अपने कुत्ते को कैसे परेशान करें

अपने कुत्ते को कैसे परेशान करें
कभी-कभी आप यह देख सकते हैं कि जब आप उसे सहारा देते हैं तो आपका कुत्ता दूर चला जाता है ... यह एक स्पष्ट संकेत है कि वह यह नहीं पसंद करता कि आप इसे कैसे कर रहे हैं। हालांकि, ज्यादातर समय वे अभी भी और बिना सवाल पूछे रहते हैं, इसी कारण से यह जानना जरूरी है कि वे क्या पसंद करते हैं और बुरे समय से बचने के लिए क्या नहीं।

कुत्तों से नफरत है ...

आप उन्हें गले लगाते हैं: मनुष्यों की शरीर की भाषा कुत्ते के समान नहीं है, इसलिए कुत्तों द्वारा गले को समझ में नहीं आता है क्योंकि यह मनुष्यों द्वारा है। इसके विपरीत, उन्हें आपकी बाहों के बीच कैज होने के लिए असहज लगता है, वे अभिभूत हो जाते हैं।
उन्हें सिर से पकड़ो: उसे कौन पसंद है? इससे बचें!
आप उन्हें पाट देते हैं: विशेष रूप से छोटी दौड़ में, समय-समय पर शरीर पर नलियां प्राप्त करने के लिए परेशान हो सकता है ... वे चाहते हैं कि पैर न हों।




कुत्तों को प्यार है ...

कान के पीछे खरोंच: उस क्षेत्र में त्वचा के गुंबद आमतौर पर उन्हें खुजली का कारण बनते हैं, और कभी-कभी वे अच्छी तरह से खरोंच नहीं होते हैं, इसलिए यह आपके लिए बहुत सुखद होगा। यह एक संवेदनशील क्षेत्र है इसलिए आपको बहुत प्रभावशाली खरोंच होने की आवश्यकता नहीं है, यह कुछ नरम होना चाहिए।
आप उन्हें नाक के नीचे या उन्हें खरोंच करते हैं: बिल्ली के बच्चे की तरह, कुत्तों को उस क्षेत्र में सहवास करना पसंद है, हां, हमेशा देखभाल और बहुत प्यार के साथ।
आप पेट को सहारा देते हैं: धीरे-धीरे, क्योंकि दौड़ में उस क्षेत्र में फर की कमी होती है ताकि उनकी त्वचा अधिक उजागर हो और अधिक संवेदनशील हो। वहाँ अच्छा सहवास और आपके पालतू हमेशा के लिए आपसे प्यार करेंगे!
आप अपने गधे को खरोंच करते हैं: हालांकि ऐसा लगता है कि कुछ कुत्ते इसे मानते हैं।
अब आप उन प्रमुख बिंदुओं को जानते हैं जो आपके पालतू जानवरों को सहवास के साथ आनंद लेंगे। यह कहा जाना चाहिए कि यह सब प्रत्येक जानवर, उसके चरित्र और उसके स्वाद पर निर्भर करता है, लेकिन यह उन लोगों के लिए एक उन्मुख गाइड है जिन्होंने महसूस किया है कि आपके कुत्ते आपके छेड़छाड़ से खुश नहीं हैं। उन सहवासियों के साथ शुभकामनाएँ!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में एलर्जीकुत्तों में एलर्जी
खरोंच के साथ पुराना कुत्ताखरोंच के साथ पुराना कुत्ता
कुत्तों को गले लगाना पसंद नहीं हैकुत्तों को गले लगाना पसंद नहीं है
क्या आप जानते हैं कि अपने कुत्ते को सही तरीके से कैसे पहनना है?क्या आप जानते हैं कि अपने कुत्ते को सही तरीके से कैसे पहनना है?
कुत्ते को गले लगाने के लिए कैसेकुत्ते को गले लगाने के लिए कैसे
कैसे पता चले कि एक कुत्ते के fleas हैकैसे पता चले कि एक कुत्ते के fleas है
मेरा कुत्ता बहुत खरोंच करता हैमेरा कुत्ता बहुत खरोंच करता है
कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?
मेरी पूंछ मेरी बिल्ली द्वारा चली गई है और यह उसे परेशान करता हैमेरी पूंछ मेरी बिल्ली द्वारा चली गई है और यह उसे परेशान करता है
बिल्ली को प्यार कैसे करें?बिल्ली को प्यार कैसे करें?
» » अपने कुत्ते को कैसे परेशान करें
© 2022 TonMobis.com