नाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें

नाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें

यदि आप उन लोगों में से हैं जो सोचते हैं "मेरे कुत्ते के बिना" और जहाज की अगली ट्रेन के परिवहन के साधन, चिंता न करें, इस लेख में हम आपको सभी जानकारी कैसे प्रदान करते हैं ताकि आप कर सकें अपने नाव कुत्ते के साथ यात्रा करें बिना अप्रत्याशित इस तथ्य के बावजूद कि अभी भी एक आम राष्ट्रीय कानून है, यहां हम आपको कुछ सलाह देते हैं ताकि आपका सम्मानित जानवर आपकी नाव यात्रा पर आपके साथ जा सके।

याद रखें कि, जब आप अपने नाव कुत्ते के साथ यात्रा करते हैं, तो आपको चाहिए अग्रिम में नाव कंपनी को सूचित करें . अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा का मतलब अतिरिक्त अवकाश का मतलब हो सकता है जिस पर आपको छुट्टी अवकाश की योजना बनाते समय विचार करना चाहिए।

  • जहाज की अधिकांश कंपनियों के पास स्वयं का है जानवरों के परिवहन बक्से सक्षम इसके लिए लेकिन, सामान्य रूप से, यदि आप कंपनी द्वारा निर्दिष्ट उपायों और विशेषताओं का अनुपालन करते हैं तो आप भी अपना सकते हैं। यदि आप अपने स्वयं के परिवहन बॉक्स का उपयोग करना पसंद करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह सही स्थिति में है और नियमों का पालन करता है।

  • सुनिश्चित करें कि कुत्ता नाव पर हो जाता है गर्दन और नाकबैंड रखा अप्रत्याशित घटनाओं से बचने के लिए सही ढंग से।

  • यह संभव है कि चालक दल के कुछ सदस्य बातचीत करने के लिए लड़ेंगे कॉन का टीकाकरण कार्ड यही कारण है कि चाय à la mon o बनाना आवश्यक होगा।




  • यह महत्वपूर्ण है कि पिल्ला नाव यात्रा के दौरान आरामदायक महसूस करे, इसलिए इसे अपने परिवहन बॉक्स के अंदर छोड़ने का प्रयास करें। पसंदीदा खिलौना या कंबल.

  • यदि यात्रा के दौरान आपका सम्मान जानवर घबराहट का सामना कर रहा है, तो इसकी अनुशंसा की जाती है अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें यात्रा से पहले, क्योंकि आपको कुछ विरोधी मतली दवा की आवश्यकता हो सकती है। इसके अलावा, यह उल्टी से बचने के लिए यात्रा से कुछ घंटों तक उपवास करने के लिए सामरिक है।

  • अगर यह एक था सम्मान के जानवरों पर विनियमन से परामर्श लें जिस कंपनी के साथ आप यात्रा करते हैं, क्योंकि कुछ स्थितियां प्रत्येक के मस्ती में बदलती हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं नाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूंमैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूं
    विमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
    मेरे कुत्ते के लिए एक परिवहन बॉक्स कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए एक परिवहन बॉक्स कैसे चुनें
    क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
    अपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँअपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
    मेरी बिल्ली के साथ कार से कैसे यात्रा करेंमेरी बिल्ली के साथ कार से कैसे यात्रा करें
    अंतरराष्ट्रीय प्रमाणपत्र zoossanitário क्या हैअंतरराष्ट्रीय प्रमाणपत्र zoossanitário क्या है
    केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
    सार्वजनिक परिवहन में अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए चिली के नियमों को जानेंसार्वजनिक परिवहन में अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए चिली के नियमों को जानें
    यूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रायूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रा
    » » नाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
    © 2022 TonMobis.com