कृषि मंत्रालय ने ग्रामीण क्षेत्रों में जंगली कुत्तों को शिकार करने की इजाजत दे दी

कृषि मंत्रालय ने ग्रामीण इलाकों में जंगली कुत्तों को शिकार करने की इजाजत दे दी

अंत में यह हासिल किया गया था। महान विवाद के बाद उत्पन्न हुआ डिक्री संख्या 65 का प्रकाशन, जो चिली में शिकार के कानून को संशोधित करने के लिए आया था और जिसने 22 प्रजातियों की तलाश करने की अनुमति दी, जिसे "ग्रामीण पारिस्थितिक तंत्र के लिए हानिकारक" माना जाता है, कृषि मंत्रालय (मिनग्री) ने उपाय को निलंबित करने का फैसला किया जिसने एक शुरू किया सामाजिक नेटवर्क पर भारी अभियान और इसने देश में विभिन्न पशु समूहों को भी शामिल होने का कारण बताया।

एक बयान के माध्यम से, एंजेल सरतोरी, राष्ट्रीय निदेशक द्वारा हस्ताक्षरित एसएजी, मिनग्री "ने अपने अनुच्छेद 6 में शिकार विनियमन में निहित माप के आवेदन को निलंबित करने का निर्णय लिया है, जो कि जंगलों या जंगली कुत्तों के शिकार को जो ज़ोन या शहरी क्षेत्रों के बाहर पैक में हैं, शहरी विस्तार, किसी भी शहर या अलग ग्रामीण आवास से 400 मीटर से अधिक दूरी पर "।

अधिकारियों ने बताया कि "एक सार्वजनिक-निजी कार्य डेस्क स्थापित किया जाएगा, जो मार्च के पहले भाग के दौरान सत्र आयोजित करना शुरू कर देगा।" बयान के अनुसार, यह उपाय "सभी सामाजिक कलाकारों की स्थिति को सुनाने की अनुमति देगा, ताकि एक रचनात्मक वार्तालाप को बनाए रखा जा सके जो हमें ग्रामीण क्षेत्रों में जंगली कुत्तों के पैक का गठन करने वाली समस्या में आगे बढ़ने की अनुमति देता है।"

यह भी खोजा जाएगा " छोटे पशुधन उत्पादकों के लिए शमन उपायों को परिभाषित करें , वर्तमान सब्सिडी की तीव्रता के रूप में कि भारत में कोरल या कुक्कुट घरों की सुरक्षा के लिए निष्पादन में है और पशुधन गतिविधि का समर्थन करने के उपायों का विश्लेषण, खासतौर से छोटे उत्पादकों और किसानों के "।




अब हमें एक समाधान खोजने के लिए मिलकर काम करना चाहिए जो कि सभी के लिए बेहतर और अधिक फायदेमंद है।

स्रोत: सहकारी

सीसी SheltieBoy छवि

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ग्रेहाउंड, शिकार के मौसम का अंत और इसकी नियति।ग्रेहाउंड, शिकार के मौसम का अंत और इसकी नियति।
भोजन हमें कुत्तों के करीब लायाभोजन हमें कुत्तों के करीब लाया
अर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानूनअर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानून
चिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैंचिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैं
20 साल बाद इसकी तलाश में, आखिरकार एंडियन वाइल्डकैट की छवियां हैं20 साल बाद इसकी तलाश में, आखिरकार एंडियन वाइल्डकैट की छवियां हैं
चिली में वाणिज्यिक होने से कौन से जानवरों को प्रतिबंधित किया जाता है?चिली में वाणिज्यिक होने से कौन से जानवरों को प्रतिबंधित किया जाता है?
15 चिली में शिकार की निषिद्ध प्रजातियां15 चिली में शिकार की निषिद्ध प्रजातियां
एंडियन भालू विलुप्त होने के लिए मत देना #pontelosanteojosporlavidaएंडियन भालू विलुप्त होने के लिए मत देना #pontelosanteojosporlavida
संयुक्त राष्ट्र लुप्तप्राय प्रजातियों की रक्षा के लिए उपाय करता हैसंयुक्त राष्ट्र लुप्तप्राय प्रजातियों की रक्षा के लिए उपाय करता है
कार्टाजेना आर्द्रभूमि से मेंढक बतख मारे जा रहे हैंकार्टाजेना आर्द्रभूमि से मेंढक बतख मारे जा रहे हैं
» » कृषि मंत्रालय ने ग्रामीण क्षेत्रों में जंगली कुत्तों को शिकार करने की इजाजत दे दी
© 2022 TonMobis.com