छुट्टी पर मेरे कुत्ते को छोड़ने के लिए कहां

यात्रा महान है, है ना? हम यात्रा करना, नए स्थानों का पता लगाना और नई चीजों का स्वाद लेना पसंद करते हैं। और जब हम में से कई लोग अपने कुत्ते को छुट्टी पर लेते हैं, कभी-कभी स्थान या दूरी यात्रा के लिए सुखद नहीं होती है। दुर्भाग्य से, कभी-कभी यह भी असंभव है। उस स्थिति में, जब हम अपने कुत्ते को दो दिनों तक छोड़ना चाहते हैं तो हम क्या कर सकते हैं?

कुछ अपने कुत्ते को एक में छोड़ने का फैसला करते हैं कुत्ते निवास . हालांकि यह सबसे लोकप्रिय विकल्पों में से एक है, मालिक के रूप में आपको चुने हुए निवास की शर्तों के बारे में स्वयं को सूचित करना होगा। सबसे पहले, आपको खुद को बनाना होगा कुछ प्रश्न:

मेरा कुत्ता कहाँ रहेगा?

अधिकांश कुत्ते के घर पिंजरों में घर कुत्तों का निवास करते हैं, जो कुत्ते के लिए बहुत तनावपूर्ण हो सकते हैं जिनका उपयोग छोटे स्थानों में नहीं किया जाता है। एक और बात पर विचार करना है कि वह जगह है जहां कुत्ते के लिए जा रहा स्वच्छ और odors से मुक्त है। हालांकि यह ऐसा होना चाहिए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा।

कैनिन निवास

फिर अगला बहुत महत्वपूर्ण सवाल आता है:

मेरे कुत्ते कितनी बार चलेंगे?

सामान्य रूप से, कुत्ते के निवास में वे केवल कुछ मिनटों के लिए दिन में एक या दो बार चलने देते हैं . यदि आपके कुत्ते का उपयोग किया जाता है, तो कोई समस्या नहीं है। लेकिन मैं इसे स्वीकार करते हैं, हम में से ज्यादातर तो अपनी दिनचर्या में बदलाव पर प्रतिकूल अपने कुत्ते के कल्याण को प्रभावित कर सकता, अपने पैरों को फैलाने के लिए और अधिक समय हमारे कुत्ते दे।

मेरा कुत्ता क्या खाएगा?

यह एक और नाजुक मुद्दा है। आहार में एक बदलाव सबसे लचीला कुत्तों के लिए भी मुश्किल हो सकता है। यह दस्त और / या उल्टी भी हो सकता है। अधिकांश कुत्ते निवास में रहने के दौरान अच्छी तरह से या स्वेच्छा से नहीं खाते हैं , इसलिए यह कहना महत्वपूर्ण है कि एक स्वस्थ आहार कितना महत्वपूर्ण है। यह सब अतिरिक्त लागत का कारण बन सकता है।

सबसे मजेदार-डॉग-gifs-आलसी खाने

क्या मेरा कुत्ता अन्य कुत्तों के साथ बातचीत करने में सक्षम होगा?

आम तौर पर एक कुत्ता आमतौर पर कुत्ते के घर में एक अकेला जीवन जीता है, जिसमें मनुष्यों और अन्य कुत्तों के संपर्क में कमी आती है। हालांकि, कुछ छोटे चलने वाले सत्रों के दौरान कुत्तों को एक साथ खेलने की अनुमति देते हैं। यद्यपि यह जोखिम भरा हो सकता है, क्योंकि कुत्ते को अन्य कुत्तों के साथ नहीं मिल सकता है और खेल के दौरान भी चोट लग सकती है।

32




ध्वनि उत्साहजनक? हम विश्वास नहीं करते हैं। तो, कुत्ते के निवासियों के कुत्ते के निवासियों के पास क्या विकल्प है?

2012 में हमने फैसला किया कि हम अपने कुत्तों के लिए कुछ बेहतर चाहते थे। यही कारण है कि हमने गुडोग बनाया: खोजने के लिए एक मंच अनुभवी देखभाल करने वाले , पशु प्रेमियों और किसी भी शहर में उपलब्ध है, जो आपके कुत्ते को चुपचाप छुट्टी पर जाने के लिए आवश्यक सभी सुरक्षा के साथ अपने घर में समायोजित करेगा।

आदरी लाना और च्लोए

अपनी आवश्यकताओं और चलने और भोजन, खेल, mimes की आदतों के अनुरूप करने के देखभाल करने वालों अपने कुत्ते के लिए विशेष देखभाल, और: Gudog एक kennel की तुलना में अधिक खर्च होंगे नहीं, फिर भी अपने कुत्ते चीजें हैं जो एक निवास की पेशकश नहीं कर सकते हैं का आनंद लें बहुत प्यार

आपको रोज़ाना जानकारी मिल जाएगी कि आपका कुत्ता कैसा चल रहा है, फोटो और यहां तक ​​कि वीडियो भी!

इसके अलावा, Gudog में आप एक टीम अपने कुत्ते और अपने आराम के कल्याण के लिए समर्पित होंगे: आप 3 आसान चरणों में अपना आरक्षण कर देगा और आप भी फोन पर संपर्क कर सकते हैं, चैट या हमें ऐसे मुद्दे या चिंताएँ को हल करने के लिए ईमेल करें।

और निश्चित रूप से, दुर्घटना के मामले में हमारे सभी भंडार में पशु चिकित्सा कवरेज है.

इस गर्मी में, कुत्ते के घरों के पहले विकल्प गुडोग देखें।

हमें यकीन है कि आपका कुत्ता दोहराना चाहता है!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार या विमान द्वारा अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से यात्रा करेंकार या विमान द्वारा अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से यात्रा करें
नाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंनाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
मैं इस गर्मी में अपने कुत्ते को कहां छोड़ूं?मैं इस गर्मी में अपने कुत्ते को कहां छोड़ूं?
छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना हैछुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
कुत्ते डेकेयरकुत्ते डेकेयर
छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?
क्या आपने अपने कुत्ते के बिना यात्रा की थी? पश्चाताप के बिना यात्रा करने के लिए 5 युक्तियाँक्या आपने अपने कुत्ते के बिना यात्रा की थी? पश्चाताप के बिना यात्रा करने के लिए 5 युक्तियाँ
मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?
क्रिसमस के दौरान मेरे कुत्ते को कहाँ छोड़ना है?क्रिसमस के दौरान मेरे कुत्ते को कहाँ छोड़ना है?
क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
» » छुट्टी पर मेरे कुत्ते को छोड़ने के लिए कहां
© 2022 TonMobis.com