लिकी ब्रश, आविष्कार जो आपको अपनी बिल्ली के करीब लाएगा

लिकी ब्रश, आविष्कार जो आपको अपनी बिल्ली के करीब लाएगा
छवि के माध्यम से: फेसबुक

बिल्लियों वे जानवर होते हैं जिनके पास अधिक से अधिक अनुयायी होते हैं जो कंपनी का आनंद लेते हैं और छेड़छाड़ करते हैं कि ये प्यारा फेलिन अपने मालिकों को देते हैं, जो आश्चर्यचकित होते हैं जब उनके प्यारे दोस्त अपने चेहरे या हाथ चाटना करते हैं।

जब बिल्लियों ने अपने स्वामी को चाटना, वे स्नेह और कृतज्ञता दिखा रहे हैं, जिसका अर्थ है कि वे अपने इंसानों से प्यार करते हैं या कम से कम उनकी उपस्थिति स्वीकार करते हैं, क्योंकि यह उन लोगों को खिलाता है जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।

एक अभिनव आविष्कार के साथ, अब आप अपने प्यारे दोस्त के प्रति कृतज्ञता दिखाने के लिए एक होंगे। यह लिकी ब्रश, के लिए एक आधुनिक ब्रश के लिए धन्यवाद है बाल, उसमें एक जीभ का आकार है और आप चाट अनुकरण करने के लिए अपना मुंह डालते हैं।




निश्चित रूप से यह आपको करीब लाएगा आपकी बिल्ली और उनके पास एक बेहतर रिश्ता होगा, क्योंकि अब वह वह होगा जो उसके स्वामी के साथ कृतज्ञता और स्नेह महसूस करता है।

बुरी बात यह है कि यह ब्रश अभी तक बिक्री पर नहीं है, लेकिन मेव बॉक्स के निर्माता पहले से ही इस अभिनव उत्पाद के व्यावसायीकरण पर काम कर रहे हैं जो बिल्ली और उसके मालिक के बीच संबंधों को क्रांतिकारी बना देगा।

फिर आप एक वीडियो देख सकते हैं, जिसके साथ आप सीख सकते हैं कि इस कंघी का उपयोग कैसे करें और इसे अपनी बिल्ली की देखभाल करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ता, साथी और शाश्वत दोस्तकुत्ता, साथी और शाश्वत दोस्त
अब जब आप बहुत दूर हैं तो आप अपने पालतू जानवर से चैट कर सकते हैंअब जब आप बहुत दूर हैं तो आप अपने पालतू जानवर से चैट कर सकते हैं
बिल्ली को ब्रश करनाबिल्ली को ब्रश करना
बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
बिल्लियों: प्यार या विश्वासघातीबिल्लियों: प्यार या विश्वासघाती
मेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनेंमेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनें
एक बिल्ली के साथ रहने के लाभएक बिल्ली के साथ रहने के लाभ
लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशलंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
छोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशछोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
अपनी बिल्ली को सही ढंग से कैसे शैलीबद्ध करेंअपनी बिल्ली को सही ढंग से कैसे शैलीबद्ध करें
» » लिकी ब्रश, आविष्कार जो आपको अपनी बिल्ली के करीब लाएगा
© 2022 TonMobis.com