कार्यस्थल में विश्वास का महत्व

काम पर भरोसेमंद होने का मतलब है कि नियोक्ता आप पर भरोसा कर सकते हैं। समय दिखाने का यह सरल कार्य, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हर कोई कहता है कि आपकी टीम में सभी को दिखाता है कि वे विश्वसनीय हैं। लोगों के पास काम करने में देरी होने के कई कारण हैं, जो उत्पादक के रूप में उत्पादक नहीं हो सकते हैं, और कार्यस्थल में विश्वास को प्रसारित नहीं कर सकते हैं। हालांकि, सुधार करने के लिए चीजें हैं।

विश्वसनीयता में सुधार:

समय-समय पर व्यक्ति, जो पहले से ही लगभग हर कल्पनीय देरी पर काम कर चुका है, और पहले से ही योजना बना रहा है कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि समय पर अपने शो में कुछ भी हस्तक्षेप न करे।

उदाहरण के लिए, यदि आप पहले से महसूस करते हैं कि बर्फ बाहर जमा हो जाता है, तो अपना शेड्यूल समायोजित करें और देरी शेड्यूल करें। आप एक घंटे पहले 30 मिनट घर छोड़ सकते हैं। यदि कोई बड़ी देरी नहीं है, तो अपनी इमारत के रास्ते पर एक कैप्चिनो का आनंद लें। यदि किसी भी प्रकार की देरी हो रही है, तो वे समय पर काम पर दिखते रहते हैं। लोग इस खिंचाव की प्रशंसा करते हैं, क्योंकि वे हमेशा खुद की योजना बनाने की कला को नहीं समझते हैं।




एक टीम कार्यकर्ता बनें:

एक बार कर्मचारी एक भरोसेमंद साबित हुआ है, कर्मचारी को बेहतर स्थिति में आने में मदद करने के लिए कई फायदे हैं जो वे अधिक अधिकार और काम पर अधिक प्रभाव के साथ भुगतान करते हैं। टीम श्रमिकों और देखभाल पर्यवेक्षकों को उन कर्मचारियों को भुगतान किया जाता है जो हमेशा कार्य करने के इच्छुक होते हैं, और कभी-कभी, एकमात्र कर्मचारी होने के नाते, जो कम स्तर पर स्थिरता के बीच अंतर बनाते हैं और कॉर्पोरेट सीढ़ी चढ़ाई।

अपने सहयोगियों को यह बताने दें कि आप इसमें रूचि रखते हैं:

हो सकता है कि कुछ कार्यस्थल हों जहां सहकर्मियों को कर्मचारी को सेब पॉलिशर के रूप में विश्वसनीय माना जा सकता है, या वे कर्मचारियों की आय के फायदे को ईर्ष्या दे सकते हैं। भले ही आपको थोड़ा नाराज हो, या यदि आप एक झटका नौकरी की तरह महसूस करते हैं, और वास्तविक योगदान नहीं, तो आपके पास अपने स्वयं के कार्य रिकॉर्ड को देखने का कारण है, उस पर प्रतिबिंबित करें और व्यक्तिगत रूप से निर्णय लें यदि आप समयबद्धता या अन्य व्यवहार में भी सुधार कर सकते हैं कार्यस्थल में, उन्होंने उन्हें एक अच्छी रोशनी में रखा। तो यहां तक ​​कि अगर कुछ शत्रुता है, तो पहले, तो वे समझ सकते हैं, उस व्यक्ति से कुछ करने या कहने के तरीके से बाहर निकल सकते हैं। उन्हें यह भी पता होना चाहिए कि वे आप पर भरोसा कर सकते हैं, जैसे आपका नियोक्ता आप पर भरोसा कर रहा है। यह प्रतिबद्धता के बारे में एक गहन बयान देता है और उनके सहयोगियों का कहना है कि वह वास्तव में परवाह करता है। वे बेहतर दिखते हैं, और बेहतर समर्थन प्रदान करते हैं, अगर वे जानते हैं कि असाइनमेंट के सहयोगी प्रयास कर सकते हैं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली के टीकाकरण कार्यक्रम में देरीमेरी बिल्ली के टीकाकरण कार्यक्रम में देरी
उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप मेंउम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप में
बच्चों के विकास में देरी का जोखिम बहुत करीब से पैदा हुआबच्चों के विकास में देरी का जोखिम बहुत करीब से पैदा हुआ
स्थगित रात उम्र बढ़ने त्वचा रखरखाव शुरू करोस्थगित रात उम्र बढ़ने त्वचा रखरखाव शुरू करो
कैसे पता चले कि आप अपने काम के आराम क्षेत्र में हैं या नहींकैसे पता चले कि आप अपने काम के आराम क्षेत्र में हैं या नहीं
देरी के विकास के साथ Rottweiler पिल्लेदेरी के विकास के साथ Rottweiler पिल्ले
कार्यस्थल में सहयोग का महत्वकार्यस्थल में सहयोग का महत्व
लोगों ने खुद को क्यों गोली मार दीलोगों ने खुद को क्यों गोली मार दी
शिष्टाचार कार्य: एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानेंशिष्टाचार कार्य: एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानें
काम पर समृद्ध रणनीतियांकाम पर समृद्ध रणनीतियां
» » कार्यस्थल में विश्वास का महत्व
© 2022 TonMobis.com