क्या आपका पालतू गर्भवती था? यहां आपको जो कुछ जानने की जरूरत है

गर्भावस्था
पालतू जानवरों में गर्भावस्था

मनुष्यों की तरह, हमारे पालतू जानवरों के लिए गर्भावस्था एक बहुत ही महत्वपूर्ण चरण है, जिसके लिए विशेष देखभाल और सहायता की आवश्यकता होती है क्योंकि वे हमारे परिवार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।

गर्भावस्था की पुष्टि करें

ऐसा करने के लिए पहली बात यह है गर्भावस्था की पुष्टि है, क्योंकि मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था, जहां हमारे पालतू (कुत्ते या बिल्लियों) लक्षण भ्रूण के बिना इस तरह गर्भावस्था दर्ज हैं प्रस्तुत करता है के कई मामलों, इस एक अल्ट्रासाउंड यात्रा के माध्यम से किया जा सकता है इस चरण में पशुचिकित्सा अनिवार्य है।

समय

कुत्ते या बिल्ली का गर्भधारण लगभग 63 से 67 दिनों के बीच रहता है और 6 से 8 सप्ताह के बीच स्तनपान कर रहा है, हमारे लिए इस चरण के साथ रहने के लिए एक सही समय है जो हर किसी के लिए बहुत रोमांचक हो सकता है।

स्वास्थ्य

हमारे शुभंकर ठीक से, और व्यापक टीकाकरण योजना के साथ wormed जाना चाहिए, क्योंकि इस स्तर पर यह टीका नहीं या desparasitarla, जब तक कि पशु चिकित्सक इंगित करता है कि यह जहां इस मामले में ऐसा करने के लिए वह विशेष उत्पादों की सिफारिश करेंगे आवश्यक है बेहतर है अपने पालतू जानवरों के स्वास्थ्य को खतरे में डाल दें।

खिला

हमारे पालतू जानवरों को अपने पिल्लों को खिलाने के लिए लगभग 5% तक भोजन का सेवन करना चाहिए।




यह ध्यान बदलने के लिए पिल्लों में से एक ने महाकाव्य के समय में धीरे-धीरे दिया जाता है, क्योंकि आप अधिक प्रोटीन की आवश्यकता होगी, यह भी दिन के दौरान राशन बढ़ाया जा सकता है की सिफारिश की है, गर्भाशय पेट के दबाव ही नहीं होगा के बाद से क्षमता और अतिरिक्त विटामिन और खनिजों के साथ यदि संभव हो तो मदद करें।

अंतरिक्ष

हमारा भविष्य माँ एक आश्रय की जरूरत है, अपने शावकों के लिए है, क्योंकि उनके परिश्रम कुछ desgastadora है और सहज इस के लिए एक जगह एक साफ अंतरिक्ष और गर्म जहां वह सहज महसूस बताए मदद कर सकता है की तलाश के लिए, हम जगह कई बार दिखा सकता है ताकि वह परिचित हो जाए।

खेल और माइम्स

नहीं गर्भवती मतलब वह नहीं खेल सकते हो, लेकिन यह एक अच्छा कई खेल और cuddles, टहलने या नाई के लिए एक यात्रा सुशोभित करने के लिए यह एक उपहार यकीन है कि हो सकता है के साथ विशेष यह भविष्य माँ महसूस करने के लिए मौका है अपने पालतू धन्यवाद और प्यार के साथ प्राप्त करेंगे, हेयरड्रेसर के कर्मचारियों को अपने पालतू जानवर की हालत को चेतावनी देना याद रखें ताकि आपको अपनी हालत के लिए विशेष उपचार मिल सके।

याद रखें कि बधिया एक निर्णय है कि, सड़क पर abandonasa पालतू जानवर की संख्या को कम कर देता है, तो अपने कुत्ते या बिल्ली लापरवाही से या अपने निर्णय से गर्भवती थी है, यह एक, सभी responsbailidades कि जरूरत पर जोर देता का पालन करना चाहिए एक घर ढूँढने की ओर से है पिल्ले के लिए ज़िम्मेदार, इब्राज़ो के पहले, उसके दौरान और उसके बाद उनकी कल्याण की गारंटी तक।

सिंडी वैनेसा लोपेज़
प्रशासक कनु सैन लुकास

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गर्भवती बिल्ली को खिलाानागर्भवती बिल्ली को खिलााना
बुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थाबुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
गर्भवती पग बहुत उल्टी हो गई हैगर्भवती पग बहुत उल्टी हो गई है
कुत्तों के लिए Ultrasonographyकुत्तों के लिए Ultrasonography
बिट्स में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था (छद्म-गर्भावस्था)बिट्स में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था (छद्म-गर्भावस्था)
बिल्लियों में गर्भावस्थाबिल्लियों में गर्भावस्था
मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?
बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहीं
एक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक है
» » क्या आपका पालतू गर्भवती था? यहां आपको जो कुछ जानने की जरूरत है
© 2022 TonMobis.com