आपका कुत्ता आपके बारे में क्या कहता है

आपका डॉग आपके बारे में क्या कहता है

यहां तक ​​कि अगर ऐसा नहीं लगता है, तो भी आपका कुत्ता आपके बारे में सोचने की तुलना में आपके बारे में अधिक जानकारी देता है। और, यदि आप इसके बारे में सोचते हैं, तो इसमें दुनिया का सभी तर्क है।

सामान्य तौर पर, एक कह सकते हैं कि एक व्यक्ति जो एक ग्रेट डेन या एक बहुत मजबूत कुत्ते की तरह एक विशाल कुत्ता है, एक Rottweiler या एक lapdog की तरह, एक बन्दर की तरह निश्चित रूप से अलग व्यक्तित्व है।

विशिष्ट नस्लों के बारे में बात करने से परे, विभिन्न पहलुओं के बारे में कई विवरण हैं जैसे कि आपका कुत्ता आपके जीवन में कैसे आया, आप इसका इलाज कैसे करते हैं और वे किस तरह से मिलते हैं, जो आप कल्पना करेंगे उससे ज्यादा प्रकट कर सकते हैं।

आप इन 10 अविश्वसनीय चीजों को भी जानना चाहेंगे जो आपका कुत्ता आपके बारे में जान सकता है।

इसलिए, हम आपको कुछ चीजें बताते हैं जो आपका कुत्ता आपके बारे में कह सकता है:

यदि आप ज़िम्मेदार हैं

आपका कुत्ता एक परीक्षण है कि आप कितने जिम्मेदार हैं। एक और जीवित प्राणी की देखभाल सरल नहीं है और प्रयास की आवश्यकता है: आप जब आप टहलने के लिए जा गोबर इकट्ठा करने के लिए है, एक कॉलर और प्लेट डाल दिया, पशु चिकित्सक के पास ले जब जरूरत, नसबंदी, अपने आहार घड़ी, यह व्यायाम और इतने पर। तो यह ध्यान रखना आसान है कि एक जिम्मेदार मालिक कौन है और कौन नहीं है।

यदि आप कड़े हैं

हालांकि कुत्ते होने का मतलब यह नहीं है कि आपको लाखों खर्च करना है, निश्चित रूप से यह परिवार में एक अतिरिक्त खर्च है। बेशक, हम पैसे की देखभाल करने के पक्ष में हैं, लेकिन वहाँ एक मालिक है जो अनावश्यक रूप से एक मालिक है जो बस कुछ ही सेंट बचाने के लिए स्वास्थ्य या अपने कुत्ते के कल्याण के बलिदान करने के लिए तैयार है खर्च नहीं करना बीच एक बड़ा अंतर है।




यदि आप साफ हैं

आपके कुत्ते की सामान्य उपस्थिति और जब आपके कुत्ते हैं तो आपके घर को कैसे बनाए रखा जाता है, साफ-सफाई के लिए आपके स्वाद (या स्वाद की कमी) के बारे में बहुत कुछ बोलता है।

यदि आप उग्र हैं

ऐसे मालिक हैं जो यद्यपि वे अपने कुत्तों से प्यार करते हैं, वे बस उग्र हैं और अपने कपड़े बालों से भरे होने या पाला जाने के लिए पसंद नहीं करते हैं। दूसरी तरफ, ऐसे लोग हैं जो दो पैरों पर कीचड़ और कुत्ते के बाल की गेंद होने पर ध्यान नहीं देते हैं और वे बस खुश हैं क्योंकि वे अपने कुत्ते के साथ अपैपैच का आनंद ले सकते हैं।

यदि आप आक्रामक हैं

हां, दुर्भाग्यवश कई आक्रामक कुत्ते इस तरह हैं क्योंकि उनके मालिक भी आक्रामक हैं। कभी-कभी हम इसे भूल जाते हैं, लेकिन कुत्ते घरेलू हिंसा के शिकार होते हैं और कई मामलों में हिंसा हिंसा उत्पन्न करती है और मालिक भी इस ऊर्जा को विदेश में पेश करते हैं।

यदि आप एथलेटिक हैं

कुत्ते के प्रकार ने भी अपनी जीवनशैली के बारे में बात की है। सामान्य तौर पर, और विशेष रूप से यदि आप अपने आदर्श कुत्ते का एक अच्छा विकल्प बनाने के (जो और अधिक शारीरिक रूप में ऊर्जा के स्तर के आधार पर किया जाना चाहिए), आप आसानी से जो बहुत सक्रिय है और कौन नहीं बल्कि प्रेमी है देखेंगे कुर्सी।

यदि आप सहानुभूति रखते हैं

स्टेनली Coren, एक मनोवैज्ञानिक और की हम क्यों प्यार कुत्तों हम करते हैं, कुत्ते के बारे में अन्य पुस्तकों में लेखक के अनुसार, लोगों को हर हालत में अधिक से आदेश की स्थिति देखने के लिए करते हैं कुत्तों की दौड़ है, देख, जबकि लोग वे मोंगल कुत्तों को अपनाना पसंद करते हैं जो गर्म और अधिक सहानुभूति रखते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप जानना चाहते हैं कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है या नहीं? यह आसान हैक्या आप जानना चाहते हैं कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है या नहीं? यह आसान है
कुत्ते को देने के लिए अपनी मां को कैसे मनाने के लिएकुत्ते को देने के लिए अपनी मां को कैसे मनाने के लिए
एक कुत्ते नस्ल का चयन कैसे करेंएक कुत्ते नस्ल का चयन कैसे करें
कुत्ता कितना पुराना है?कुत्ता कितना पुराना है?
एक कुत्ते के साथ इश्कबाज कैसे करेंएक कुत्ते के साथ इश्कबाज कैसे करें
देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?
आपका कुत्ता तुम्हारे साथ सोता है, क्या होता है यदि आपका कुत्ता आपके बिस्तर में सो जाता है?आपका कुत्ता तुम्हारे साथ सोता है, क्या होता है यदि आपका कुत्ता आपके बिस्तर में सो जाता है?
7 कारण आपके कुत्ते आपको बहुत भाग्यशाली क्यों बनाते हैं7 कारण आपके कुत्ते आपको बहुत भाग्यशाली क्यों बनाते हैं
अपने बच्चे के डॉक्टर के साथ सहज महसूस कैसे करेंअपने बच्चे के डॉक्टर के साथ सहज महसूस कैसे करें
8 आपके कुत्ते को आपके बारे में पता है8 आपके कुत्ते को आपके बारे में पता है
» » आपका कुत्ता आपके बारे में क्या कहता है
© 2022 TonMobis.com