सरीसृप के लिए पशु चिकित्सक




सरीसृप के लिए पशु चिकित्सक



सरीसृप उनकी शांति, उनके अकेले चरित्र और उनकी ठंडी त्वचा के लिए जाने जाते हैं. हालांकि कुछ के लिए वे असभ्य जानवर हैं, यह एक तथ्य है कि कई लोगों के लिए वे अपने पसंदीदा पालतू जानवर हैं। हालांकि, उनके लिए सही पशुचिकित्सा खोजने में समस्या हो सकती है, क्योंकि अधिकांश केंद्र या क्लीनिक कुत्तों और बिल्लियों को समर्पित हैं। लेकिन निराशा मत करो, हालांकि सैकड़ों हैं, इन जानवरों को समर्पित कई विशेषज्ञ और दुकानें हैं। अगला, सबसे बकाया।

सबसे पहले, एक्सोवेट एक पशुचिकित्सा और पालतू जानवर है जो विदेशी जानवरों को समर्पित है। एवी विटाकुरा पर स्थित, यह स्थान एक विशेष क्लिनिक के रूप में सेवाएं प्रदान करता है और प्रदर्शनियों, कार्यक्रमों और शैक्षणिक कार्यक्रम भी करता है। यह घर के पसंदीदा पालतू जानवरों के लिए भोजन और सामान भी बेचता है।

सरीसृपों को अपने आहार और पर्यावरण में जहां वे उठाए जाते हैं, दोनों में बहुत ध्यान देने की आवश्यकता है। वे सैंटियागो सेंट्रो में स्थित एक क्लिनिक सेंट्रेट में अच्छी तरह से जानते हैं। इस जगह में विदेशी जानवरों का प्रभारी विशेषज्ञ है और घाव चिकित्सा और शारीरिक देखभाल की सेवाएं प्रदान करता है।

एक और जिसे हम याद नहीं कर सकते हैं वह सैन जोस पशु चिकित्सा है। यह कुत्तों, फेरेट्स और urchins जैसे सभी प्रकार के जानवरों के परामर्श के लिए समर्पित है, लेकिन यह इगुआनास के लिए सेवाएं भी प्रदान करता है। उनमें से परामर्श, नाखून काटने, मामूली सर्जरी और deworming है। यह जगह मेट्रो कोलन से कुछ कदम प्रोविडेंसिया में है।

पुएंटे अल्टो में पशु चिकित्सा अस्पताल सैन पेट्रीसियो में अस्पताल में भर्ती, सर्जरी, सामान्य चिकित्सा, फार्मेसी और होटल की सेवाओं के भीतर होटल है। यह सभी प्रकार के पालतू जानवरों की भी परवाह करता है, जिनमें से इगुआना खड़ा होता है।

अंत में, वेस्पुसिओ नॉर्ट पशु चिकित्सा क्लिनिक है, जिसमें सरीसृप देखभाल भी है। परामर्श निर्दिष्ट करने के लिए बस एक घंटे के लिए पूछें। केंद्र एमेरिको वेस्पुसिओ में स्थित है और इसके घंटे 24 घंटे हैं।

आप जानते हैं, आवधिक परामर्श के लिए अपनी सरीसृप लेना पालतू जानवर होने का हिस्सा है. याद रखें कि जितना अधिक जानवर बहुत स्वतंत्र हैं, उन्हें बहुत सावधानी की आवश्यकता होती है। इसलिए, एक अच्छा पशुचिकित्सा की तलाश करना उनके पालन-पोषण का एक मौलिक हिस्सा है।

और तुमने, क्या आप अपने पालतू जानवर को पशु चिकित्सक के पास ले गए?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सकमालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक
एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेएलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सकएलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक
मालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूचीमालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूची
सेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिकसेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिक
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
मैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिकमैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक
जानवरों के लिए होटल फरवरी 2014 चीलजानवरों के लिए होटल फरवरी 2014 चील
ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्रज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र
» » सरीसृप के लिए पशु चिकित्सक
© 2022 TonMobis.com