घाव होने से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें

घाव होने से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें

हम सभी जानते हैं कि बिल्लियों बहुत साफ और स्वतंत्र सोनाइमल्स। वे दिन की सफाई करते हैं, लेकिन जब आपकी बिल्ली में घाव होता है तो उनकी स्वच्छता और शरीर की गंध का क्या फायदा होता है। यदि उन सत्रों में से एक में आपकी बिल्ली घाव को छूती है, तो वह उस पर जोर देने और बार-बार जगह बनाने का आग्रह नहीं करेगा। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम você के बारे में कुछ सलाह देते हैं घाव पकाने से आपकी बिल्ली को कैसे रोकें.

ताकि आपके सुरक्षित अधिकारों की त्वचा पर घाव हो, आपकी बिल्ली को क्षतिग्रस्त जगह तक पहुंच होनी चाहिए। यह एक महत्वपूर्ण कार्य है जिसके लिए आपके हिस्से पर ध्यान देने की आवश्यकता होती है, क्योंकि यह एक घाव है जो लगातार लटकता है और ठीक होने के लिए पकाता है। यदि आपकी बिल्ली एक ही स्पर्श करने और कोनेर तक पहुंच जाती है, तो यह रोकेगी इलाज प्रक्रिया और यहां तक ​​कि एक कारण भी हो सकता है infecñón , समय से पहले सिलाई निकालें और गंभीर जलन पैदा करें।

  • उबलते घावों से आपकी बिल्ली को रोकने का सबसे अच्छा तरीका प्रसिद्ध है एलिजाबेथ कॉलर . यह कॉलर गर्दन के चारों ओर रखा जाता है और घाव तक पहुंचने के लिए आपकी बिल्ली को मुश्किल या असंभव बनाता है। सोचें कि बिल्लियों बहुत लचीली हैं और शरीर के कुछ हिस्सों तक पहुंच सकते हैं, इसलिए यदि आपको कुछ चोट हो तो यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप इसे रखें। यदि आपकी बिल्ली का बच्चा दर्द या जलन महसूस करता है, तो वह सहजता से उसकी असुविधा को कम करने के लिए चाटना या चाटना करने की कोशिश करेगा। एक ढाल के एलिजाबेथ कॉलर कि आपकी बिल्ली को कुछ भी पसंद नहीं हो सकता है, बेताब और उलझन में महसूस किया, लेकिन दृढ़ और उपज होना चाहिए और समय से पहले लेना चाहिए। यह निश्चित होना महत्वपूर्ण है कि वह बहुत निचोड़ लेता है, ताकि वह बिना किसी समस्या के आसानी से खा सकें और पी सके।

  • उबलते हुए आपकी घाटी को घाव contídesnuda é से रोकने का एक और तरीका है जगह में एक पूर्ण संपीड़न पट्टी रखें . उदाहरण के लिए, यदि आपके पास कंधे की चोट है, तो एक गौज लें, घाव को अपने शरीर के चारों ओर एक पट्टी के साथ कवर करें, बिना बहुत दबाव डाले, लेकिन सबकुछ अच्छी तरह से ढकें। सुनिश्चित करें कि यह आपको परेशान करता है, क्योंकि अन्यथा बिल्ली काटने के आधार पर शुरू होगी।

  • एक अच्छी नुस्खा के लिए अपने पशुचिकित्सा से परामर्श करें उपचार मलहम उपचार प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए। यदि आप घाव को तेजी से ठीक करते हैं, तो आपकी बिल्ली कम हो जाएगी। दैनिक मलम का प्रयोग करें, याद रखें कि स्टेंट एलिजाबेथ कॉलर या पट्टी को बदल देता है।




  • एक और युक्ति जिसे आप अनुसरण कर सकते हैं ताकि आपकी बिल्ली पकाए, या ताकि न्यूनतम संभव क्षति क्षतिग्रस्त हो और कोशिश करें कट और अपने नाखून फाइल करें बिल्लियों के लिए एक विशेष कैंची के साथ - नरम और अधिक दौर वे हैं, वे कम नुकसान का कारण बनेंगे।

  • आपकी बिल्ली मुख्य रूप से बकवास करने की कोशिश करेगी क्योंकि वह कोस या डोई। अपने पशुचिकित्सक से पूछें कि आप कुछ की सिफारिश कर सकते हैं क्रीम जो खुजली से राहत देता है सूजन को कम करने और इच्छाशक्ति पर अधिक छोड़ने के लिए विरोधी हिस्टामाइन या कोर्टिसोन के रूप में। आपको अपनी बिल्ली के कल्याण को प्राप्त करने की कोशिश करनी है, इसलिए जितना कम आप खुजली महसूस करते हैं, उतना कम आप कोयूर करने की कोशिश करेंगे।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं घाव होने से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करेंअपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करें
    बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
    बिल्लियों में त्वचा रोग का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में त्वचा रोग का इलाज कैसे करें
    बिल्ली के कान कैसे साफ करेंबिल्ली के कान कैसे साफ करें
    बिल्लियों में घावों को ठीक करने के लिए कैसेबिल्लियों में घावों को ठीक करने के लिए कैसे
    मेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करेंमेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को संयुग्मशोथ है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को संयुग्मशोथ है या नहीं
    बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकेंबिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें
    मेरी बिल्ली के डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करेंमेरी बिल्ली के डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करें
    आपको अपनी बिल्ली को घंटी क्यों नहीं डालना चाहिएआपको अपनी बिल्ली को घंटी क्यों नहीं डालना चाहिए
    » » घाव होने से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com