कुत्तों की चेहरे की भाषा

निश्चित रूप से आप कभी भी पता है कि इशारा और अपने दोस्त के व्यवहार को देख कर अपने पालतू जानवरों के मन के माध्यम से चला जाता है चाहता था, कुत्तों व्यवहार कि बहुत ही दिलचस्प और हमारे लिए पेचीदा हो सकता है, क्या आपने कभी सोचा क्यों के विशाल बहुमत कुत्तों वैक्यूम क्लीनर से डरते हो?, पशुओं के व्यवहार के बारे में हमारे सभी सवालों के जवाब के लिए नहीं हो सकता है, लेकिन विज्ञान और पढ़ाई करने के लिए धन्यवाद गहराई में अधिक इशारों और हमारे मित्रों के व्यवहार पता चल जाएगा।

कुत्तों आमतौर पर हमारे साथ तीव्रता से संबंधित हैं क्योंकि जैसा कि हम पहले से ही जानते हैं कि वे हमें अपने एक झुंड पर विचार करते हैं और एक और के रूप में वे हमें अपने स्नेह असीम दिखाते हैं।

कुछ संकेत जो हम अपने दोस्तों से प्रतिदिन देखते हैं, वे अनजान होते हैं क्योंकि हम नहीं जानते कि उन्हें सही तरीके से कैसे विश्लेषण किया जाए, इसलिए हम उनमें से कुछ को नाम देने जा रहे हैं ताकि आप उन्हें पहचान सकें और उनका अर्थ जान सकें:

  • जब आपका कुत्ता सीधे आपकी आंखों में दिखता है तो आपका कुत्ता क्या सोचता है? जब अपने कुत्ते की नजरों में आप पर सीधे लग रहा है "उसकी आँखों के साथ आप को गले लगाती है," अध्ययन है कि आँख से संपर्क आप के साथ "ऑक्सीटोसिन रिलीज" इस हार्मोन खुशी का हार्मोन कहा जाता है अपने दोस्त अभ्यास और माताओं और बच्चों के मजबूत बंधन को प्रोत्साहित करती है कि दिखाने । यह सहज संपर्क असहज हो सकता है अगर यह तीव्र या दोहराया जा सकता है, यदि ऐसा है तो आपके पालतू असहज महसूस करेंगे और कहीं और देखेंगे।

  • जम्हाई संक्रामक और निश्चित रूप से सोचा है कि केवल मनुष्य के बीच फैला है, यह नहीं है, अगर आप कभी भी जहां yawned अपने पालतू आप के साथ क्या करना जारी रखा है देखो, इस कदम दोहराने यदि वे आपके साथ लगाव या सहानुभूति लग रहा है, की केवल मालिक या उस व्यक्ति के साथ चिल्लाया जिसके साथ उनके पास अधिक संबंध हैं और अजनबियों के साथ नहीं।

  • क्या आपने देखा है कि जब आप खड़े हो जाते हैं, तो आपका कुत्ता बैठता है और आपके सिर को आपके ऊपर रखता है? यह एक जटिलता और अधिकतम आत्मविश्वास का अर्थ है, आपका पालतू जानवर आपके ध्यान और स्नेह को पकड़ने के लिए करता है, जिसका अर्थ है बिना शर्त संघ, किसी भी खतरे से सुरक्षित और पूरी तरह से सुरक्षित महसूस करता है।

  • क्या आपका कुत्ता खाने के बाद तुम्हारी तलाश करता है? आपके पैरों पर उसकी रगड़ना या एक सहवास की खोज से पता चलता है कि खाने वाले अपने जीवन की पहली खुशी के अलावा, हम दूसरी चीज हैं जो अधिकतर चाहते हैं, हमारे सहारे और छेड़छाड़ करते हैं।



  • कुत्ते की चेहरे की भाषा कुछ बहुत उत्सुक है और हालांकि ऐसा लगता है कि उनके पास यह गुण नहीं है यदि उनके पास है। आप जान सकते हैं कि क्या आपका कुत्ता सिर्फ अपने चेहरे को देखकर अस्वीकार, लालसा या अजीबता महसूस करता है। जापान में किए गए एक अध्ययन में, कुत्तों के संकेतों का विश्लेषण चार अलग-अलग उत्तेजनाओं के साथ किया गया है, अपने मालिकों को देख रहे हैं , एक खिलौना कुत्ता , पसंद करने की एक वस्तु और एक अन्य वस्तु जिसे आप पसंद नहीं करते हैं कुछ भी नहीं के लिए . सभी कुत्तों को अपनी भौहें, उनके मालिकों पर विशेष रूप से बाईं भौंह उठाया एक खिलौना कुत्ता पहचान करने के लिए है कि कुछ सामान्य नहीं था सक्षम किया गया था, जो के रूप में यह एक कुत्ते की तरह लग रहा था, लेकिन इतना है कि अपनी अभिव्यक्ति जैसे गंध नहीं किया है, हालांकि चेहरे को अपनी आंखें खोलकर और एक ही समय में सही भौहें उठाकर बदल दिया। एक वस्तु है कि जानता है और पसंद करता है करने के लिए, रहने के लिए अभी भी अपने बाएं कान inflames और थोड़ा वापस ले जाता है उसे पूछने के लिए, लेकिन जब वे देखते हैं एक वस्तु वे पसंद नहीं है कि बाएं कान ले जाता है।
  • जब आप छोड़ते हैं तो अपने कुत्ते का व्यवहार कुछ उत्सुक होता है, हम यह जानना पसंद करेंगे कि जब वे हमें देखते हैं तो वे कैसा महसूस करते हैं और सोचते हैं, क्योंकि संक्षेप में, वे अलगाव चिंता महसूस करते हैं हमें की ओर गहरे प्रेम की वजह से, कुत्तों बहुत सामाजिक प्राणी हैं और अक्सर पैक में यात्रा इसे अपने आप इसका हिस्सा पर विचार करने के लिए समझ में नहीं आता क्यों वे रहते हैं और हम हमें लगता त्याग दिया और लगता है कि आप वापस आ जाएगी में सक्षम नहीं हैं जाएगा।

  • जब आप घर लौटते हैं और दरवाजा खोलते हैं, तो पहली चीज जो आप देखते हैं वह आपके खुश पालतू जानवर है, जो आनंद के अथक कूदता है और हज़ारों स्नेह के साथ अभिव्यक्ति देता है, इस व्यवहार का अनुवाद है शुद्ध प्यार और एक बहुत खुशी है कि आप घर लौट आए हैं।

  • क्या आपने अपने कुत्ते को अपने बिस्तर पर एक बार झूठ बोल लिया है? यह आपको करने के लिए अपने प्यार का सबूत है यह लगाव, वफादारी का प्रदर्शन है और प्यार वह आप के लिए लगता है और आप वहां हैं और आशा जल्द ही घर हो जाएगा कि प्रोत्साहित करती है महसूस करने के लिए इस जगह को चुनते हैं और आप उसके साथ हो जाएगा।

  • यदि आपका मित्र आपको अपना पसंदीदा खिलौना लाता है, तो वह न केवल आपके साथ खेलना चाहता है, बल्कि वह आपको अपनी सर्वश्रेष्ठ चीजें प्रदान करता है क्योंकि वह आपको अपने नेता मानता है और आपको अपने सर्वश्रेष्ठ खजाने के साथ सम्मान देना चाहता है।

  • उस प्यार का आनंद लें जो आपका कुत्ता आपको प्रदान करता है, एक कुत्ता यह जान सकता है कि आप इसे चाहते हैं या नहीं, अगर यह आपके झुंड का हिस्सा है और यदि इसमें महत्वपूर्ण है। अगर आपका कुत्ता प्यार करता है, तो वह खुद को शरीर और आत्मा देगा और स्नेह और स्नेह के महान संकेतों का जवाब भी देगा।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्योंकि वे कुत्ते चाटनाक्योंकि वे कुत्ते चाटना
कुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीकेकुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीके
क्या आप जानते हैं कि कुत्ते कैसे सीखते हैं?क्या आप जानते हैं कि कुत्ते कैसे सीखते हैं?
चलो अपने कुत्तों के साथ और कुत्ते बनेंचलो अपने कुत्तों के साथ और कुत्ते बनें
5 कारण कुत्ते घास खाते हैं5 कारण कुत्ते घास खाते हैं
आप जानते हैं कि कुत्ते कैसे सीखते हैंआप जानते हैं कि कुत्ते कैसे सीखते हैं
कुत्तों को डांटना बुरा है?कुत्तों को डांटना बुरा है?
कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?
कैनिन नैतिकता क्या है?कैनिन नैतिकता क्या है?
बिल्ली भाषा का अनुवाद: जब वे पीठ को पीड़ित करते हैं तो वे पूंछ क्यों उठाते हैंबिल्ली भाषा का अनुवाद: जब वे पीठ को पीड़ित करते हैं तो वे पूंछ क्यों उठाते हैं
» » कुत्तों की चेहरे की भाषा
© 2022 TonMobis.com