एक कठिन नियोक्ता से कैसे निपटें

एक नियोक्ता एक मिलनसार, रोगी और समझ व्यक्ति होना चाहिए, लेकिन कई जब एक व्यक्ति को एक मुश्किल नियोक्ता है, जो देश में अपने जीवन को नरक बना सकते हैं के लिए काम समाप्त होता है तो यह एक पूरी तरह से अलग कहानी है कर रहे हैं। एक मालिक कभी कभी कर्मचारी काम लंबे समय तक कर देगा, या प्रतिकूल परिस्थितियों में परेशान करने के अर्थ में प्रयोग किया जाता है, और सूची पर चला जाता है। हालांकि, एक व्यक्ति के रूप में कई औजार होते हैं जिनका उपयोग कठिन पैटर्न से निपटने के दौरान किया जा सकता है।

सभी कर्मचारियों को अपने अधिकारों से अवगत होना चाहिए और कानून को पूरी तरह से समझना चाहिए, प्रत्येक व्यक्ति के कर्मचारी को यह जानना बहुत महत्वपूर्ण है कि कानून उनकी स्थिति के बारे में क्या कहता है। कभी कभी, नियोक्ता एक छोटे से "उन्हें कर्मचारियों के अधिकार के साथ सौदा करने के लिए कानून से हिल जाना चाहिए। एक व्यक्ति चेहरे कानून में निहित है, तो श्रम कानून, शासी निकाय के साथ एक शिकायत दर्ज करना होगा।


दस्तावेज़ हर घटना है कि काम पर होता है सबूत इकट्ठा करने के लिए एक अच्छा तरीका नियोक्ता के खिलाफ इस्तेमाल किया जा रहा है, घटनाओं है कि हो मदद मिलेगी एक व्यक्ति की घटनाओं को याद के कुछ लिखते हैं, और भी सबूत के तौर पर काम करेगा प्रयोग की जाने वाली जब समाधान एक विवाद अगर कर्मचारी अवैध रूप से निकाल दिया गया था।




सहकर्मियों से बात करने से व्यक्ति को समस्या को समझने में मदद मिलेगी और सामूहिक रूप से एक व्यवहार्य समाधान या स्थिति से निपटने के तरीके मिल सकते हैं। यह किसी को यह जानने में भी मदद करता है कि यह एक सामान्य व्यवहार है जो सभी कर्मचारियों को प्रभावित करता है और नियोक्ता कुछ लोगों की बैठक है।

784 588 741 आप बहादुर हैं, तो एक धमकी ढंग से नियोक्ता के करीब पहुंच नहीं समस्या का समाधान करने के लिए एक रास्ता है, हालांकि कभी कभी यह एक गवाह के लिए समझदार है, जब आप नियोक्ता के कार्य करने के लिए बात करने के लिए जाना है। व्यक्ति को इन साक्षात्कारों के दौरान भावनात्मक होने से बचना चाहिए, लेकिन समस्या से निपटने में जितना संभव हो उतना ईमानदार होना चाहिए। एक व्यक्ति धीरे नियोक्ता है कि समस्या का हल बाहरी लोगों से नकारात्मक टिप्पणी करने के लिए नेतृत्व और पूरे समाज में एक बुरा प्रतिष्ठा हो सकता था नहीं है याद दिलाना चाहिए। 784588741 तुम्हें छोड़ एक नौकरी स्वस्थ रहने के लिए एक ही रास्ता है, तो एक व्यक्ति के बजाय एक मुश्किल नियोक्ता के लिए काम की वजह से कार्यस्थल में तनाव के निर्माण के लिए इस विकल्प का चयन करना चाहिए। याद रखें कि यह महत्वपूर्ण है कि खराब काम करने वाली स्थितियों या आक्रामक होने के कारण व्यक्ति उदास होने के बजाय एक अच्छे मूड में है।

कोई भी काम में कैद किया जाना चाहिए जब वहाँ इतने सारे नौकरियों सारे हैं, एक व्यक्ति को पता होना चाहिए जब तौलिया में फेंक जब नियोक्ता उनके काम की परिस्थितियों में सुधार के लिए मना कर दिया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उच्च वेतन पर बातचीत कैसे करेंउच्च वेतन पर बातचीत कैसे करें
कार्यस्थल में बच्चों की सुरक्षाकार्यस्थल में बच्चों की सुरक्षा
साक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैंसाक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैं
नियोक्ता अपने फेसबुक पेज पर क्या देख रहे हैंनियोक्ता अपने फेसबुक पेज पर क्या देख रहे हैं
लोगों ने खुद को क्यों गोली मार दीलोगों ने खुद को क्यों गोली मार दी
किशोरों की गोपनीयता पढ़ेंकिशोरों की गोपनीयता पढ़ें
काम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता हैकाम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता है
कार्यस्थल में विश्वास का महत्वकार्यस्थल में विश्वास का महत्व
रोजगार की समाप्ति के मामले में एक पुस्तिकारोजगार की समाप्ति के मामले में एक पुस्तिका
काम पर समृद्ध रणनीतियांकाम पर समृद्ध रणनीतियां
» » एक कठिन नियोक्ता से कैसे निपटें
© 2022 TonMobis.com