विमान के अंदर अपने प्यारे के साथ कैसे यात्रा करें?

यात्रा के साथ-जाते

यात्रा के साथ-जाते

क्या आप इस छुट्टी के विमान से यात्रा करने जा रहे हैं और नहीं जानते कि क्या आप अपने बालों को अपने साथ ले सकते हैं?

छुट्टी पर अपनी बालों को लेना मजेदार है और यह जानने की चिंता को कम करता है कि बाहर होने पर आपके कुत्ते के साथ क्या होता है। लेकिन, आपको चीजों को अच्छी तरह से करना है। यह सुनिश्चित करने के लिए इन युक्तियों का पालन करें कि आपके बालों के साथ एक सुखद यात्रा है।

1. जल्दी बुकिंग

अधिकांश एयरलाइंस केवल प्रत्येक उड़ान पर एक या दो कुत्तों की अनुमति देती है, इसलिए जितनी जल्दी हो सके अपने प्यारे टिकट को आरक्षित करना महत्वपूर्ण है। जब तक आप एयरलाइन को कॉल न करें तब तक टिकट न खरीदें और सुनिश्चित करें कि उड़ान पर आपके बालों के लिए "सीट" उपलब्ध है। * एयरलाइन प्रतिबंध अक्सर बदलते हैं, इसलिए हम सुझाव देते हैं कि आप अपना टिकट खरीदने से पहले उन्हें जांचें।

तालिका

2. प्रत्यक्ष उड़ान

जब भी संभव हो तो सीधे उड़ान भरें और सप्ताहांत पर उड़ान भरने की कोशिश करें जब हवाई अड्डे आमतौर पर कम व्यस्त होते हैं।

3. अपनी वैनिटरी पर जाएं

सुनिश्चित करें कि सभी टीकाएं अद्यतित हैं और प्रस्थान के 10 दिनों के भीतर आपके पशुचिकित्सा से स्वास्थ्य प्रमाण पत्र प्राप्त करें।

4. एक कन्वेयर खरीदें

विमान द्वारा यात्रा करने वाले प्रत्येक प्यारे व्यक्ति को अपने कन्वेयर में जाना पड़ता है या कुत्ते के लिए सूटकेस लेना पड़ता है और पूरी यात्रा के दौरान इसमें रहता है। कन्वेयर कुछ आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए।

• कुत्ते को उठने, घूमने, बैठने और आराम से रहने के लिए पर्याप्त जगह होनी चाहिए।

• यह एक अंतरराष्ट्रीय उड़ान है, तो यह तीन तरफ या चार पर हवादार होना चाहिए।

• इसमें पहियों या पैडलॉक्स नहीं होना चाहिए।

यदि आप पहले से ही अपने कुत्ते के साथ एक हवाई जहाज पर यात्रा कर चुके हैं और कन्वेयर से संबंधित आवश्यकताओं को जानते हैं, तो यह सत्यापित करें कि यह अच्छा है, यह सही ढंग से बंद हो जाता है और यह पिछले हस्तांतरण में बिगड़ गया नहीं है।

5. अपने बालों को बांधो




यात्रा से पहले दिन अपने कुत्ते को स्नान करें, क्योंकि कुछ एयरलाइंस उन जानवरों को स्वीकार नहीं करती हैं जो खराब गंध करते हैं या साफ नहीं दिखते हैं। इसे सुपर क्लीन बनाने के लिए इन कुत्ते के स्नान उत्पादों को देखें।

स्नान

6. अपने काम को कम मत करो

यदि आप शांत रहने के लिए किसी भी विकल्प का मूल्यांकन करना चाहते हैं, तो अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें, अपने प्यारे को शांत करने की सलाह नहीं दी जाती है। हालांकि, दवा के बिना इसे शांत करने का एक तरीका एक thundershirt के साथ है।

EYE: यदि यह एक पिल्ला है, तो उसे ग्लूकोज स्तर को पर्याप्त रखने के लिए उसे शहद या सिरप दें

7. अपने बालों को तैयार करें

यात्रा से कुछ सप्ताह पहले आपको वाहक या पिंजरे की उपस्थिति के लिए अपने प्यारे का आदी होना चाहिए, जहां आप खाते हैं या सोते हैं, जहां यह सकारात्मक सहयोग करता है, और इसे प्रवेश करने और इसे स्वतंत्र रूप से छोड़ने की अनुमति देता है, यह बहुत महत्वपूर्ण है।

यात्रा का दिन आपके आराम के लिए ट्रांसपोर्टर या पिंजरे को तैयार करता है, जिसमें आपकी गंध और कई कुत्ते खिलौने आपको विचलित करने के लिए एक अच्छा कुशन है।

उल्टी से बचने के लिए यात्रा से कम से कम 5 घंटे पहले इसे खिलाने की कोशिश न करें

शांत रहें यदि जानवर आपकी चिंता महसूस न करे, जब आप इसे प्रभारी छोड़ दें, तो शांत और प्राकृतिक तरीके से अलविदा कहें।

8. पट्टा और NECKLACE

एक पट्टा और एक कुत्ते कॉलर पहनें ताकि आप आगमन से पहले और आगमन के बाद अपने प्यारे चल सकें। यह आपको बाद में और तनाव से पहले तनाव के कारण आराम करने में मदद करता है।

पट्टा

9. पहचान प्लेटफार्म

अगर आप किसी भी समस्या से बचने के लिए यात्रा करते हैं तो भी कुत्ते को अच्छी तरह से पहचाना जाए। अपनी पहचान प्लेट मत भूलना।

चुंबन और गले लगाओ,

पान्चो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार्गो क्षेत्र में विमान द्वारा अपने प्यारे से कैसे यात्रा करें?कार्गो क्षेत्र में विमान द्वारा अपने प्यारे से कैसे यात्रा करें?
विमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें
अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?
मेरे पालतू जानवर के बिना नहीं!मेरे पालतू जानवर के बिना नहीं!
पालतू जानवरों के साथ फ्लाईपालतू जानवरों के साथ फ्लाई
बजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करेंबजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करें
एम्स्टर्डम एयरपोर्ट विनियमन पालतू जानवरों के साथ यात्रा पर दिखाई देता हैएम्स्टर्डम एयरपोर्ट विनियमन पालतू जानवरों के साथ यात्रा पर दिखाई देता है
कम फ्लायर के लिए टिप्सकम फ्लायर के लिए टिप्स
» » विमान के अंदर अपने प्यारे के साथ कैसे यात्रा करें?
© 2022 TonMobis.com