घर पर मेरी बिल्ली को कैसे स्नान करें

घर पर मेरी बिल्ली को कैसे स्नान करें

हम सभी जानते हैं कि सम्मान के बहुत स्वतंत्र जानवर होने की एल्म बिल्लियों भी हैं बहुत साफ शॉन में एक खराब गंध है और वे खुद को साफ करते हैं। हालांकि, यह अनुशंसा की जाती है कि गंदगी, चिपचिपा अवशेष और किसी अन्य को हटाने के लिए प्रत्येक दो या तीन महीने स्नान करें आपकी त्वचा पर अवशेष उसमें जोड़ने के लिए, यह सुनिश्चित करने का एक अच्छा अवसर है कि आपकी बिल्ली का बच्चा सौहार्दपूर्ण और अच्छी स्थिति में है। यह कार्य घर पर किया जा सकता है, लेकिन आपको कुछ सिफारिशों को ध्यान में रखना चाहिए, इसलिए animales.sitio2.xyz में हम कुछ चाबियाँ देते हैं ताकि आप जानते हों घर पर अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करें.

यदि आपके बचपन से आपकी बिल्ली है, तो habitue-el à água तब से, कि यह उसके लिए कुछ अजीब बात है, एक कंटेनर तैयार करें और उसे करीब, परिचित होने दें।

  • एक सामान्यीकृत विचार है कि बिल्लियों को पानी से नफरत है, वास्तविकता यह है कि यह सापेक्ष है, ऐसे बिल्लियों हैं जो अन्य कुत्तों की तरह हैं, मालिकों के रूप में खुद का बीमा केवल बच्चे को अधिक आरामदायक और तेजी से बचने के लिए संभव बनाता है Tenson।

  • यदि आप बाथटब में स्नान करने जा रहे हैं, तो ए का उपयोग करें विरोधी पर्ची चटाई इस तरह से पशु गिर जाएगा। ज़ीयन, एक बड़े प्लास्टिक कंटेनर का उपयोग करें जो स्पेनिश है और यह आपको यह कार्य करने की अनुमति देता है।

  • उसे स्नान देने से पहले, द्वारा ब्रश करें एनओएस को हटाने और बिल्ली को स्नेह देने के लिए, शांत। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप शांत हैं, क्योंकि यदि दोनों घबराए हुए हैं, तो एक दुर्घटना हो सकती है।

  • आपको जो चाहिए वह सब कुछ है विशेष शैम्पू बिल्लियों के लिए (कुत्तों या मनुष्यों के लिए उत्पादों का कभी भी उपयोग नहीं करें) और रगड़ने के लिए एक स्पंज। पानी तैयार करो एक गर्म तापमान पर और यह जानवर के लिए agradáctico है।

  • घुटने में रखें आपका कान यह पानी को आपके कानों में प्रवेश करने से रोक देगा, इससे सूजन और बाद की जटिलताओं का कारण बन जाएगा।




  • यह अचानक बाथटब या कंटेनर में बिल्ली के कारण कभी नहीं होता है, इसे थोड़ा कम से कम जाना चाहिए, उसे गर्दन में और शरीर के साथ गर्दन में दबाकर फिट करना चाहिए और यह धीरे-धीरे पानी में डाल देगा। जानवर को रहने और फर्म खड़े होने दें, आपको घबराहट होने की जरूरत है।

  • बिल्ली पानी हमेशा अपने शरीर के लिए खाना। गीला और धोने के लिए सिर आखिरी बात होगी। शैम्पू को लागू करें और धीरे-धीरे रगड़ें, जैसे कि आप मालिश करना चाहते थे लेकिन इस तरह से जिससे आपके बालों से गंदगी निकलती है।

  • शैम्पू को पैकेज पर संकेतित समय को छोड़ दें, हमेशा अपनी बिल्ली को सहारा दें और उसे सुरक्षित महसूस करें। धीरे-धीरे अपने सिर को पानी के लिए इस पल का लाभ उठाएं, फिर पानी डालने से शैम्पू को हटा दें पीठ से trás का हिस्सा, सुनिश्चित करें कि यह अवशेषों से मुक्त है जो बाद में एलर्जी और दर्द का कारण बन सकता है।

  • यह समय है द्वारा सूखा , एक तौलिया के साथ faia, लेकिन जानवर के बाल पर रगड़ने के लिए, यह अचानक आंदोलन उसे बदल देगा, प्रेस तो अपनी बिल्ली को सुरक्षित महसूस करने के लिए धीरे-धीरे, धीरे-धीरे और प्यार करने वाले शब्दों को तौलिये। इन उपकरणों के बाद आपकी बिल्ली आसानी से स्नान करने के लिए मिल जाएगी।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं घर पर मेरी बिल्ली को कैसे स्नान करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    एक बिल्ली को स्नान करना कुत्ते के साथ ऐसा करने से कहीं अधिक सरल है, क्योंकि इसका आकार इसे तेज़ और आसान बनाता है, इसलिए शांत रहें।
  • यदि आप पहले से ही ऐसा करने की कोशिश कर चुके हैं, और जानवर घबराहट या आक्रामक था, तो यह काम पेशेवरों के हाथों में छोड़ना सबसे अच्छा है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्या बिल्ली अच्छी तरह से स्नान कर रही है?क्या बिल्ली अच्छी तरह से स्नान कर रही है?
    मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    स्नान के बिना एक साफ बिल्ली कैसे रखेंस्नान के बिना एक साफ बिल्ली कैसे रखें
    मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार स्नान करना चाहिए?मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार स्नान करना चाहिए?
    क्यों बिल्लियों पानी से नफरत हैक्यों बिल्लियों पानी से नफरत है
    मेरी बिल्ली को साफ कैसे रखेंमेरी बिल्ली को साफ कैसे रखें
    एक स्फिंक्स बिल्ली या अशक्त बिल्ली को कैसे स्नान करेंएक स्फिंक्स बिल्ली या अशक्त बिल्ली को कैसे स्नान करें
    क्या मैं अपनी शैम्पू के साथ अपनी बिल्ली को स्नान कर सकता हूं?क्या मैं अपनी शैम्पू के साथ अपनी बिल्ली को स्नान कर सकता हूं?
    बिल्लियों में घावों को ठीक करने के लिए कैसेबिल्लियों में घावों को ठीक करने के लिए कैसे
    एक बिल्ली को स्नान करने के लिए कबएक बिल्ली को स्नान करने के लिए कब
    » » घर पर मेरी बिल्ली को कैसे स्नान करें
    © 2022 TonMobis.com