, वे कम तापमान का सामना करने के लिए तैयार हैं।




  • यदि आपका कुत्ता एक का पालन कर रहा है औषधीय उपचार यह संभव है कि दवाओं के दुष्प्रभावों में से एक झटकेदार है। यदि आप अविश्वास करते हैं कि यह पशुपालन से पहले परामर्श किए बिना इलाज में बाधा डालने का कारण हो सकता है।

  • अगर अपने कुत्ते की झटके उदाहरण के लिए, वे पैरों पर, संभवतः मांसपेशियों की कमजोरी से पीड़ित हैं, या कुछ प्रकार की सूजन, जैसे गठिया। इस मामले में, कुत्ते के आराम और ठीक होने के लिए यह महत्वपूर्ण है। याद रखें कि आपके साथी के आकार और वजन के लिए कुछ समय या अन्य व्यायाम की आवश्यकता होगी, और अतिरिक्त चोट लग सकती है।

  • पिछले कारण के संबंध में, यदि आपका कुत्ता कुछ प्रकार का अनुभव करता है तीव्र दर्द , यह संभव है कि मरने या ठंडे। यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह कारण था, मेरे लिए झरने वाले क्षेत्रों के लिए पार्टी करने का प्रयास करें।

  • अंत में, झटकों के सबसे आम लक्षणों में से एक है शेकर सिंड्रोम , छोटे रेबीज में आम, सफेद कुत्ते शेकर सिंड्रोम के रूप में भी जाना जाता है। यह बीमारी न्यूरोलॉजिकल सिस्टम, आवेग, चरम सीमाओं और झटकों में कमजोरी में विसंगतियों को प्रस्तुत करती है। यदि आपके कुत्ते में इनमें से कुछ लक्षण हैं, तो पशु चिकित्सक के पास जाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्योंकि मेरा कुत्ता थरथराता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ता बहुत थरथराता है और उसके पैर बहुत ठंडे होते हैंकुत्ता बहुत थरथराता है और उसके पैर बहुत ठंडे होते हैं
    पग रात में बहुत थरथराता हैपग रात में बहुत थरथराता है
    कुत्तों में परिचालन कंडीशनिंगकुत्तों में परिचालन कंडीशनिंग
    मेरा कुत्ता अति सक्रिय है?मेरा कुत्ता अति सक्रिय है?
    मेरा कुत्ता बहुत थरथराता है और जाहिर है दर्द होता हैमेरा कुत्ता बहुत थरथराता है और जाहिर है दर्द होता है
    दर्दनाक पेशाब और सफेद पुस के साथ कॉकर मिश्रणदर्दनाक पेशाब और सफेद पुस के साथ कॉकर मिश्रण
    मेरा कुत्ता क्यों नहीं खेलना चाहता?मेरा कुत्ता क्यों नहीं खेलना चाहता?
    कुत्ते क्यों डरते हैं?कुत्ते क्यों डरते हैं?
    मेरा कुत्ता क्यों अपना मल खाता हैमेरा कुत्ता क्यों अपना मल खाता है
    जब आप उनसे बात करते हैं तो कुत्ते अपने सिर क्यों बदलते हैं?जब आप उनसे बात करते हैं तो कुत्ते अपने सिर क्यों बदलते हैं?
    » » मेरा कुत्ता क्यों थरथराता है
    © 2022 TonMobis.com