आप कैसे जानते हैं कि आपका कुत्ता खुश है या नहीं

आप कैसे जानते हैं कि आपका कुत्ता खुश है या नहीं
हम यह मानते हैं कि हमारा कुत्ता खुश है क्योंकि यह हमें प्यार देता है और जब वह हमें देखता है तो पूंछ चलाता है, लेकिन क्या हमारा कुत्ता वास्तव में खुश है?

यह जानने के लिए कि क्या हमारे कुत्ते को अपने जीवन के सभी पहलुओं में अच्छा लगता है, चीजों की एक श्रृंखला उसके मालिक द्वारा की जानी चाहिए कि मैं नीचे विस्तार से बताऊंगा।




सभी कुत्तों को दिन में कई बार खाना चाहिए, न्यूनतम 3. भोजन के बीच खाने के बिना कुत्ते के प्रतिरोध के आधार पर, 5 तक बढ़ाया जा सकता है।
कुत्ते के लिए पानी एक और आवश्यक तत्व है। अगर कुत्ते के पास पीने के लिए पानी नहीं है, खासकर गर्म महीनों में, यह बीमार हो जाएगा। दूसरी ओर, पीने के पानी के दौरान कुत्ते को देखने की सलाह दी जाती है। यदि आप देखते हैं कि अचानक आप बहुत ज्यादा पीते हैं और इसे योजना के मुकाबले दिन में अधिक बार लेना पड़ता है, तो यह एक संकेत है कि कुछ सही नहीं है।
* बाद वाला बच्चा लागू नहीं होता है जब बच्चा पिल्ला होता है।

भले ही यह अविश्वसनीय लगता है कि हम आपको क्या बताने जा रहे हैं, ऐसे कुत्ते हैं जो नहीं जानते कि पशु चिकित्सक का क्या अर्थ है। उनके पास टीके नहीं हैं और वे कभी नहीं गए हैं। यह कुत्ते और मालिक दोनों के लिए भयानक है, क्योंकि वास्तविक बीमारी आने पर टीके आपके कुत्ते के शरीर की रक्षा करने के लिए काम करती हैं।
आप भी अपने कुत्ते की खुशी में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। साफ होने से भी उसे खुशी मिलती है। कोई भी बुरा गंध पसंद नहीं करता है या उलझन वाले बालों के साथ या यहां तक ​​कि बहुत लंबी नाखूनों के साथ भी जाना पसंद करता है जो मुश्किल से कदम उठा सकते हैं। याद रखें कि वह इसे अपने आप नहीं कर सकता है।
यहां तक ​​कि यदि आपका कुत्ता केवल आपके घर का ख्याल रखना है, तो सबसे सलाह देने योग्य बात यह है कि आप उसे प्यार देते हैं और उसे परिवार का हिस्सा महसूस करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्योंकि हमारा कुत्ता हमें लगातार देखता हैक्योंकि हमारा कुत्ता हमें लगातार देखता है
बच्चे और कुत्तों: प्रत्येक उम्र में एक जिम्मेदारीबच्चे और कुत्तों: प्रत्येक उम्र में एक जिम्मेदारी
बच्चे और कुत्तोंबच्चे और कुत्तों
कैसे पता चलेगा कि एक कुत्ता मरने जा रहा हैकैसे पता चलेगा कि एक कुत्ता मरने जा रहा है
कुत्ते को और पानी कैसे पीते हैंकुत्ते को और पानी कैसे पीते हैं
कुत्ते को एक दिन कितना पानी पीना चाहिए?कुत्ते को एक दिन कितना पानी पीना चाहिए?
कुत्तों में पानी की खपतकुत्तों में पानी की खपत
कैसे पता चलेगा कि आपका पालतू बीमार है या नहींकैसे पता चलेगा कि आपका पालतू बीमार है या नहीं
मेरी बिल्ली को और पानी कैसे पीते हैंमेरी बिल्ली को और पानी कैसे पीते हैं
एक गर्भवती कुत्ते के कदम से कदम कैसे देखभाल करेंएक गर्भवती कुत्ते के कदम से कदम कैसे देखभाल करें
» » आप कैसे जानते हैं कि आपका कुत्ता खुश है या नहीं
© 2022 TonMobis.com