युवा और लंबे समय तक रहने का समाधान




जब पिछली शताब्दियों में लोगों की उम्र पर पृष्ठभूमि जांच की जाती है, तो बाइबल ने हमें यह जानकारी दी है कि लोगों को सौ से अधिक वर्षों तक जीने का मौका मिला है, और इससे भी ज्यादा। आज हमेशा लाइव कुछ भाग्यशाली लगता है, भले ही यह स्पष्ट है कि वे पूर्वजों के प्राचीन लेखन के रूप में वर्णन करने से कमजोर हैं। ये आज हम खाने वाले भोजन के कारण हैं, जिस माहौल में हम रहते हैं, और तनाव जो हर दिन लाता है।

9 अक्टूबर, 200 9 को बीबीसी समाचार ने 50 साल की आयु में उम्र बढ़ने से रोकने के लिए खोज के बारे में एक कहानी प्रकाशित की। शुरुआत में उम्र कहा जाता है, जब शरीर को असुविधा महसूस होती है और हड्डियां कमजोर हो जाती हैं। लोगों के लिए घड़ी को रोकने के लिए अपने इरादे उन्हें हड्डियों और अंगों कि youngerplus कि यहां तक ​​कि अकेले पुनर्निर्माण रहता है (भ्रष्टाचार अस्वीकृति के साथ समस्या का समाधान) रख सकते जैसे नए आंतरिक भागों दे रहा है। यह विचार है कि जिसमें एक मानव सदृश दो सौ साल मैन बजाय एक जीवन लंबे समय तक चलने) है के लिए इच्छुक के प्रत्यारोपण के लिए अंगों का आविष्कार चिकित्सा सहायता के लिए इसी तरह हो सकता है।

लंबे जीवन को हासिल करने के विचार, खासकर उम्र से कम उम्र के दिखने के लिए, वह अपने पैरों पर आदमी चाहता है। युवा हमेशा शारीरिक और मानसिक दोनों की ताकत से जुड़े रहे हैं। बीबीसी द्वारा प्रस्तुत कहानी कहानियों साई फाई था मौजूदा प्रौद्योगिकी है, जो प्रतिस्थापन या यहाँ तक कि शरीर के अंगों उत्थान उपस्थिति को बहाल करने और ताकत एक चिकित्सा तथ्य यह है देता है, कहानियों में से कुछ में प्रस्तुत विचारों से पता चलता जो आम तौर पर परियों की कहानियों में गिना हमें कि सुंदरता और शक्ति और युवाओं के प्रसिद्ध फव्वारा जब एक व्यक्ति को पानी पीता है कि युवाओं को लाता है rejuvenates जादुई ताबीज के माध्यम से इस जानकारी मिलती है।

विचार जो उम्र में वापस आते हैं और झुर्रियों की नाजुकता उस समय आपको लंबे और बेहतर रहने की आशा का विचार देती है। एक कारण मौत का डर है। एक और कारण यह है कि अधिक चीजें करने की इच्छा, खासकर क्योंकि वे जीवन का आनंद लेते हैं। एक उचित आहार और स्वस्थ जीवन शैली: दुर्भाग्य से, लंबे समय तक रहते हैं और युवा रहने के लिए इच्छा क्या मनाया जाना चाहिए का एक परिणाम के रूप में मनुष्य के हठ से निराश किया जाना है।

यदि हम पुराने वर्षों में फिर से सोचने की कोशिश करते हैं, तो मसीह के समय से पहले, पुरुषों को कभी ताज़ा नहीं किया जाता है या संसाधित खाद्य पदार्थ नहीं खाते हैं। उनके पास कार प्रदूषण और तकनीक नहीं है जो वायु प्रदूषण में योगदान देती है और प्रौद्योगिकी ने हमें उस घर में रखा है जहां हम बैठते हैं और ज्यादा नहीं जाते हैं। दूसरे शब्दों में, जीवन वापस फिर बहुत स्वस्थ था।

ऐसी कोई चिकित्सीय खोज नहीं हो सकती है जो बीमारियों का इलाज करने में मदद करे, और फिर इन विकारों के लिए कोई कारण नहीं है, जैसा कि वर्तमान में हमारे पास है, आओ। यह एक और तथ्य है जिसने जीवन और उन दिनों को बनाया है। प्रदूषण बहुत सारी स्वास्थ्य समस्याएं लाता है, यहां तक ​​कि हम जो खाना खाते हैं वह जहर और एलर्जी पैदा करता है। शरीर जिस तरह से काम हाथ से किया गया था, यहां तक ​​कि अपनी यात्रा के साथ उल्लेख करने के लिए नहीं, लोगों, कार से यात्रा के बजाय चलना, जबकि कंप्यूटर और वैक्यूम क्लीनर के लिए इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं अच्छा और स्वस्थ भोजन के साथ, मजबूत बनी हुई है दस्तावेज़ बनाएं या जगह को साफ रखें।

युवा लोगों को गंभीर स्वस्थ जीवन शैली क्या है: फलों, सब्जियों और दुबला मांस का संतुलित भोजन, बिना संरक्षक और व्यायाम के। हमने तकनीक पर इतना भरोसा किया है कि बच्चे भी टेलीविजन के सामने घर या कंप्यूटर के साथ खेलना पसंद करते हैं। मनुष्यों के जीवन के वर्तमान तरीके पर पृष्ठभूमि जांच के परिणाम निस्संदेह अस्सी वर्षों से भी अधिक हमारे जीवन के रखरखाव पर एक बड़ा प्रभाव है। यह तथ्य है कि हम युवा रहने और लंबे समय तक रहने की हमारी इच्छा लेते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उम्र बढ़ने के लिए बेहतर उम्र बढ़ने से प्राकृतिक प्रगति हुई हैउम्र बढ़ने के लिए बेहतर उम्र बढ़ने से प्राकृतिक प्रगति हुई है
अपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओअपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओ
विरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे मेंविरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे में
मानव वर्षों में कुत्ते की उम्र की गणना कैसे करेंमानव वर्षों में कुत्ते की उम्र की गणना कैसे करें
पुरानी बिल्लियों के लिए विटामिनपुरानी बिल्लियों के लिए विटामिन
उम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ताउम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ता
विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल - युवा लोगों के लिए 7 युक्तियाँविरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल - युवा लोगों के लिए 7 युक्तियाँ
एफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपणएफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपण
त्वचा उम्र बढ़ने से कैसे रोकेंत्वचा उम्र बढ़ने से कैसे रोकें
आंख झुर्रियों के खिलाफ गुप्त लड़ाई - वे कहाँ से हैं?आंख झुर्रियों के खिलाफ गुप्त लड़ाई - वे कहाँ से हैं?
» » युवा और लंबे समय तक रहने का समाधान
© 2022 TonMobis.com