सुंदरता के मामले से अधिक बाल





बिल्लियों के बाल उनके खजाने हैं, वे इसकी देखभाल करते हैं, इसे साफ करते हैं और लगातार इसकी रक्षा करते हैं। हमारी त्वचा की तरह, यह बाहरी दुनिया की आश्रय है। यह उन्हें ठंड और गर्मी से, स्क्रैप्स से बचाता है और उन्हें सुंदर संवेदनाओं का आनंद लेने की अनुमति देता है, जैसे कि सहवास। इन महत्वपूर्ण कार्यों के अलावा, बाल हमारी बिल्लियों द्वारा किए गए परिवर्तनों का तत्काल और विश्वसनीय संकेतक है। मंडल की कठोरता, अस्पष्टता और नाजुकता, हमें हमारी बिल्ली के बच्चे की भावना और स्वास्थ्य के बारे में कुछ बता रही है।

बिल्लियों के बालों को सबसे ज्यादा प्रभावित करने वाले कारकों में से एक खिलाना है। फेलिन की जरूरत है, किसी भी जानवर की तरह, एक विविध, संतुलित, पौष्टिक आहार जो उन्हें पसंद है।

संतुलित भोजन तैयार करने में इस्तेमाल किया संयंत्र और मछली के तेल की सावधानी से चयन, ओमेगा 6 और ओमेगा 3,, स्वस्थ त्वचा को बनाए रखने के सूखापन को रोकने, flaking और गिरने के लिए आवश्यक का उचित संतुलन को सुनिश्चित बाल। दूसरी ओर, विटामिन ए बाल विकास में मदद करता है। ये घटक हमारे सभी बिल्ली उत्पादों में मौजूद हैं।

हमारी देखभाल, समर्पण और संकेतित पोषण के साथ हम उन बिल्लियों को बना सकते हैं, जिन्हें हम बहुत प्यार करते हैं, बाल हमेशा अच्छे, रेशमी और फर्म के रूप में होते हैं।

स्रोत: cat-health-guide.org

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सौंदर्य उत्पादों का उपयोग करनासौंदर्य उत्पादों का उपयोग करना
कुत्ते आहार में आवश्यक फैटी एसिडकुत्ते आहार में आवश्यक फैटी एसिड
हमारे कुत्ते की त्वचा और बालों को खिलाने का प्रभावहमारे कुत्ते की त्वचा और बालों को खिलाने का प्रभाव
सियामी बिल्ली को खिलाानासियामी बिल्ली को खिलााना
पूरा वयस्क: मजबूत बिल्लियोंपूरा वयस्क: मजबूत बिल्लियों
कास्टेड बिल्लियोंकास्टेड बिल्लियों
एक सियामी बिल्ली की भोजन कैसा है?एक सियामी बिल्ली की भोजन कैसा है?
मेरी बिल्ली के बाल कैसे बढ़ें?मेरी बिल्ली के बाल कैसे बढ़ें?
बिल्ली की भोजनबिल्ली की भोजन
बिल्लियों में गलेदार बाल के लिए टिप्सबिल्लियों में गलेदार बाल के लिए टिप्स
» » सुंदरता के मामले से अधिक बाल
© 2022 TonMobis.com