आपका कुत्ता अन्य कुत्तों की चोटी क्यों चाटना करता है?

आपका कुत्ता अन्य कुत्तों की चोटी क्यों चाटना करता है?

यह घृणित है, है ना? कम से कम, आप देख सकते हैं कि आपका कुत्ता दूसरे कुत्ते के पीई को छीनने से कैसे मारता है! तब तुमने उसे डांटा और तुम उससे निराश हो क्योंकि ऐसा नहीं हुआ! खैर मैं आपको बता दूं कि यदि आपका कुत्ता अन्य कुत्तों के पीस को लाता है, तो यह हमेशा की तरह होता है, क्योंकि इसके लिए कोई कारण है।

क्यों कुत्ते अन्य कुत्तों से पाइप चाटना

घृणा को छोड़कर जो हमें दे सकता है, हमारा प्यारा कुत्ता जानकारी प्राप्त करने के लिए यह कार्रवाई करता है। आप देखते हैं, आप जानते हैं कि कुत्ते की गंध की प्रभावशाली भावना है, यह गंध की मशीन है, हम मनुष्य के रूप में हल्के सालों से दूर हैं, हालांकि, आपको यह भी पता होना चाहिए कि गंध और मुंह के बीच घनिष्ठ संबंध है, और जब आपकी नाक कुछ अणुओं को समझ नहीं सकती है कि जैकबसन अंग या वोमेरोनसल नामक एक अंग का उपयोग करता है जो ताल पर स्थित होता है, और यह फेरोमोन को समझने में आपकी सहायता करता है। ऐसा होने के लिए, कुत्ता ताल पर अपनी जीभ की मदद से जंग को पैलेट करता है, इसे परिवहन के लिए और इस प्रकार फेरोमोन को समझने में सक्षम होता है।




कुत्ते के व्यवहार में फेरोमोन की क्या भूमिका है? से बचा नहीं जा सकता है? खैर, जांच करें कि यह महत्वपूर्ण है कि यह यौन और प्रजनन व्यवहार के साथ-साथ क्षेत्रीय अंकन से संबंधित है। कुत्तों को उन अणुओं को सामाजिक व्यवहार के रूप में समझने की आवश्यकता होती है: उन्हें अपनी क्षेत्रीयता का उपयोग करने के लिए साइट पर फिर से चिह्नित करने की आवश्यकता होगी।

जैसा कि आप देखते हैं, हमारे कुत्ते ऐसे व्यवहारों के मामले में आश्चर्य की एक बॉक्स हैं जो हमें आश्चर्यचकित करते हैं, भले ही अच्छे या बुरे के लिए।

तो आप आश्वस्त रह सकते हैं कि जब आपका कुत्ता यह व्यवहार करता है तो वह एक स्वादिष्ट पेशाब का आनंद नहीं ले रहा है, लेकिन यह जानने के लिए सभी जानकारी एकत्र कर रहा है कि कार्य कैसे करें। घृणास्पद होने के लिए क्या अभी भी पता चला है? आप इसे हमेशा धक्का दे सकते हैं, लेकिन आप इसकी सहजता को रोक देंगे, शायद यह बारी करना बेहतर होगा और इसे नहीं देख पाएंगे ... अगर वे सही नहीं हो सकते हैं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्योंकि वे कुत्ते चाटनाक्योंकि वे कुत्ते चाटना
कुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीकेकुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीके
क्योंकि आपका कुत्ता अन्य कुत्ते के पेशाब को लाता हैक्योंकि आपका कुत्ता अन्य कुत्ते के पेशाब को लाता है
जब वे कुछ गंध करते हैं तो बिल्लियों अपने मुंह क्यों खोलते हैं?जब वे कुछ गंध करते हैं तो बिल्लियों अपने मुंह क्यों खोलते हैं?
कुत्तों का मुंह वास्तव में हमारे से साफ है?कुत्तों का मुंह वास्तव में हमारे से साफ है?
6 कारण आपके कुत्ते को खरोंच क्यों करते हैं6 कारण आपके कुत्ते को खरोंच क्यों करते हैं
यदि आपको आश्चर्य है कि वे कुत्तों को चाटना क्यों करते हैं, तो हम आपको यह समझाते हैंयदि आपको आश्चर्य है कि वे कुत्तों को चाटना क्यों करते हैं, तो हम आपको यह समझाते हैं
कुत्तों हमेशा हमारे चेहरे चाटना क्यों चाहते हैंकुत्तों हमेशा हमारे चेहरे चाटना क्यों चाहते हैं
कुत्ते एक-दूसरे की गंध क्यों करते हैं?कुत्ते एक-दूसरे की गंध क्यों करते हैं?
हर बार जब आप घर जाते हैं तो कुत्ता क्यों उत्साहित होता हैहर बार जब आप घर जाते हैं तो कुत्ता क्यों उत्साहित होता है
» » आपका कुत्ता अन्य कुत्तों की चोटी क्यों चाटना करता है?
© 2022 TonMobis.com