अपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ

अपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ

एक है बिल्ली

सम्मान के एक जानवर के रूप में जिम्मेदारियों की एक श्रृंखला का तात्पर्य है कि कभी-कभी हम स्पष्ट रूप से सराहना कर सकते हैं। उनमें से एक, बहुत महत्वपूर्ण है, जब हमें जरूरत है कार से यात्रा उनके साथ, उन्होंने कहा कि इस विस्थापन को यात्रा के डुरेनॉन के दौरान, संचार के दोनों प्रावधानों की श्रृंखला बनाना चाहिए। Animales.sitio2.xyz में हम देने जा रहे हैं अपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ . इस प्रकार você कठिनाइयों के बिना यात्रा करने में सक्षम हो जाएगा और, सब से ऊपर, सुनिश्चित करें कि आप अपनी बिल्ली के साथ सही ढंग से यात्रा करते हैं

  • यात्रा से पहले

लगभग कोई भी बिल्ली यात्रा करना पसंद नहीं करती है, और कुछ ऐसा जो आप पशु चिकित्सक लेते समय जांच सकते हैं। इसलिए, अपनी बिल्ली के साथ यात्रा करते समय जटिलताओं से बचने के लिए, सबसे अच्छी बात करनातैयारी और शिक्षित करनासमय पर इसका मतलब यह है कि यह महत्वपूर्ण है कि जानवरों को यात्रा करने के लिए उपयोग किया जाता है, डारियो के मामले में, यह बहुत डरा होगा और यात्रा के दौरान बिल्कुल शांत नहीं होगा।

  • यात्रा के दौरान

    Són váríos पहलुओं का ख्याल रखना चाहिए अपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा , जो एक ही वाहन के बाकी यात्रियों को बिल्ली बिल्ली के खाने की देखभाल और सुरक्षा से लेकर है।

    1 - परिवहन बॉक्स : आंदोलन के लिए एक उपयुक्त परिवहन बॉक्स होना महत्वपूर्ण है। यदि आपकी बिल्ली छोटी है (या यदि यह एक छोटी सी यात्रा है) तो आप अपने सामान्य परिवहन बॉक्स का उपयोग कर सकते हैं। लेकिन अगर dimensionesón पुराने हैं और Duranon विस्थापन इसके अलावा एक बड़ी बॉक्स खरीदने के लिए, एक अच्छा वातानुकूलित कार इंग्लैंड, जहां animalón अत्यधिक तापमान के संपर्क में आ में रखने से सबसे अच्छा मैं कर।

    2 - अखाड़ा : सोचें कि आपकी बिल्ली को उसी तरह और घर पर समान आवृत्ति के साथ खुद को राहत देने की आवश्यकता होगी। इसलिए, अपने सामान में पशु के लिए एक रेत बॉक्स है जो परिवहन बॉक्स से जुड़ा होना चाहिए।




    3 - भोजन और पानी : एक ही समय में, ई यात्रा के दौरान ध्यान alimentañón और hidratañón बिल्ली का भुगतान करने,, queón को Possíveis मतली से प्रभावित हो की जरूरत है तो यह कुछ भोजन और पानी उपलब्ध कराता है इतना है कि यह ठीक से मनुष्य है लेकिन अतिशयोक्ति के बिना है।

    4 - खिलौने : बिल्लियों के लिए सॉन बहुत úteis जो यात्रा करते समय बहुत परेशान हो जाते हैं। आप बॉक्स, या एक रॉक उन्हें पता है कि पहचान और seguridadña के साथ जुड़े का susjuguetesdentro रखते हैं, बिल्ली शांत हो जाएगा और कार यात्रियों एक छोटे से यात्रा का दोहन करने के लिए poderón।

    यात्रा के दौरान
  • टालने और सिफारिशों के लिए कदम

    अपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा करते समय आपको क्या करना चाहिए इसे बॉक्स या कार से बाहर फेंक दिया . यह उन लोगों की एक बड़ी समस्या है जो नहीं जानते कि उनकी प्रतिक्रिया क्या होगी। इसके अलावा: हम अनुशंसा करते हैं कि आपके पास है सही ढंग से vacinadel , खासकर अगर आप देश के बाहर यात्रा करने जा रहे हैं क्योंकि प्रत्येक देश के नियम अलग हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्या मैं अपने कुत्ते के साथ रेबीज टीका के बिना लंबी यात्रा कर सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते के साथ रेबीज टीका के बिना लंबी यात्रा कर सकता हूं?
    नाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंनाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
    कार से यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आना से बचेंकार से यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आना से बचें
    कुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँकुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँ
    कार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते से चक्कर आने से कैसे बचेंकार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते से चक्कर आने से कैसे बचें
    क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
    मुझे अपनी बिल्ली को चलने के लिए सोना होगामुझे अपनी बिल्ली को चलने के लिए सोना होगा
    विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें
    एक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशेंएक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशें
    एक बिल्ली वाहक कैसे चुनेंएक बिल्ली वाहक कैसे चुनें
    » » अपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
    © 2022 TonMobis.com