आपका वृद्ध शरीर: दर्द और पीड़ा से छुटकारा पाने के लिए कैसे




क्या आप जानते थे कि 60 से अधिक वयस्कों को पुनर्वास अस्पताल में भर्ती कराया गया है, एक हिप फ्रैक्चर या टूटा हुआ है?

इससे यह संतुलन, ताकत और लचीलापन की कमी है।

शरीर की उम्र के रूप में, वे बदल जाते हैं। यह एक तथ्य है। 30 साल की उम्र में, आप सॉफ्टबॉल गेम के बाद सुबह में कठोर और परेशान महसूस कर सकते हैं। 40 साल की उम्र में, बागवानी के कुछ घंटों के बाद आप एक ही कठोरता (या बदतर) महसूस कर सकते हैं। 50 में, हर सुबह गर्दन कठोरता और पीठ दर्द लाने लगता है। आप सोच रहे होंगे, अगर मैं 30, 40 और 50 में हूं, तो 60 या 70 में जीवन कैसा रहेगा? क्या मैं सुबह में बिस्तर से बाहर निकलने में सक्षम हो सकता हूं?

यह एक दिलचस्प सवाल है, और जवाब, अगर आप उनमें से अच्छी शारीरिक देखभाल, आप न केवल और 60 में बिस्तर से बाहर निकलने के लिए 70 में सक्षम हो जाएगा 80 + - आप में से कुछ ठीक करने के लिए सक्षम होना चाहिए आज शारीरिक शक्ति और चपलता जो आपने सोचा था कि आप हमेशा के लिए खो गए हैं। और भविष्य में गंभीर चोटों से बचें। हालांकि, कुंजी यह है कि आपको अपने स्वास्थ्य में निवेश करने की आवश्यकता है। मध्यम अभ्यास, खींचने और ताकत प्रशिक्षण का एक नियमित नियम ताकत और लचीलापन बहाल करेगा और जीवन-परिवर्तन जैसी चोटों को रोकने में मदद करेगा जैसे फ्रैक्चर, पीठ और कूल्हे की चोटें।

ये सभी चीजें हैं जिन्हें आपने पहले सुना होगा, लेकिन क्या होगा यदि आप लंबे समय तक शारीरिक रूप से सक्रिय नहीं हैं? या आपकी वर्तमान शारीरिक सीमाएं जो आपको किसी भी वास्तविक अभ्यास को प्राप्त करने से रोकती हैं?

आपके आचरण के अंदर रहस्य, शरीर की उम्र बढ़ने।

उम्र 35 से अधिक वयस्कों का कारण अक्सर सुबह में कठोर महसूस होता है उम्र बढ़ने की प्रक्रिया और शरीर के छोटे ज्ञात हिस्से के प्राकृतिक हिस्से के कारण होता है। इस छोटी-छोटी कुंजी फासिशिया ने मांसपेशियों, tendons, ligaments और हड्डियों की स्थिरता और ताकत बनाने के लिए partcalled। और `गोंद जो शरीर के हर हिस्से को किसी अन्य भाग से जोड़ती है। और शरीर को मजबूत रखने में इसकी भूमिका, स्वस्थ को कम करके आंका जा सकता है और स्वतंत्र रूप से स्थानांतरित करने में सक्षम नहीं है।

[रैंक] ऊतकों में विशिष्ट कोशिकाओं, अंगों में ऊतकों और अंगों में अंगों को बांधता है,
मांसपेशियों से हड्डियों, हड्डियों और जोड़ों तक सीमेंट्स।
यह हर तंत्रिका और पोत, जगह में सभी आंतरिक संरचनाओं की लेस लपेटता है
यह शरीर को पूरी तरह से लपेटता है।

जब आप शरीर के फासिशिया से पैदा होते हैं, शरीर के किसी भी अन्य हिस्से की तरह, यह नया और लचीला और लगातार विस्तार होता है। यह इस तरह से 20 और 30 के दशक में जारी है। हालांकि, लगभग 35, बैंड अपनी लोच खोने लगता है, और मांसपेशियों में कठोरता और तनाव के रूप में महसूस करता है। आप उम्र के लिए जारी है, और जीवन के दबाव होने और एक बच्चे की देखभाल, लंबे समय तक, भारी लिफ्टिंग उपकरण के लिए एक कंप्यूटर के सामने बैठे और अनावश्यक बनाने mountlike करने के लिए शुरू के रूप में movementyour भौतिक शरीर अप्राकृतिक स्थिति में स्थापित करने के लिए शुरू होता है , जैसे उठाने के तनाव के खिलाफ सुरक्षा के लिए ऊपरी हिस्से की मांसपेशियों को कसने या कंप्यूटर स्क्रीन पर शब्दों को देखने के लिए आगे बढ़ना।

बैंड (चीजें जो सभी भागों को एक साथ जोड़ती हैं और मुक्त परिसंचरण की अनुमति नहीं देती हैं), इन पदों में जमा। और आप स्थायी रूप से झुकने या मुड़ने लगते हैं। आप एक तरफ झुका सकते हैं या अपने पैरों के बाहरी किनारे पर चलना शुरू कर सकते हैं न कि अंदर अपने पैरों की युक्तियों पर।

आखिरकार, ये अप्राकृतिक स्थिति स्थायी हो गई। फासिशिया तनाव, गुरुत्वाकर्षण आपको खींचता है, और आपका शरीर मदद के लिए रोता है।

उत्तर:

दर्द और कठोरता का जवाब आपके शरीर को उचित संरेखण में लाने के लिए है। यह आता है कि संरचनात्मक एकता स्ट्रक्चरल एकता के बाहर, विंग जारी शरीर के अंगों फिर से संगठित करना और शरीर का प्रशिक्षण प्राप्त से धीमी गति से काम करने की एक विधि आरामदायक संरेखण में बनाए रखा है है में यहाँ है।

मेरे हाथों से मैं फासिशिया और संबंधित मांसपेशियों, tendons और ligaments गर्म करने के लिए गर्मी और घर्षण पैदा करना चाहता हूँ। फिर, चरण-दर-चरण, अपने शरीर को अपने इष्टतम आकार में समायोजित करें। परिणाम एक सुविधा होगी और वर्षों में हल्कापन नहीं सुना है। आपके आंदोलन चिकनी और आसान हो जाएंगे। डीआर के रूप में इदा रोल्फ (एसआई के निर्माता और संस्थापक) कहेंगे, आंदोलन एक खुशी होगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वयस्क कुत्ता खून और उल्टी खून करता हैवयस्क कुत्ता खून और उल्टी खून करता है
मेरे कुत्ते को शरीर में दर्द होता है और कोई चोट या स्पष्ट क्षति नहीं होती हैमेरे कुत्ते को शरीर में दर्द होता है और कोई चोट या स्पष्ट क्षति नहीं होती है
क्या कुत्तों को भी कठोरता है?क्या कुत्तों को भी कठोरता है?
एक बीमार बिल्ली की जांच करें?एक बीमार बिल्ली की जांच करें?
छोटे सालों को देखने के लिए त्वचा देखभाल युक्तियाँ बढ़ानाछोटे सालों को देखने के लिए त्वचा देखभाल युक्तियाँ बढ़ाना
रीढ़ की हड्डी की चोटों के लिए उपचाररीढ़ की हड्डी की चोटों के लिए उपचार
पीछे और लक्षण और कारण जिन्हें आपको गर्दन के दर्द के बारे में पता होना चाहिएपीछे और लक्षण और कारण जिन्हें आपको गर्दन के दर्द के बारे में पता होना चाहिए
गर्दन के गर्दन दर्द कर्षण से छुटकारा पाने के लिए कैसेगर्दन के गर्दन दर्द कर्षण से छुटकारा पाने के लिए कैसे
प्राकृतिक उपचार और जड़ी बूटी गठिया दर्द से राहत के लिए उपयोगी हैप्राकृतिक उपचार और जड़ी बूटी गठिया दर्द से राहत के लिए उपयोगी है
क्या आपको पीठ दर्द का प्रबंधन करने में समस्याएं हैं?क्या आपको पीठ दर्द का प्रबंधन करने में समस्याएं हैं?
» » आपका वृद्ध शरीर: दर्द और पीड़ा से छुटकारा पाने के लिए कैसे
© 2022 TonMobis.com