आपके कुत्ते के साथ यात्रा करते समय ऑब्जेक्ट्स की अपेक्षा नहीं थी

170314_NoOlvidarenViajes_blog

वसंत और ईस्टर छुट्टियां आ रही हैं। हम सभी मानते हैं कि जब आप अपने कुत्ते के साथ यात्रा करते हैं, तो कुत्ते के भोजन, खिलौने और बिस्तर लाएं, पर्याप्त है। लेकिन आपको और क्या चाहिए? हो सकता है कि आप इसकी कल्पना नहीं कर सकें, लेकिन इन 5 ऑब्जेक्ट्स के बिना जिन्हें आप उम्मीद नहीं करते थे, आपके कुत्ते के साथ यात्रा करते समय आवश्यक थे, आपकी यात्रा अपेक्षा से जल्द खत्म हो सकती है।

1. अपने कुत्ते और उनकी पहचान की तस्वीरें

9N-4075-FS43121P_024b कुत्ता

यात्रा करते समय सेल फोन में पर्याप्त मेमोरी रखने के लिए अपनी सभी फोटो फ़ोटो मिटाएं। अपने कुत्ते के साथ कम से कम एक तस्वीर होना जरूरी है। नई परिस्थितियों में, कुत्तों, अलग-अलग कार्य करते हैं और यदि छुट्टियों के दौरान आपकी बालों को खो दिया जाता है तो आपको पता होना चाहिए कि कई केनेल और आश्रयों को मालिक होने की दृश्य पुष्टि की आवश्यकता होती है ताकि वे इसे वापस कर सकें। इसी तरह, यात्रा करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके बालों वाले व्यक्ति की पहचान प्लेट (लंबी दूरी सहित) के साथ उसकी पहचान प्लेट है, क्योंकि इससे उसे ढूंढने के बीच अंतर हो सकता है या नहीं।

2। आपकी खुद की चादरें, और ब्रश

sherpaBlanket -1

वाहन किराए पर लेने, किसी मित्र के घर या होटल में रहने के मामले में, अपने स्वयं के बेडस्प्रेड लाने के लिए बहुत व्यावहारिक है। उनके साथ आप फर्नीचर, मंजिल की रक्षा कर सकते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए कार में डाल सकते हैं कि आपके बालों वाले बाल एक ही स्थान पर रहें। और दूसरी ओर यह उन्हें काटने और खरोंच से बचाता है। अगर आपके कुत्ते के पास अपना कंबल है, तो इसे लेना न भूलें, क्योंकि यह शायद घर की तरह गंध करता है और उसे शांति की भावना देता है। इसी प्रकार, यदि आपका कुत्ता बहुत सारे बाल जारी करता है, तो सुनिश्चित करें कि आपका ब्रश लेना सुनिश्चित करें क्योंकि इसे लगातार ब्रश करते समय, बाल ब्रश में रहते हैं और इसे हर जगह फैलाने से रोकते हैं।

3. तहखाने व्यंजन और बोतलबंद पानी

Aquaboy




जहां भी आप जाते हैं, वहां भोजन के बैग को ले जाने से बचने के लिए, मध्यम मात्रा में भोजन करने के लिए स्टोरेज या यात्रा बैग ले जाएं। प्लेटें या फोल्डिंग कंटेनर लाने की कोशिश करें, इससे आपको कई समस्याओं से बचाया जा सकता है, क्योंकि यात्रा के दौरान सटीक समय और जगह की योजना बनाना हमेशा आसान नहीं होता है जिसमें आपकी बालों को खाने के लिए बैठ सकते हैं और स्टोर करना बहुत आसान है। कुछ ऐसे व्यावहारिक हैं कि आप उन्हें एक चाबी के रूप में या पानी की बोतल में लटका सकते हैं।

लाने के लिए एक और महत्वपूर्ण बात बोतलबंद पानी है। टैप की पानी की गुणवत्ता शहर से शहर में बदलती है और कभी-कभी भारी होती है। कुत्तों के लिए जो अपने पूरे जीवन में एक ही पानी के आदी हैं, थोड़े समय के दौरान गुणवत्ता में थोड़ा सा बदलाव भी आपके पेट को परेशान कर सकता है।

4. आपका टीकाकरण रिकॉर्ड और पशु चिकित्सा रिकॉर्ड

पासपोर्ट के लिए कुत्तों

यह जानना महत्वपूर्ण है कि निकटतम पशु चिकित्सा क्लिनिक कहाँ है और अधिमानतः 24 घंटे की सेवा के साथ और अपना फोन नंबर बचाएं। यदि आपको अपने कुत्ते को पशु चिकित्सक के पास ले जाने की ज़रूरत है, तो आपके हालिया मेडिकल रिकॉर्ड्स की प्रतियां आवश्यक हैं, खासकर यदि आपके कुत्ते में एलर्जी है या किसी प्रकार की बीमारी है। याद रखें कि यदि आप इन दस्तावेजों के साथ यात्रा नहीं करना चाहते हैं तो आप अपने सेल फोन पर एक तस्वीर ले सकते हैं।

5। दोहन ​​या पिंजरे

81ubdimtpnl._sl1500_

जब नई चीजें होती हैं, कुत्ते अलग-अलग बदलते हैं या प्रतिक्रिया देते हैं। यही कारण है कि इसे एक दोहन या पिंजरे के अंदर पहनना जरूरी है। इस तरह, कोई परिस्थिति आपको तैयार नहीं करती है। परिस्थिति से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अपने बालों को बनाए रखने और नियंत्रित करने के लिए तैयार रहेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या मैं अपने कुत्ते के साथ रेबीज टीका के बिना लंबी यात्रा कर सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते के साथ रेबीज टीका के बिना लंबी यात्रा कर सकता हूं?
कार या विमान द्वारा अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से यात्रा करेंकार या विमान द्वारा अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से यात्रा करें
नाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंनाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
प्राकृतिक आपदा के मामले में अपने कुत्ते को कैसे तैयार करें?प्राकृतिक आपदा के मामले में अपने कुत्ते को कैसे तैयार करें?
अपने कुत्ते के साथ कार से यात्रा करेंअपने कुत्ते के साथ कार से यात्रा करें
कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?
क्या आपने अपने कुत्ते के बिना यात्रा की थी? पश्चाताप के बिना यात्रा करने के लिए 5 युक्तियाँक्या आपने अपने कुत्ते के बिना यात्रा की थी? पश्चाताप के बिना यात्रा करने के लिए 5 युक्तियाँ
मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?
क्या आप अपने बालों वाली विमान से यात्रा करने से डरते हैं?क्या आप अपने बालों वाली विमान से यात्रा करने से डरते हैं?
अपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँअपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
» » आपके कुत्ते के साथ यात्रा करते समय ऑब्जेक्ट्स की अपेक्षा नहीं थी
© 2022 TonMobis.com