बच्चों के लिए प्री-के साथ वसंत पर गतिविधियां

वसंत बारिश में चित्रकारी

प्रीस्कूलर पेंट करना पसंद करते हैं, जो वसंत के अपने विचार व्यक्त करने का एक शानदार तरीका है। इस कला परियोजना कला बनाने के लिए पूर्वस्कूली सपने वसंत और वसंत बारिश का उपयोग करता है, डिज्नी फैमिली फन के अनुसार। इस तरह के रंग के बजाय कार्ड स्टॉक और धोने योग्य मार्कर के रूप में मोटे कागज, का प्रयोग करें, अपने preschooler एक बनाने के लिए करते हैं वसंत से रंगों की उत्कृष्ट कृति। एक बार तस्वीर पूरी होने के बाद, इसे बाहर निकालने और आर्द्र मौसम में बसने दें। कला कार्य छोड़ दें जब तक वसंत की बारिश रंगों को खून बहने और चलाने का कारण बनती है। यदि आप इस परियोजना को शुष्क दिन पर करते हैं, तो इसी तरह के प्रभाव के लिए बारिश के बजाय पानी के साथ स्प्रे का उपयोग करें।

घास के सिर

प्रीस्कूलर को पढ़ाना कैसे पौधे उगते हैं वसंत के लिए एक महत्वपूर्ण मुद्दा है। यह कार्य बताता है कि कैसे पौधे पौधों में बदल जाते हैं और सिखाते हैं कि पौधों को जीवित रखने के लिए किस सामग्री की आवश्यकता है। गेल प्रीस्कूल इंद्रधनुष अनुसार, नाइलन उस के बारे में एक पैर लंबे होते हैं के जोड़े का उपयोग कर एक घास सिर बनाते हैं। अपने प्रीस्कूलर से घास के बीज का एक बड़ा चमचा जोड़ने के लिए कहें। एक गेंद को बनाने के लिए पर्याप्त मिट्टी पर स्कूप छोड़ दें जो एक फुटबॉल गेंद के आकार में समान है, और शुरुआत में एक नोड, अंत में लटकने के लिए तीन इंच नायलॉन छोड़कर। अपने सिर में आंखें बनाने के लिए गूगली आंखों और गोंद का प्रयोग करें। सिर को एक छोटे कंटेनर में गंदगी से भरें ताकि अतिरिक्त नायलॉन अंदर लटक जाए। हर दो दिन कंटेनर में पानी का आधा एक गिलास जोड़ सकते हैं और शीर्ष, जहां घास के बीज दिन में दो बार कर रहे हैं पर गंदे पानी के साथ गेंद स्प्रे करते हैं। धीरे-धीरे लॉन सिर के बाल सिर उगते हैं, उन्हें रोचक परिणामों के साथ पौधों को झुकाव के बारे में सिखाते हैं।


रॉक पेंटिंग


प्रकृति के साथ बातचीत करना प्रीस्कूलर के वसंत के चमत्कारों के बारे में जानने का एक शानदार तरीका है। बिल्डिंग ब्लॉक के रूप में चित्रित पत्थरों से डिज्नी फैमिली फन के अनुसार बाहर एक सस्ते बच्चों प्रकृति के खिलौने के साथ खेलने के लिए प्राप्त करने के लिए तरीका है। अपने बच्चे को प्लास्टिक के थैले को बाहर निकालने दें और चट्टानों को खोदें या उन्हें सतह से उठाएं। फिर आप चट्टानों को चुनने के लिए प्रकृति में चलते हैं, चट्टानों पर स्नान करने में आपकी मदद करते हैं। चट्टानों को अच्छी तरह से साफ और सूखा। सड़क के लिए एक्रिलिक पेंट्स का उपयोग, पेस्टल रंगों और वसंत से संबंधित पैटर्न में चट्टानों को पेंट करने के निर्देश देते हैं, जैसे कि ईस्टर अंडे, तितली या कीड़े। काम के बाद, यह चट्टानों पर शुष्क है, और उसके बाद आउटडोर मूर्तियों, टावरों, घरों या जमीन पर व्यवस्था के निर्माण के लिए तैयार हो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वसंत में कुत्तों और एलर्जीवसंत में कुत्तों और एलर्जी
गम वसंत के पास होटल, वीएगम वसंत के पास होटल, वीए
अपने कुत्ते को इस वसंत को स्वस्थ और सुरक्षित रखेंअपने कुत्ते को इस वसंत को स्वस्थ और सुरक्षित रखें
बालों के बहाव पर जलवायु का प्रभावबालों के बहाव पर जलवायु का प्रभाव
मछली की वसंत विषाणुमछली की वसंत विषाणु
अपने पालतू जानवरों के लिए वसंत देखभालअपने पालतू जानवरों के लिए वसंत देखभाल
स्प्रिंग ब्रेक पर बलात्कार से कैसे बचेंस्प्रिंग ब्रेक पर बलात्कार से कैसे बचें
दिसंबर में छुट्टी के लिए जगहेंदिसंबर में छुट्टी के लिए जगहें
रेडियो ट्यूनर में एक श्रृंखला की मरम्मत कैसे करेंरेडियो ट्यूनर में एक श्रृंखला की मरम्मत कैसे करें
वसंत में अपने कुत्ते की देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँवसंत में अपने कुत्ते की देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
» » बच्चों के लिए प्री-के साथ वसंत पर गतिविधियां
© 2022 TonMobis.com