बिस्तर पर जाने से पहले कुत्ते खुद को क्यों बदलते हैं?

बिस्तर पर जाने से पहले कुत्ते खुद को क्यों बदलते हैं?

क्या आपने कभी सोचा है कि आपका कुत्ता दो बार क्यों स्पिन करता है झूठ बोलो?

संदेह से बाहर निकलने का समय है। यह जंगली भेड़िया के कारण है कि हर कुत्ते के अंदर है . हाँ! यह एक निवासी व्यवहार है, यानी, जो उनके दूर के पूर्वजों से आता है और जो उनके डीएनए में प्रवृत्तियों के रूप में बने रहे।

सिद्धांतों में से एक का कहना है कि यह व्यवहार इसलिए है क्योंकि जब कुत्ते जंगली में रहते थे, उन्हें यह पुष्टि करना पड़ा कि वे आराम करते समय पास के शिकारियों नहीं थे , अपने अस्तित्व और उनके पैक की सुनिश्चित करना।

जीवविज्ञानी चार्ल्स डार्विन द्वारा प्रस्तावित एक अन्य परिकल्पना, यह है कि वे इसे लॉन की कठोरता को खत्म करने और खत्म करने के लिए करते हैं , साथ ही यह सुनिश्चित करने के लिए कि कीड़े की तरह, अपने विश्राम स्थान में कोई अजीब मेहमान नहीं हैं।




इसके अलावा, जंगली भेड़िये का अध्ययन करने के बाद वैज्ञानिकों के एक समूह ने पाया, कि वे गर्मी के समय में भी ऐसा ही करते हैं घास के निचले परतों को लाने के लिए , वह ठंडा है।

तो आप जानते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास एक कॉकर, जर्मन चरवाहा या ए है अकिता, बिस्तर पर जाने से पहले आपका प्यारा साथी मोड़ रखेगा , शायद, सैकड़ों वर्षों के लिए अधिक।

सीसी सीसी केविन

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैंक्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैं
कुत्ते की उत्पत्तिकुत्ते की उत्पत्ति
मेरे कुत्ते को कहां सोना है?मेरे कुत्ते को कहां सोना है?
क्योंकि कुत्ते फर्श खरोंच करते हैंक्योंकि कुत्ते फर्श खरोंच करते हैं
5 कारण कुत्ते घास खाते हैं5 कारण कुत्ते घास खाते हैं
भेड़िया का प्रजननभेड़िया का प्रजनन
कुत्ते अपने भोजन, हड्डियों या वस्तुओं को दफन क्यों करते हैं? उत्तरकुत्ते अपने भोजन, हड्डियों या वस्तुओं को दफन क्यों करते हैं? उत्तर
बिल्लियों को भोजन क्यों कवर करते हैं?बिल्लियों को भोजन क्यों कवर करते हैं?
अध्ययन में कहा गया है कि मानव भोजन में अनुकूलन पालतू जानवरों में महत्वपूर्ण थाअध्ययन में कहा गया है कि मानव भोजन में अनुकूलन पालतू जानवरों में महत्वपूर्ण था
कुत्ते बिस्तर से पहले क्यों जाते हैं?कुत्ते बिस्तर से पहले क्यों जाते हैं?
» » बिस्तर पर जाने से पहले कुत्ते खुद को क्यों बदलते हैं?
© 2022 TonMobis.com