एक पिल्ला को अपनाने से पहले आपको क्या पता होना चाहिए

यह लेख आपको दिखाता है कि पिल्ला को अपनाने से पहले आपको क्या पता होना चाहिए, क्योंकि कुत्ते को उठाना समय, धन, धैर्य और प्रतिबद्धता की आवश्यकता है। और यदि आपके पास कुछ भी नहीं कहा गया है, तो ऐसा कुछ अपनाना बेहतर है जिसके लिए प्रयास की आवश्यकता नहीं है। लेकिन यदि आप वास्तव में एक पिल्ला को अपनाना चाहते हैं तो निम्नलिखित बिंदु आपको बहुत मदद करेंगे।

जांचें कि आपका नया पिल्ला आपकी जीवनशैली के अनुकूल होगा या नहीं

एक पल के लिए अपनी जीवन शैली की जांच करें। क्या आप 12 घंटे की शिफ्ट करते हैं? क्या आप जल्दी काम पर जाते हैं और रात में घर आते हैं? यदि ऐसा है, जब तक कि आप कुत्ते के वॉकर को भर्ती करने के बारे में सोचते हैं, तो शायद पिल्ला आपके लिए अच्छा पालतू नहीं है। पिल्ले विशेष रूप से चलने, सौंदर्य, भोजन और देखभाल के लिए बहुत अधिक समय का उपभोग करते हैं।
उदाहरण के लिए, चार महीने के एक कुत्ते को हर चार घंटे अपनी जरूरतों को पूरा करना होगा। यदि आप घर पर नहीं हैं, जब पिल्ला को स्नान की आवश्यकता होती है, तो आपको अपने घर और पिल्ला की सफाई करने में कई समस्याएं होंगी।

क्या आपको यकीन है कि आपके पास कुत्ते के लिए समय है?

चूंकि सफाई में समय लगता है और शौचालयों के साथ और अतिरिक्त सफाई प्रति सप्ताह कम से कम एक अतिरिक्त कप कपड़े आती है। इसके अलावा, अगर आप अपने कुत्ते को मानसिक रूप से स्वस्थ और स्वस्थ बनना चाहते हैं, तो आपको इसके साथ खेलना होगा, इसे परिस्थितियों, वस्तुओं, वातावरणों में बेनकाब करना होगा और इसे आज्ञाकारिता कक्षाओं में ले जाना होगा। आज्ञाकारिता प्रशिक्षण कक्षाएं 6 से 10 सप्ताह के लिए सप्ताह में एक घंटे लग सकती हैं, लेकिन आपके कुत्ते को सामाजिक बनाना कभी खत्म नहीं होना चाहिए।


क्या आप जानते हैं कि अपने कुत्ते पर अपने पहले वर्ष में कितना पैसा खर्च करना होगा?

टीकाकरण प्राप्त करने के लिए पिल्लों को एक पशुचिकित्सा द्वारा जांच की आवश्यकता होती है, पिल्ला को भी निपुण होने की आवश्यकता होगी। एक नए पिल्ला में अनिवार्य रूप से कुत्ते के घर, फीडर और पीने के कटोरे, चबाने वाले खिलौने और एक मजबूत पट्टा भी शामिल है। आपको कई कॉलर की भी आवश्यकता होगी क्योंकि कुत्ते बहुत जल्दी बढ़ते हैं।

क्या आपके पास कुत्ते के लिए धैर्य होगा?
अब आपको बहुत धैर्य की आवश्यकता होगी जब पिल्ला की रोना रात के बिना रात में रात में होती है। आपको अपने पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए बहुत धैर्य की आवश्यकता होगी क्योंकि कुछ भी करने के लिए आपको धैर्य की आवश्यकता होती है, यहां तक ​​कि एक पट्टा पर चलना भी। यदि आप आसानी से निराश हैं, या ये चीजें आपके लिए अप्रिय हैं, तो आप गंभीर रूप से पालतू जानवर को अपनाने पर गंभीरता से विचार करना चाहेंगे जो पहले ही पालतू है और जो मूल आदेश जानता है।


आप और आपके परिवार के साथ ईमानदार होना याद रखें। क्या आपको लगता है कि आपके पास पिल्ला की शिक्षा के लिए पर्याप्त समय और ऊर्जा होगी? अपने और अपने परिवार के अंदर देखो, क्या वे बिना किसी प्रशिक्षण के कुत्ते, मॉर्डेलॉन, कुत्ते के साथ शांत रह सकेंगे? यदि हां, तो अपने परिवार के लिए एक नया सदस्य जोड़ने का निर्णय लेने के लिए बधाई। नरम और निविदा पिल्ला की तुलना में एक और निर्दोष नहीं है। यदि नहीं, तथ्यों के आधार पर निर्णय लेने और आपकी भावनाओं को न देने पर बधाई।

क्या आप लंबी सड़क laeducación पिल्ला के लिए मदद की जरूरत है लग रहा है, तो आप कैसे सही ढंग से एक पिल्ला जुटाने के लिए पर informaciónconcreta हाथ होना चाहिए, इसलिए मैं कार्यक्रम के आशेर हिस्सा आमंत्रित करते हैं:, सैंड्रा फेरर "कैसे एक पिल्ला जुटाने के लिए" और उन्होंने कहा कि कार्यक्रम विभिन्न संदेहों का जवाब देता है कि आपके पिल्ला को शिक्षित करने की प्रक्रिया में शामिल है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्सपिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्स
क्या दो पूडल खिलौने पिल्ले एक साथ हो सकते हैं?क्या दो पूडल खिलौने पिल्ले एक साथ हो सकते हैं?
मैं एक नया पिल्ला अपनाना चाहता हूँमैं एक नया पिल्ला अपनाना चाहता हूँ
एक जिम्मेदार कुत्ते के मालिक कैसे बनेंएक जिम्मेदार कुत्ते के मालिक कैसे बनें
केनेल में कुत्ते का चयन कैसे करेंकेनेल में कुत्ते का चयन कैसे करें
बिल्ली नए कुत्ते को कैसे ले जाएगी?बिल्ली नए कुत्ते को कैसे ले जाएगी?
घर पर अपने पिल्ला के पहले दिनघर पर अपने पिल्ला के पहले दिन
एक पिल्ला चुनने के लिए युक्तियाँएक पिल्ला चुनने के लिए युक्तियाँ
एक बुलडॉग पिल्ला खरीदने से पहलेएक बुलडॉग पिल्ला खरीदने से पहले
बीगल पिल्लाबीगल पिल्ला
» » एक पिल्ला को अपनाने से पहले आपको क्या पता होना चाहिए
© 2022 TonMobis.com